Create
Notifications

3 WWE सुपरस्टार्स जिनकी ऐज से वापसी के बाद दुश्मनी शुरू होनी चाहिए और 3 जिनके साथ नहीं होनी चाहिए

रोमन रेंस, ऐज और सैथ रॉलिंस
रोमन रेंस, ऐज और सैथ रॉलिंस
Neeraj sharma
ANALYST

WWE हॉल ऑफ फेमर ऐज (Edge) की वापसी 16 जुलाई के स्मैकडाउन (SmackDown) एपिसोड में होने वाली है। इसी एपिसोड से WWE का 25 शहरों का टूर शुरू हो रहा है और इसी शो में साशा बैंक्स (Sasha Banks) के अलावा लाइव क्राउड की वापसी भी होने वाली है।

ऐज को रेसलमेनिया (WrestleMania) 37 के ट्रिपल थ्रेट यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में रोमन रेंस (Roman Reigns) के खिलाफ हार के बाद से ही WWE टीवी पर नहीं देखा गया है। अब सवाल खड़े होने लगे हैं कि वापसी के बाद ऐज की दुश्मनी किसके साथ शुरू हो सकती है। इसलिए इस आर्टिकल में हम उन 3 सुपरस्टार्स के बारे में आपको बताएंगे जिनके साथ वापसी के बाद ऐज की दुश्मनी शुरू होनी चाहिए और 3 जिनसे नहीं होनी चाहिए।

ये भी पढ़ें: 5 मौजूदा WWE सुपरस्टार्स जो उम्र में जॉन सीना से काफी बड़े हैं

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस - होनी चाहिए

ऐज और रोमन रेंस
ऐज और रोमन रेंस

इन दिनों खबरें चरम पर हैं कि Summerslam 2021 को रोमन रेंस vs जॉन सीना मैच हेडलाइन कर सकता है, लेकिन WWE में कभी भी कुछ भी बदल सकता है। WrestleMania 37 में पहले रोमन vs ऐज मैच होना था, मगर बाद में WWE ने डेनियल ब्रायन को भी मैच से जोड़ने का फैसला लिया।

2021 मेंस Royal Rumble मैच के विजेता, ब्रायन के WrestleMania 37 के मेन इवेंट में शामिल होने से खुश नहीं थे। ऐज की बातों को नजरंदाज भी नहीं किया जा सकता, इसलिए अगर किसी स्थिति में सीना vs रेंस मैच बुक नहीं हो सका तो रेंस और ऐज के बीच सिंगल्स मैच का विकल्प भी खुला हुआ है।

ये भी पढ़ें: 4 बड़े सुपरस्टार्स जिन्हें WWE को रिलीज़ नहीं करना चाहिए था

कुछ लोग इस मैच की बुकिंग के प्रति असहमति जता सकते हैं, लेकिन कायदे से देखा जाए तो Royal Rumble विनर को चैंपियन के खिलाफ सिंगल्स मैच मिलना चाहिए था। अगर मैच हुआ तो WWE को ये भी सुनिश्चित करना होगा कि ऐज की बेबीफेस किरदार में वापसी कराई जाए।

ये भी पढ़ें: 6 पूर्व WWE दिग्गज सुपरस्टार्स जो AEW को जॉइन कर सकते हैं

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

1 / 6 NEXT
Edited by Neeraj sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now