Create

3 बड़े सुपरस्टार्स जिन्हें निकालना WWE पर भारी पड़ सकता है

WWE के रॉ की बड़ी फैक्शन OC
WWE के रॉ की बड़ी फैक्शन OC
Ujjaval Palanpure

कोरोनवायरस की वजह से WWE के बिजनेस में गिरावट आ रही रही थी और बड़ा रोस्टर होने की वजह से उन्हें हर एक सुपरस्टार को पैसे भी देने पड़ रहे थे। ऐसे में WWE को घाटा हो रहा था, उन्होंने इस आपदा में घाटे को रोकने के लिए कुछ सुपरस्टार्स को रिलीज कर दिया।

लग रहा था कि WWE छोटे स्टार्स को बाहर करने वाली है लेकिन बड़े घाटे को कम करने के लिए कुछ कुछ चौंकाने वाले नामों को भी निकाला गया। रिलीज किये गए कुछ सुपरस्टार्स के बाहर होना लगभग तय था क्योंकि वो बाहर कुछ बड़ा नहीं कर पाते।

ये भी पढ़ें:- 3 तरीकों से WWE अपनी व्यूअरशिप में सुधार कर सकता है

इसके अलावा कुछ ऐसे भी स्टार्स है जिन्हें बाहर करना WWE पर भारी पड़ेगा क्योंकि वो अन्य प्रमोशन में जाकर जलवा बिखेर सकते हैं। इसलिए हम बात करने वाले हैं 3 सुपरस्टार्स के बारे में जिन्हें WWE से रिलीज करना कंपनी को काफी ज्यादा भारी पड़ेगा।

3. पूर्व WWE 24/7 चैंपियन EC3

EC3 कंपनी के अगले टॉप बेबीफेस बन सकते थे क्योंकि उनमें रेसलिंग स्किल्स और लुक्स से लेकर हर चीज़ मौजूद थी। इसके बावजूद WWE ने उनका सही तरह से उपयोग नहीं किया। वो WWE चैंपियन बनने योग्य स्टार थे और अब रिलीज होने के बाद वो AEW या इम्पैक्ट रेसलिंग में वापसी करते हुए बड़ा प्रभाव छोड़ सकते हैं।

WWE के बाहर उनकी सफलता निश्चित है और इस वजह से WWE को बड़ा नुकसान होगा। ट्विटर पर भी वो अलग-अलग प्रकार की वीडियो डालकर एक बड़ी वापसी का टीज़ कर रहे हैं। वो मुख्य रूप से फिर इम्पैक्ट रेसलिंग में जा सकते हैं, जहां वो वर्ल्ड टाइटल जीत पाए थे।

ये भी पढ़ें:- 3 दिग्गज जिनका कभी भी WWE में एक-दूसरे से सामना नहीं हुआ

2. पूर्व WWE टैग टीम चैंपियंस गुड ब्रदर्स

WWE ने सबको चौंकाते हुए ल्यूक गैलोज़ और कार्ल एंडरसन को अचानक से बाहर कर दिया। वो रेसलमेनिया 36 तक WWE की टेपिंग्स का अहम हिस्सा थे और किसी ने नहीं सोचा था कि वो WWE से बाहर हो जाएंगे।

ल्यूक गैलोज़ और कार्ल एंडरसन को NJPW और इंडिपेंडेंट सिन में जबरदस्त तरीके से सफलता मिली थी और कुछ ऐसा ही फिर हो सकता है। WWE से जाने के बाद अब वो NJPW में वापसी कर सकते हैं और AEW में कदम भी रख सकते हैं।

1. रुसेव

रुसेव WWE के मुख्य नामों में से एक है। इस स्टार को WWE ने एक समय में काफी बड़ा पुश दिया था। उनकी अनडिफिटेड स्ट्रीक भी चली थी। इसके अलावा उन्हें मिड-कार्ड स्टार के रूप में सफलता मिली थी।

रुसेव के पास टॉप स्टार बनने के लगभग सारे गुण है लेकिन WWE ने कभी भी उनपर भरोसा नहीं किया। खैर, उन्हें रिलीज करना कंपनी पर भारी पड़ेगा क्योंकि वो अन्य प्रमोशन के टॉप स्टार बन सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- 3 WWE सुपरस्टार्स जो 2020 में बड़े रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं

Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...