3 कारण क्यों WWE Superstar Cody Rhodes को लगातार दूसरे साल मेंस Royal Rumble मैच जीतने के लिए बुक नहीं करना चाहिए

WWE सुपरस्टार्स रोमन रेंस, कोडी रोड्स और सीएम पंक
WWE सुपरस्टार्स रोमन रेंस, कोडी रोड्स और सीएम पंक

Cody Rhodes: WWE Survivor 2023 में हुए मेंस WarGames मैच में अपनी टीम को जीत दिलाने के बाद इस हफ्ते रॉ (Raw) में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) का सैगमेंट देखने को मिला। इस सैगमेंट के दौरान उन्होंने साल 2024 में मेंस रॉयल रंबल (Royal Rumble) मैच में शामिल होने का ऐलान किया। कोडी इस साल भी मेंस Royal Rumble मैच का हिस्सा थे।

यही नहीं, वो यह मैच जीतने में भी कामयाब रहे थे। यही कारण है कि सभी जानना चाहते हैं कि क्या अमेरिकन नाइटमेयर लगातार दूसरे साल मेंस WarGames मैच जीतने वाले हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसे 3 कारणों का जिक्र करने वाले हैं कि क्यों WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स को लगातार दूसरे साल मेंस Royal Rumble मैच जीतने के लिए नहीं बुक करना चाहिए।

3- WWE द्वारा Cody Rhodes को जरूरत से ज्यादा पुश दिए जाने पर फैंस उनके खिलाफ हो सकते हैं

कोडी रोड्स को WWE में वापसी के बाद से ही बड़ा पुश दिया गया है। कोडी ने भी उन्हें दिए गए पुश का सही तरह इस्तेमाल किया और वो मौजूदा समय में फैंस के बीच काफी लोकप्रिय हो चुके हैं। देखा जाए तो अधिकतर फैंस हर साल अलग-अलग सुपरस्टार्स को Royal Rumble मैच जीतते हुए देखना चाहते हैं।

अगर अमेरिकन नाइटमेयर लगातार दूसरे साल मेंस Royal Rumble मैच जीत जाते हैं तो कई फैंस को ऐसा लग सकता है कि WWE उन्हें जरूरत से ज्यादा पुश दे रही है। यही कारण है कि वो कोडी रोड्स के खिलाफ होना शुरू हो सकते हैं और इससे उनके बेबीफेस कैरेक्टर को झटका लग सकता है। इससे पहले कई फैंस ने रोमन रेंस को बड़ा पुश दिए जाने की वजह से उन्हें बेबीफेस के रूप में नकार दिया था।

2- WWE सुपरस्टार Cody Rhodes को Roman Reigns के खिलाफ WrestleMania 40 मैच में शामिल करने के लिए नई स्टोरीलाइन बनानी चाहिए

कोडी रोड्स ने इस साल मेंस Royal Rumble मैच जीतकर रोमन रेंस के खिलाफ WrestleMania 39 में मैच में जगह बनाई थी। कोडी को अगले साल WrestleMania में एक बार फिर ट्राइबल चीफ के खिलाफ मैच मिलने की अफवाहें हैं। हालांकि, अगर अमेरिकन नाइटमेयर Royal Rumble मैच जीतकर मुकाबले में जगह बनाते हैं तो ऐसा लगेगा कि WWE ने पुरानी स्टोरीलाइन को रिपीट किया है।

यही कारण है कि WWE को रोड्स को WrestleMania 40 में रोमन रेंस के खिलाफ मैच में शामिल करने के लिए नई स्टोरीलाइन तैयार करनी चाहिए। देखा जाए तो WWE के पास रेंस के WrestleMania चैलेंजर के लिए Elimination Chamber मैच बुक करने का मौका है। इसके बाद कोडी रोड्स को इस मुकाबले में जीत के लिए बुक करके उन्हें ट्राइबल चीफ के खिलाफ ब्लॉकबस्टर मैच में शामिल कर देना चाहिए।

1- WWE दिग्गज CM Punk को मेंस Royal Rumble 2024 मैच जीतने की ज्यादा जरूरत है

सीएम पंक ने Survivor Series के जरिए WWE में वापसी की थी। इसके बाद से ही उनका वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस के खिलाफ मैच होने की अटकलें लगाई जाने लगी हैं। हालांकि, सैथ उनके बारे में बात भी नहीं करना चाहते हैं इसलिए वो पंक को शायद ही टाइटल मैच देना चाहेंगे। बेस्ट इन द वर्ल्ड अपने WWE करियर में अभी तक मेंस Royal Rumble मैच जीत नहीं पाए हैं।

अगर वो इस मुकाबले को जीतते हैं तो उनके पास सैथ रॉलिंस को WrestleMania 40 में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच के लिए चुनौती देने का मौका होगा। संभव यह भी है कि इस मुकाबले को WrestleMania के मेन इवेंट में बुक किया जा सकता है। बता दें, सीएक पंक अभी तक शोज ऑफ को मेन इवेंट नहीं कर पाए हैं।