3 सुपरस्टार्स जो ब्रॉक लैसनर को हराकर नए WWE चैंपियन बन सकते हैं

ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर

WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर ने सर्वाइवर सीरीज 2019 में रे मिस्टीरियो को हराकर अपने टाइटल का बचाव किया। ब्रॉक को टाइटल जीते केवल एक महीना ही हुआ है और यह उनका दूसरा टाइटल डिफेंड है। WWE के अगले पीपीवी में शायद ब्रॉक हिस्सा ना लें। रॉयल रंबल दो महीने दूर है और अभी तक ब्रॉक के लिए अगला चैलेंजर नहीं चुना गया है।

कुछ सुपरस्टार्स हैं जिन्हें अगर ब्रॉक के खिलाफ टाइटल जीतने का मौका दिया जाए तो वह एक बढ़िया मुकाबला फैंस के सामने पेश करेंगे और अगर वह जीत गए तो यह उनके करियर को आगे बढ़ाने के लिए एक बड़ा कदम होगा। ये तीन सुपरस्टार्स हैं जो ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मुकाबला लड़कर चैंपियनशिप जीत सकते हैं।

ये भी पढ़ें: भारतीय मूल के सुपरस्टार ने लगाई पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन की पिटाई, फिर घसीटते हुए बैकस्टेज ले गए

# बॉबी लैश्ले

बॉबी लैश्ले
बॉबी लैश्ले

बॉबी लैश्ले ने जब WWE में अपनी वापसी की थी तब सभी फैंस को लगा था कि वह एक भयानक मॉन्स्टर का किरदार निभाएंगे जोकि अपने रास्ते में आने वाले हर-एक सुपरस्टार को बुरे तरीके से हराएगा। लेकिन ऐसा नहीं हुआ बल्कि उन्हें जो स्टोरीलाइन मिली उस पर कुछ लोगों का तो मानना है कि वह बहुत ही बेकार है और कुछ उसे अच्छा मानते हैं।

ये भी पढ़ें-WWE Raw रिजल्ट्स: 2 दिसंबर 2019

अगर अब कंपनी को उन्हें एक मॉन्स्टर बनाना है तो उनके किरदार को दोबारा बिल्ड करना पड़ेगा। लाना और रुसेव के साथ चल रही स्टोरीलाइन के खत्म होने के बाद उन्हें आसानी से ब्रॉक लैसनर के खिलाफ रिंग में खड़ा किया जा सकता है। इन दोनों के बीच का मुकाबला बहुत से फैंस के लिए एक ड्रीम मैच भी है। यह मुकाबला काफी रोमांच से भरा होगा और अगर लैश्ले रॉयल रंबल में टाइटल जीत गए तो इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच की दुश्मनी आगे रेसलमेनिया तक चल सकती है।

# ड्रू मैकइंटायर

ड्रू मैकइंटायर
ड्रू मैकइंटायर

ड्रू मैकइंटायर के रिंग में अच्छा प्रदर्शन करने के बावजूद भी उन्होंने अब तक कोई बड़ा टाइटल हासिल नहीं किया है। कंपनी उनका मुकाबला मिडकार्ड रेसलर्स के खिलाफ करा रही है जोकि मैकइंटायर के करियर के लिए अच्छा नहीं है। हाल ही में हुई सर्वाइवर सीरीज में ड्रू मैकइंटायर टीम रॉ का हिस्सा थे। टीम रॉ सर्वाइवर सीरीज में हार गई थी।

WWE को उन्हें सिंगल सुपरस्टार के रूप में पुश देना चाहिए। ब्रॉक लैसनर के खिलाफ उनकी दुश्मनी उनके करियर के लिए बहुत अच्छी साबित होगी। हालांकि वह ब्रॉक को हराकर टाइटल जीत जाएं ऐसा होना मुश्किल है लेकिन अगर ऐसा हुआ तो मैकइंटायर कंपनी के टॉप सुपरस्टार बन जाएंगे।

# केविन ओवेंस

केविन ओवेंसÂ
केविन ओवेंस

WWE में अभी जितने भी रेसलर्स हैं उनमें से लैसनर को हराने के लिए केविन सबसे बढ़िया उम्मीदवार हैं। पिछले कुछ महीने में ओवेंस कंपनी के लिए हीरो के किरदार में काम कर रहे हैं। ड्राफ्ट के चलते रॉ में आने से पहले उन्होंने स्मैकडाउन में शेन मैकमैहन को फायर किया था।

पिछले हफ्ते की रॉ में उनका मुकाबला सैथ रॉलिंस के खिलाफ हुआ और उस मुकाबले के बीच AoP ने दखल दी। उन्होंने केविन पर बुरी तरह से हमला किया था। इस हफ्ते की रॉ में भी जब केविन और बॉबी लैश्ले के बीच मुकाबला हो रहा था तब भी वहां एकम और रेज़र आए और उनपर हमला किया।

यह दुश्मनी खत्म होने के बाद केविन WWE चैंपियनशिप के लिए ब्रॉक को चैलेंज कर सकते हैं। इन दोनों सुपरस्टार्स ने ज्यादा बार एक दूसरे का आमना-सामना नहीं किया है तो यह फैंस के लिए भी नया होगा। ओवेंस अगर ब्रॉक को हराकर चैंपियनशिप अपने नाम कर लेते हैं तो उन्हें कंपनी का चेहरा बनने से कोई नहीं रोक सकता।