3 कारण क्यों WWE दिग्गज Randy Orton शायद मेंस Elimination Chamber मैच नहीं जीत पाएंगे 

WWE सुपरस्टार्स रैंडी ऑर्टन और ड्रू मैकइंटायर
WWE सुपरस्टार्स ड्रू मैकइंटायर और रैंडी ऑर्टन

Eimination Chamber: इस साल WWE मेंस एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber) मैच के विजेता को रेसलमेनिया (WrestleMania) 40 में सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) के खिलाफ वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल मैच मिलेगा। ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) और रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) इस मुकाबले में जगह बना चुके हैं। जल्द ही, क्वालीफाइंग मैचों के जरिए मेंस Elimination Chamber मुकाबले में बाकी 4 सुपरस्टार्स जगह बना लेंगे।

बता दें, रैंडी को वापसी के बाद से ही अभी तक कोई पिन नहीं कर पाया है। यही कारण है कि कई फैंस उनके Elimination Chamber मैच जीतने की अटकलें लगा रहे हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसे 3 कारणों का जिक्र करने वाले हैं कि क्यों WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन शायद मेंस Elimination Chamber मैच नहीं जीत पाएंगे।

3- WWE दो बेबीफेस स्टार्स के बीच शायद ही मैच कराना चाहेगी

WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस मौजूदा समय में सबसे बड़े बेबीफेस सुपरस्टार्स में से एक हैं। रैंडी ऑर्टन भी पिछले कई सालों से WWE में बेबीफेस की भूमिका निभा रहे हैं। फैंस को रैंडी का बेबीफेस के रूप में काम काफी पसंद आ रहा है और शोज के दौरान दर्शक उन्हें जबरदस्त तरीके से चीयर करते हुए दिखाई देते हैं।

देखा जाए तो WWE WrestleMania के ग्रैंडेस्ट स्टेज पर दो बेबीफेस के बीच मैच शायद ही कराना चाहेगी। दो बेबीफेस स्टार्स के बीच संभावित मुकाबले के लिए स्टोरीलाइन तैयार करना WWE के लिए बिल्कुल भी आसान नहीं होगा। यही नहीं, इस संभावित फिउड के दौरान फैंस सैथ रॉलिंस की तुलना में रैंडी ऑर्टन को ज्यादा सपोर्ट कर सकते हैं और यह रॉलिंस के बेबीफेस कैरेक्टर के लिए सही चीज़ नहीं होगी।

2- Randy Orton का WWE Elimination Chamber मैच में रिकॉर्ड काफी खराब है

रैंडी ऑर्टन ने साल 2002 में WWE में अपना डेब्यू किया था। इस रेसलिंग कंपनी में कदम रखने के बाद से ही रैंडी 8 मौकों पर Elimination Chamber मैच में उतर चुके हैं। हालांकि, इस मुकाबले में उनका रिकॉर्ड काफी खराब है और उन्हें केवल एक मौके पर यह मुकाबला जीतने में कामयाबी मिल पाई है।

बता दें, रैंडी ऑर्टन ने साल 2014 में WWE Elimination Chamber मैच जीतकर वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल रिटेन किया था। रैंडी के Elimination Chamber मैच में खराब रिकॉर्ड को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि उन्हें इस साल भी इस मुकाबले में हार मिल सकती है। अगर ऐसा होता है तो यह ऑर्टन की WWE में वापसी के बाद पिनफॉल या सबमिशन के जरिए पहली हार होगी।

1- WWE सुपरस्टार Drew Mcintyre का Elimination Chamber मैच जीतने का ज्यादा मतलब बनता है

ड्रू मैकइंटायर पिछले कुछ समय से काफी सुर्खियों में बने हुए हैं और वो उनके रास्ते में आने वाले हर सुपरस्टार को अपना दुश्मन बनाते जा रहे हैं। वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस भी ड्रू के निशाने पर हैं। मैकइंटायर ने पिछले हफ्ते Raw में सैथ के चोटिल होने के बावजूद उनपर अटैक कर दिया था

बता दें, स्कॉटिश वॉरियर WrestleMania में दर्शकों के सामने वर्ल्ड टाइटल जीतकर अपनी कहानी खत्म करना चाहते हैं और वो ऐसा करने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। इस हिसाब से रैंडी ऑर्टन से ज्यादा ड्रू मैकइंटायर Elimination Chamber मैच जीतना डिजर्व करते हैं। यही नहीं, WWE इस वक्त मैकइंटायर को काफी खतरनाक सुपरस्टार के रूप में बुक कर रही है इसलिए अगर वो इस साल Elimination Chamber मैच के विजेता बनते हैं तो हैरानी नहीं होनी चाहिए।