Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें खोने का विंस मैकमैहन को पछतावा होगा और 2 जिनका नहीं होगा

  • विंस मैकमैहन इन तीन सुपरस्टार्स को बिल्कुल नहीं खोना चाहते।
Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 23:00 IST

Vince McMahon will regret if he loses Brock Lesnar to AEW

कोडी रोड्स और द यंग बक्स द्वारा संचालित रैसलिंग कंपनी AEW (ऑल एलीट रैसलिंग) साल 2019 की शुरुआत से ही WWE के लिए बहुत बड़ी मुसीबत बनी हुई है। टीवी राइट्स ना होने के बावजूद AEW पहले ही कई बड़े सुपरस्टार्स को अपने साथ जोड़ चुकी है।

ख़ास बात तो यह है कि तीन सप्ताह बाद AEW का पहला शो Double or Nothing आयोजित होने वाला है। सभी की नजरें इस नए शो पर टिकी हुई है। क्योंकि यहीं से तय होगा कि AEW के अधिकारियों की रणनीति क्या हैं और इस नई रैसलिंग कंपनी के सफल होने के कितने चांस है।

मैच कार्ड लगभग तैयार हो चुका है और क्रिस जैरिको बयान दे चुके हैं कि वो कुछ WWE सुपरस्टार्स को अपने साथ जोड़ना चाह रहे हैं।

क्रिस जैरिको, कैनी ओमेगा और पैक(नेविल) की मौजूदगी AEW के पहले बड़े शो को मजबूती प्रदान कर रही है। अब बड़े सवाल ये उठ रहे हैं कि AEW किन नामों को अपने साथ जोड़ना चाहती है।

इस आर्टिकल में हम ऐसे तीन सुपरस्टार्स के नाम आपके सामने रखने वाले हैं जिन्हें विंस मैकमैहन WWE से बाहर नहीं जाने देंगे। साथ ही दो ऐसे सुपरस्टार्स जिनके जाने से मिस्टर मैकमैहन को अधिक पछतावा नहीं होगा।

# साशा बैंक्स को खोने का होगा पछतावा

sasha banks

जब साशा बैंक्स और बेली WWE विमेंस टैग टीम चैंपियन बनी, तब एक बार के लिए ऐसा प्रतीत होने लगा था कि सभी चीजें ठीक हो रही हैं। लेकिन रैसलमेनिया 35 में द आइकॉनिक्स चैंपियन बनीं, तो बड़े प्लान पर जैसे पानी फिर गया।

कुछ नया करने की चाह में WWE की सभी रणनीतियां विफल होती नजर आईं। अब साशा बैंक्स को WWE रिंग में उतरे एक महीने से अधिक समय बीत चुका है।

बड़े अधिकारी लगातार साशा बैंक्स को मनाने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन विंस मैकमैहन को यही डर साता रहा है कि कहीं वो WWE छोड़कर AEW का साथ ना थाम लें।

Advertisement

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Published 10 May 2019, 13:57 IST
Advertisement
Fetching more content...