Create
Notifications

3 बड़ी दुश्मनियां जो WWE Survivor Series 2020 में शुरू हो सकती हैं

रोमन रेंस और केविन ओवेंस
रोमन रेंस और केविन ओवेंस
Neeraj sharma
visit

सर्वाइवर सीरीज पीपीवी रेसलमेनिया की ही तरह WWE के सबसे पुराने और बड़े इवेंट्स में से एक है। जिसकी शुरुआत साल 1987 में हुई थी जिसमें आंद्रे द जायंट, हल्क होगन, ब्रेट हार्ट और रैंडी सैवेज जैसे बड़े सुपरस्टार्स ने परफ़ॉर्म किया था।

अब सर्वाइवर सीरीज का 34वां संस्करण यानी सर्वाइवर सीरीज 2020 भी ज्यादा दूर नहीं है। कुछ ही हफ्तों में होने वाले इस इवेंट में रोमन रेंस, एजे स्टाइल्स, ब्रॉन स्ट्रोमैन, असुका और बॉबी लैश्ले जैसे बड़े-बड़े सुपरस्टार्स भाग ले रहे हैं।

चैंपियन vs चैंपियन मैच ही इस शो को खास बना रहे हैं। लेकिन इवेंट में कुछ ऐसे भी रेसलर्स भाग ले रहे हैं जिनके संबंध पिछले कुछ हफ्तों से ठीक नहीं चल रही है, यानी जल्द ही उनके बीच दुश्मनी भी शुरू होती देखी जा सकती है।

इसलिए आइए डालते हैं एक नजर ऐसी 3 दुश्मनियों पर जिनकी शुरुआत WWE के अगले पीपीवी में हो सकती है।

ये भी पढ़ें: 9 WWE सुपरस्टार्स जो डेब्यू के एक साल के अंदर ही चैंपियन बन गए

WWE सुपरस्टार्स नाया जैक्स और शायना बैज़लर

नाया जैक्स और शायना बैज़लर WWE पेबैक 2020 में साशा बैंक्स और बेली को हराकर विमेंस टैग टीम चैंपियंस बनी थीं। लेकिन अभी तक ऐसे कई सैगमेंट्स देखे जा चुके हैं जब जैक्स और बैज़लर की टीम में खटास पड़ती देखी गई थी।

ये बात भी जगजाहिर है कि दोनों सुपरस्टार्स की राह अलग-अलग है और भविष्य में इनका अलग होना निश्चित है। सर्वाइवर सीरीज में दोनों को विमेंस टीम रॉ में जगह मिली है। इस मैच की खास बात ये है कि एक तरफ बैज़लर और जैक्स हैं, दूसरी ओर मैंडी रोज़ और डैना ब्रूक और टीम की पांचवीं मेंबर लाना अकेली पड़ चुकी हैं।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने विंस मैकमैहन द्वारा मैसेज को पब्लिक कर दिया

यानी विमेंस टीम की हार की संभावनाएं बहुत ज्यादा हैं और फैंस भी इस बात से वाकिफ हैं। इसलिए इस मैच में किसी दिलचस्प पहलू को जोड़ने के लिए धोखे वाले सैगमेंट को बुक किया जा सकता है, जहां से एक नई सिंगल्स फ्यूड की शुरुआत हो सकेगी।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो बैकस्टेज जॉन सीना को पसंद नहीं करते

रैंडी ऑर्टन vs द फीन्ड

रैंडी ऑर्टन और द फीन्ड
रैंडी ऑर्टन और द फीन्ड

रैंडी ऑर्टन मौजूदा WWE चैंपियन हैं लेकिन अभी तक सर्वाइवर सीरीज 2020 के लिए उन्हें पूर्ण रूप से मैच नहीं मिल पाया है। क्योंकि उससे पहले रॉ में उन्हें ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ अपने टाइटल को डिफेंड करना है।

लेकिन इन दिनों द वाइपर, फीन्ड के निशाने पर भी बने हुए हैं। अगर सर्वाइवर सीरीज में ऑर्टन को ही रोमन के साथ मैच मिलता है, तो जरूर इस मैच में फीन्ड का दखल देखने को मिल सकता है। रैंडी की हार का कारण बन फीन्ड इस दुश्मनी की शुरुआत कर सकते हैं।

रोमन रेंस vs केविन ओवेंस

रोमन रेंस और जे उसो
रोमन रेंस और जे उसो

WWE ने हाल ही में केविन ओवेंस और रोमन रेंस के बीच स्टोरीलाइन ने शुरू होने के संकेत दिए थे। वहीं कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार WWE ओवेंस को ही रोमन रेंस को अगले प्रतिद्वंदी के रूप में देख रही है।

ओवेंस ने पिछले स्मैकडाउन एपिसोड में केविन ओवेंस को सबक सिखाने के लिए रिंग में उतारा था। खास बात ये है कि उसो और ओवेंस दोनों ही सर्वाइवर सीरीज के लिए टीम स्मैकडाउन में जगह बना चुके हैं।

इस मैच में अगर अंत में केविन टीम स्मैकडाउन को जीत दिलाते हैं तो जाहिर तौर ये बात रोमन रेंस को पसंद नहीं आएगी, क्योंकि ट्राइबल चीफ उसो को मोहरा बनाकर ब्लू ब्रांड पर अपना आधिपत्य स्थापित करना चाहते हैं। खैर सर्वाइवर सीरीज में चाहे कुछ भी हो लेकिन मौजूदा परिस्थितियां ओवेंस vs रोमन की दुश्मनी के शुरू होने के अनुकूल हैं।

Edited by Neeraj sharma
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now