3 कारण क्यों Night of Champions 2023 के लिए WWE ने Seth Rollins vs AJ Styles वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच बुक करके अच्छा निर्णय लिया है

Ujjaval
WWE Night of Champions में एजे स्टाइल्स और सैथ रॉलिंस में से कोई एक वर्ल्ड चैंपियन बनेगा
WWE Night of Champions में एजे स्टाइल्स और सैथ रॉलिंस में से कोई एक वर्ल्ड चैंपियन बनेगा

Seth Rollins vs AJ Styles: WWE रॉ (Raw) के एपिसोड में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप टूर्नामेंट की शुरुआत देखने को मिली थी। Raw की ओर से सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) फाइनल का हिस्सा बनेंगे। दूसरी ओर स्मैकडाउन (SmackDown) में यह टूर्नामेंट आगे बढ़ा और यहां पर एजे स्टाइल्स (AJ Styles) जीत दर्ज करते हुए वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच में अपनी जगह पक्की कर चुके हैं।

दोनों ही दिग्गजों के बीच Night of Champions में मैच होगा। कुछ कारणों से लगता है कि दोनों के बीच मैच बुक करके WWE ने अच्छा निर्णय लिया है। इसलिए इस आर्टिकल में हम 3 कारणों के बारे में बात करेंगे, क्यों सैथ रॉलिंस और एजे स्टाइल्स के बीच Night of Champion 2023 के लिए वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच बुक करना अच्छा फैसला है।

3- WWE Night of Champions में Seth Rollins vs AJ Styles मैच की क्वालिटी बेहतरीन रहेगी

सैथ रॉलिंस और एजे स्टाइल्स दोनों ही रिंग में काफी जबरदस्त काम करते हैं। उनके मैच अमूमन फैंस देखना पसंद करते हैं। स्टाइल्स और रॉलिंस भी आमने-सामने आ चुके हैं। दोनों के बीच Money in the Bank 2019 में हुए यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच ने सभी फैंस का दिल जीता था।

दोनों इसके बाद आमने-सामने आए हैं लेकिन कभी उनके मैच का सही तरह से अंत नहीं हुआ है। दोनों Night of Champions में वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल को जीतने के लिए पूरी जान झोंक देंगे। ऐसे में उनकी ओर से रेसलिंग क्वालिटी के मामले में एक बेहतरीन मुकाबला जरूर देखने को मिलेगा।

2- सैथ रॉलिंस और एजे स्टाइल्स दोनों बहुत समय से वर्ल्ड चैंपियन नहीं बने हैं

सैथ रॉलिंस और एजे स्टाइल्स बहुत समय से वर्ल्ड चैंपियन नहीं बन पाए हैं। आखिरी बार स्टाइल्स के पास 2018 में WWE चैंपियनशिप थी और इसके बाद से वो मिड कार्ड डिवीजन में काम कर रहे हैं। दूसरी ओर सैथ रॉलिंस 2019 में लास्ट टाइम यूनिवर्सल चैंपियन बने थे। दोनों पिछले कुछ सालों से इस मामले में संघर्ष कर रहे हैं।

WWE ने सैथ रॉलिंस और एजे स्टाइल्स के बीच मैच बुक करके अच्छा निर्णय लिया है। दोनों ही बहुत समय से वर्ल्ड चैंपियन नहीं बने हैं। ऐसे में जो भी जीतेगा, उसके पास वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बनने का मौका होगा और उन्हें फायदा होगा। साथ ही फैंस दोनों में से किसी की भी जीत पर निराशा नहीं जताएंगे।

1- इस तरह के टूर्नामेंट के फाइनल में स्टार पावर की जरूरत होती है और दोनों यह प्रदान करने में सक्षम है

वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप टूर्नामेंट को लेकर काफी ज्यादा हाइप बनी हुई है और ऐसे में अगर फाइनल मैच खास नहीं बनेगा, तो फैंस जरूर खुश नहीं होंगे। अमूमन इस तरह के बड़े टूर्नामेंट्स में टॉप स्टार्स की जरूरत होती है। एजे स्टाइल्स और सैथ रॉलिंस दोनों के पास स्टार पावर की कमी नहीं है।

वो आसानी से ढेरों फैंस को इस टूर्नामेंट के फाइनल और Night of Champions 2023 के लिए आकर्षित कर सकते हैं। टूर्नामेंट में मौजूद कई ऐसे सुपरस्टार्स हैं, जो अभी स्टार पावर के मामले में उतने आगे नहीं हैं। ऐसे में स्टाइल्स और सैथ को बुक करना सही निर्णय है। दोनों के मैच के लिए सोशल मीडिया पर फैंस काफी ज्यादा उत्साह दिखा रहे हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now