Create
Notifications

4 बड़े सुपरस्टार्स जिन्हें WWE को रिलीज़ नहीं करना चाहिए था

ब्रॉन स्ट्रोमैन और समोआ जो
ब्रॉन स्ट्रोमैन और समोआ जो
Neeraj sharma
ANALYST

साल 2020 में जबसे COVID-19 महामारी ने दस्तक दी है, तभी से WWE के लिए चीजें अच्छी दिशा में आगे बढ़ती दिखाई नहीं दी हैं। पहले क्लोज़्ड़ डोर इवेंट्स (बिना लाइव क्राउड), फिर अप्रैल 2020 में 20 से भी अधिक रेसलर्स/स्टाफ को रिलीज़ करना और ये रिलीज़ करने का दौर अभी भी थमा नहीं है।

साल बदल चुका है लेकिन WWE द्वारा सुपरस्टार्स को कॉन्ट्रैक्ट से रिलीज़ का सिलसिला भी भी यूं ही चल रहा है। इस साल अप्रैल में कई बड़े सुपरस्टार्स को कंपनी ने निकाल दिया था, वहीं अब एक बार फिर कुछ बड़े नामों को WWE ने रिलीज़ करने का फैसला लिया है।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो सबसे ज्यादा मैच हार चुके हैं

इस लिस्ट में अभी तक समोआ जो (Samoa Joe) और ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) जैसे बड़े नाम भी जुड़ चुके हैं। इसलिए इस आर्टिकल में हम उन 4 बड़े सुपरस्टार्स से आपको अवगत कराएंगे, जिन्हें WWE को किसी भी हालत में रिलीज़ नहीं करना चाहिए था।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने जॉन सीना को सबसे ज्यादा प्रभावित किया

पूर्व WWE सुपरस्टार समोआ जो

समोआ जो
समोआ जो

समोआ जो ने साल 2015 में WWE को जॉइन किया था और 2017 में अपने मेन रोस्टर डेब्यू से पहले वो 2 बार NXT चैंपियन बन चुके थे। उनका NXT का सफर शानदार रहा, लेकिन मेन रोस्टर में आने के बाद उन्हें अधिकांश समय पर संघर्ष करते देखा गया।

2019 के आखिरी कुछ महीनों के बाद उन्हें मैच मिलना भी लगभग बंद हो गए थे। कहा गया कि उन्हें अंगूठे में चोट आई है, इस कारण वो रिंग में परफॉर्म नहीं कर सकते थे इसलिए उन्हें Raw में कमेंट्री करने की जिम्मेदारी सौंपी गई।

ये भी पढ़ें: 6 पूर्व WWE दिग्गज सुपरस्टार्स जो AEW को जॉइन कर सकते हैं

कमेंट्री में भी वो अच्छा कर रहे थे। उनकी इन रिंग स्किल्स टॉप लेवल की रहीं, कई बार शानदार प्रोमो कट कर फैंस के लिए बड़े आकर्षण का केंद्र भी बने और अच्छी कमेंट्री कर उन्होंने दिखाया कि वो कई प्रतिभाओं के धनी हैं। उनकी स्किल्स का फायदा उठाने के बजाय WWE द्वारा उन्हें रिलीज़ करने का फैसला बहुत ज्यादा चौंकाने वाला रहा।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

1 / 4 NEXT
Edited by Neeraj sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now