Create
Notifications

3 चीजें जो WWE Survivor Series में रोमन रेंस के साथ जरूर होनी चाहिए

रोमन रेंस vs रैंडी ऑर्टन
रोमन रेंस vs रैंडी ऑर्टन
Neeraj sharma
visit

पिछले कई सालों से रोमन रेंस WWE के टॉप सुपरस्टार्स में से एक बने रहे हैं। आज भी वो कंपनी के टॉप सुपरस्टार हैं लेकिन फर्क इतना है कि कुछ समय पहले तक सबसे बड़े बेबीफेस सुपरस्टार हुआ करते थे लेकिन अब सबसे बड़े विलन बन चुके हैं।

WWE समरस्लैम 2020 में वापसी के बाद यूनिवर्सल चैंपियन बने और उनकी जे उसो के खिलाफ दुश्मनी को पूरे विश्वभर से सराहना मिल रही है। WWE हैल इन ए सैल के 'आई क्विट' मैच में रोमन रेंस अपने टाइटल को सफलतापूर्वक डिफेंड कर चुके हैं और अब सर्वाइवर सीरीज में उनका सामना 14 बार के वर्ल्ड चैंपियन रैंडी ऑर्टन से होना है।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें सर्वाइवर सीरीज टीम से बाहर किया गया था

हील vs हील सुपरस्टार्स का ये मैच संभव ही तहलका मचाने वाला है। इसी कारण हम ऐसी 3 सीजें आपके सामने रखने वाले हैं जो WWE सर्वाइवर सीरीज 2020 में रोमन रेंस के साथ जरूर होनी चाहिए।

रोमन रेंस को जीत जरूर मिलनी चाहिए

रोमन रेंस चाहे हील सुपरस्टार बन चुके हैं लेकिन ये भी एक बड़ी सच्चाई है कि पूरा WWE यूनिवर्स उनके नए कैरेक्टर को बहुत पसंद कर रहा है। वापसी के बाद उन्हें एक भी मैच में हार नहीं मिली है, ये सबसे बड़ा सबूत है कि WWE किसी भी हालत में रोमन को कमजोर नहीं दिखाना चाहती।

दूसरी ओर रैंडी ऑर्टन भी WWE हैल इन ए सैल में ड्रू मैकइंटायर को हराकर अपने करियर में चौदहवीं बार वर्ल्ड चैंपियन बने हैं। यानी ऑर्टन को भी फिलहाल हार के लिए बुक करना अच्छा फैसला नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: 5 कारण क्यों NXT को WWE सर्वाइवर सीरीज से बाहर रखा गया

लेकिन इस बात को भी नकारा नहीं जा सकता कि रोमन और ऑर्टन के मौजूदा कैरेक्टर में बहुत फर्क है। विंस मैकमैहन की सबसे पहली प्राथमिकता रोमन रेंस को ताकतवर दिखाना है, इसलिए क्लीन तरीके से हार तो दूर की बात उन्हें किसी भी तरीके से हार के लिए बुक करना कंपनी को बहुत नुकसान पहुंचा सकता है।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जिन्हें सर्वाइवर सीरीज में सबसे ज्यादा जीत मिली हैं

जे उसो को दखल जरूर देना चाहिए

स्मैकडाउन के हालिया एपिसोड में जे उसो ने प्रोमो में इस बात के संकेत दिए थे कि वो रोमन रेंस को अभी भी ट्राइबल चीफ मानने को तैयार नहीं हैं। लेकिन उसी शो में उन्होंने रोमन के कहने पर डेनियल ब्रायन पर बुरी तरह हमला किया और कहा कि वो अब अपने भाई के साथ आ गए हैं।

जे उसो और रोमन रेंस का साथ आना स्पष्ट रूप से दर्शाता है कि पूर्व टैग टीम चैंपियन जरूर किसी ना किसी तरीके से WWE सर्वाइवर सीरीज के मैच में दखल देने वाले हैं। इस दखल से ना केवल रोमन को जीत मिल सकेगी बल्कि ऑर्टन को हार के बाद भी ताकतवर दिखाया जा सकेगा।

लैजेंड सुपरस्टार पर अटैक जरूर करना चाहिए

WWE सर्वाइवर सीरीज 2020 में अंडरटेकर इस कंपनी के साथ अपने 30 साल के सफर को सेलिब्रेट करने के लिए वापस आ रहे हैं, लेकिन कोई मैच नहीं लड़ेंगे। क्या इस वापसी से WWE को रोमन रेंस के विलन किरदार को फायदा नहीं पहुंचाना चाहिए।

रेसलमेनिया 33 में अंडरटेकर को हराने के कारण रोमन रेंस को क्राउड ने जमकर बू किया था। उसी तरह के रिस्पांस की उन्हें अब ज्यादा जरूरत है क्योंकि अब मौजूदा यूनिवर्सल चैंपियन ऑफिशियल तौर पर हील सुपरस्टार बन चुके हैं।

अंडरटेकर जैसे लैजेंड सुपरस्टार पर अटैक कर रोमन अपने भाई जे उसो को भी दिखा सकेंगे कि वो ही असल मायनों में ट्राइबल चीफ हैं।

Edited by Neeraj sharma
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now