Create

3 कारण क्यों WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन को बेबीफेस टर्न लेना चाहिए और 2 कारण क्यों हील सुपरस्टार ही बने रहना चाहिए 

द फीन्ड और रैंडी ऑर्टन
द फीन्ड और रैंडी ऑर्टन
reaction-emoji
Subham Pal

WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) के ब्रे वायट & एलेक्सा ब्लिस के फ्यूड के दौरान काफी अजीब चीजें देखने को मिली। हालांकि, इस फ्यूड के दौरान यह पता नहीं चल पा रहा है कि ऑर्टन हील सुपरस्टार की भूमिका मे हैं या फिर उन्होंने बेबीफेस टर्न ले लिया है और यह काफी हैरानी की बात है। वहीं, WWE सुपरस्टार ब्रे वायट के खतरनाक रूप द फीन्ड से नैतिकता की उम्मीद करना बेमानी होगी और एलेक्सा ब्लिस भी द फीन्ड के साथ आने के बाद उन्हीं की तरह माइंड गेम खेलने लगी हैं।

ये भी पढ़ें: रोमन रेंस द्वारा WrestleMania में लड़े गए 3 सबसे बेहतरीन मैच

हालांकि, रैंडी ऑर्टन में इन दोनों सुपरस्टार्स से ज्यादा सूझबूझ है इसलिए कई फैंस उन्हें बेबीफेस टर्न लेते हुए देखना चाहते हैं। वहीं, कुछ दूसरे फैंस ऑर्टन को हील सुपरस्टार के रूप में ही देखना चाहते हैं। इस आर्टिकल में हम 3 कारणों का जिक्र करने वाले हैं कि क्यों रैंडी ऑर्टन को बेबीफेस टर्न लेना चाहिए और 2 कारण ही क्यों हील सुपरस्टार ही बने रहना चाहिए।

3- बेबीफेस टर्न लेना चाहिए: रैंडी ऑर्टन साल 2020 में WWE में लैजेंड किलर की भूमिका निभा चुके हैं

साल 2020 में WWE लैजेंड ऐज के साथ फ्यूड में आने के बाद रैंडी ऑर्टन ने हील सुपरस्टार के लक्षण दिखाए और इसके बाद उन्होंने एक बार फिर लैजेंड किलर गिमिक में ढाल लिया था। इस गिमिक में रैंडी ऑर्टन ने हर तरह की बॉउंड्री तोड़ते हुए खतरनाक हील सुपरस्टार बनकर उभरे, हालांकि, द फीन्ड के साथ फ्यूड में आने के बाद ऑर्टन के लैजेंड गिमिक का उतना महत्व नहीं रहा।

ये भी पढ़ें: WWE द्वारा गढ़ी गई 5 झूठी बातें जिन्हें फैंस आज भी सच मानते हैं

यही कारण है कि अगर द फीन्ड के साथ फ्यूड खत्म होने के बाद ऑर्टन एक बार फिर लैजेंड किलर गिमिक को अपनाते हैं तो शायद यह फैंस को उतना पसंद नहीं आएगा। इसके बजाए यह फ्यूड खत्म होने के बाद ऑर्टन को बेबीफेस टर्न ले लेना चाहिए। ऐसा लग रहा है कि WrestleMania 37 में ऑर्टन का सामना द फीन्ड से हो सकता है और इस मैच के बाद ऑर्टन फेस टर्न ले सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

2- बेबीफेस टर्न नहीं लेना चाहिए: रैंडी ऑर्टन हील के रूप में काफी शानदार रहे है

रैंडी ऑर्टन के WWE करियर के ज्यादातर बड़े मोमेंट्स हील सुपरस्टार के रूप में ही आए थे और साल 2020 के पहले एक बेबीफेस के रूप में उनका करियर उतना शानदार नहीं रहा था। बेबीफेस के रूप में ऑर्टन के असफल होने की वजह यह है कि बेबीफेस रहते हुए भी उनमें हील सुपरस्टार के गुण देखने को मिलते हैं।

यानि, अगर ऑर्टन एक बेबीफेस सुपरस्टार की भूमिका में भी होते हैं तो वह जॉन सीना की तरह फैंस के बीच एक हीरो नहीं बन पाते हैं। यही कारण है कि रैंडी ऑर्टन को हील सुपरस्टार बनाए रखना ही अच्छा फैसला है।

2- बेबीफेस टर्न लेना चाहिए: रैंडी ऑर्टन WWE Raw में एलेक्सा ब्लिस के सामने असहाय दिख रहे हैं

WWE TLC 2020 में रैंडी ऑर्टन द्वारा द फीन्ड को जलाए जाने के बाद एलेक्सा ब्लिस कुछ वक्त के लिए दुखी हुई थी लेकिन अब जबकि, द फीन्ड की वापसी होनी है, एलेक्सा ब्लिस ने ऑर्टन के साथ माइंड गेम खेलना शुरू कर दिया है। वहीं ऑर्टन, ब्लिस के सुपरनैचुरल ट्रिक्स के आगे असहाय दिख रहे हैं।

यह बात साफ है कि ऑर्टन, एलेक्सा ब्लिस का सामना नहीं कर पा रहे हैं। यही कारण है कि WWE को इस स्थिति का फायदा उठाते हुए रैंडी ऑर्टन को बेबीफेस टर्न करा देना चाहिए।

1- बेबीफेस टर्न नहीं लेना चाहिए: द फीन्ड को रैंडी ऑर्टन से बदला लेना बाकी है

साल 2017 में WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन ने वायट कंपाउंड को जला दिया था और TLC 2020 में मैच के जरिए ब्रे वायट, ऑर्टन से इस चीज का बदला लेने वाले थे। हालांकि, हैरानी की बात यह है कि ऑर्टन यह मैच जीत गए थे और इस वजह से वायट अपना बदला लेने से चूक गए थे।

अफवाहों की माने तो WrestleMania में मैच के जरिए ब्रे वायट आखिरकार रैंडी ऑर्टन से अपना बदला लेंगे। चूकिं, इस मैच के दौरान फैंस ब्रे वायट को सपोर्ट करेंगे इसलिए ऑर्टन को फिलहाल बेबीफेस टर्न कराने का कोई मतलब नहीं बनता है।

1- बेबीफेस टर्न लेना चाहिए: WWE सुपरस्टार द फीन्ड के खिलाफ हारने के बाद सुपरस्टार का कैरेक्टर बदल जाता है

रैंडी ऑर्टन और द फीन्ड
रैंडी ऑर्टन और द फीन्ड

WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन हील के रूप में काफी शानदार रहे हैं लेकिन उनका फेस टर्न ज्यादा दूर नही हैं। द फीन्ड के साथ मैच लड़ने की खास बात यह है कि उनके खिलाफ मैच लड़ने वाले अधिकतर सुपरस्टार का कैरेक्टर बदल जाता है और सैथ रॉलिंस, फिन बैलर, ब्रॉन स्ट्रोमैन जैसे सुपरस्टार्स इस चीज के सबसे बड़ा उदाहरण है।

रैंडी ऑर्टन, ब्रे वायट के पुराने दुश्मन रहे हैं और इस बात की संभावना काफी ज्यादा है कि द फीन्ड के खिलाफ ऑर्टन के कैरेक्टर में बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है और वह बेबीफेस टर्न ले सकते हैं।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...