Create
Notifications

3 रिलीज़ किए गए WWE सुपरस्टार्स जो वापस आ चुके हैं और 2 जो वापसी कर सकते हैं

ट्रिपल एच और ड्रेक मेवरिक
ट्रिपल एच और ड्रेक मेवरिक
Neeraj sharma

COVID-19 महामारी के दौरान हो रहे घाटे से बचने के लिए डब्लू डब्लू ई (WWE) ने अप्रैल 2020 में एक ही झटके में 20 से अधिक WWE सुपरस्टार्स और स्टाफ मेंबर्स को कंपनी से निकाल दिया था। इनमें रुसेव, जैक रायडर और कार्ल एंडरसन जैसे बड़े नाम शामिल रहे।

लेकिन हाल ही के हफ्तों में इनमें से कुछ सुपरस्टार्स को दोबारा से साइन कर लिया है। इसलिए अब संभावनाएं बढ़ने लगी हैं कि आने वाले समय में रिलीज़ हुए सुपरस्टार्स एक बार फिर WWE में वापसी कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 5 मौजूदा सुपरस्टार्स जिन्होंने WWE के बाहर कभी काम नहीं किया

ड्रेक मेवरिक WWE में वापसी कर चुके हैं

youtube-cover

कायदे से देखा जाए तो ड्रेक मेवरिक को WWE से कभी रिलीज़ किया ही नहीं गया था। अप्रैल में रिलीज़ हुए सुपरस्टार्स की लिस्ट में नाम शामिल होने के बाद भी WWE टीवी पर उनके नाम का प्रयोग किया जा रहा था।

रिलीज़ के बाद मेवरिक ने सोशल मीडिया पर एक भावुक वीडियो साझा की थी और ट्रिपल एच (Triple H) ने उस रियल लाइफ पोस्ट को स्टोरीलाइन में तब्दील कर मेवरिक को दोबारा साइन करने की आधिकारिक पुष्टि की थी।

साराह लोगन- वापसी कर सकती हैं

youtube-cover

रिलीज़ की पुष्टि होने से पहले साराह लोगन अपनी पूर्व पार्टनर्स रूबी रायट और लिव मॉर्गन के खिलाफ फ्यूड का हिस्सा रही थीं। वो असल जिंदगी में द वाइकिंग रेडर्स के मेंबर एरिक की पत्नी हैं और पिछले काफी समय से साराह के द वाइकिंग रेडर्स में शामिल होने की खबरें तूल पकड़ती जा रही थीं।

हालांकि अब WWE की ऑफिशियल वेबसाइट पर साराह का नाम मौजूद नहीं है लेकिन Fightful की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि साथी सुपरस्टार्स द्वारा मांग उठने के कारण उन्हें एक बार फिर साइन किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: 3 सुपरस्टार्स जो जल्द ही हील या बेबीफेस टर्न ले सकते हैं

पैट बक की हुई 2 महीने बाहर रहने के बाद WWE में वापसी

अगस्त 2019 में WrestlePro के मालिक पैट बक बैकस्टेज प्रोड्यूसर के तौर पर WWE से जुड़े थे। लेकिन 8 महीने बाद ही उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए पुष्टि की थी कि WWE ने उन्हें रिलीज़ कर दिया है।

अब करीब 2 महीने बाहर रहने के बाद वो एक बार फिर कंपनी में वापस लौट आए हैं। PWinsider की हालिया रिपोर्ट में कहा गया था कि वो हालिया रॉ और स्मैकडाउन शोज़ के दौरान बिल्डिंग में मौजूद रहे थे।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिनकी गहरी दोस्ती के बारे में आपको जानना जरूरी है

शेन हेम्स- वापसी कर सकते हैं

youtube-cover

शेन हेम्स जिन्हें द हरिकेन के नाम से भी जाना जाता है, उन्होंने जनवरी 2019 में बैकस्टेज प्रोड्यूसर के तौर पर WWE में वापसी की थी और अप्रैल 2020 में कंपनी से निकाले गए स्टाफ मेंबर्स में उनका भी नाम शामिल था।

लेकिन Busted Open Radio को दिए इंटरव्यू में हेम्स ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा था कि भविष्य में वो एक बार फिर WWE में वापस आ सकते हैं।

कर्ट एंगल WWE में वापसी कर चुके हैं

youtube-cover

अप्रैल में जब WWE ने कर्ट एंगल को रिलीज़ किया तो प्रो रेसलिंग फैंस चौंक उठे थे लेकिन हाल ही में NXT के मैट रिडल vs टिमोथी थैंचर के मैच में वो रेफरी की भूमिका में नजर आए थे। कर्ट ने इससे पहले कहा था कि उन्हें इससे पहले स्मैकडाउन में मैट रिडल का मैनेजर बनने का ऑफर मिला था जिसे उन्होंने ठुकरा दिया था।

कर्ट ने अपना आखिरी मैच रेसलमेनिया 35 में बैरन कॉर्बिन के खिलाफ लड़ा था जिसमें कॉर्बिन ने उन्हें रिटायर किया था। उसके करीब एक साल बाद तक वो प्रोड्यूसर के तौर पर WWE से जुड़े हुए थे।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE सुपरस्टार्स ने साथी सुपरस्टार्स की अधिकारियों से शिकायत की

Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...