3 जबरदस्त चीज़ें जो CM Punk WWE Raw में अपनी वापसी पर कर सकते हैं

WWE सुपरस्टार सीएम पंक की वापसी होने वाली है
WWE दिग्गज सीएम पंक की वापसी होने वाली है

CM Punk: WWE दिग्गज सीएम पंक (CM Punk) मार्च के अंतिम रॉ (Raw) एपिसोड के दौरान रिंग में नजर आएंगे। उनकी वापसी की घोषणा कंपनी ने इस हफ्ते हुए Raw से कुछ समय पहले की थी। सीएम पंक इस समय चोटिल हैं, तो उन्हें रिंग में कोई मैच लड़ते हुए नहीं देखा जा सकता है।

ऐसे में बड़ा सवाल यह है कि पंक वापसी करने के बाद क्या करने वाले हैं। WWE ने अगर उनकी वापसी की घोषणा की है, तो इसका मतलब है कि उनके पास कुछ प्लान जरूर होंगे। इस आर्टिकल में हम 3 कारणों पर नजर डालने वाले हैं, जिनकी वजह से सीएम पंक चोटिल होने के बावजूद वापसी कर रहे हैं।

3- WWE दिग्गज सीएम पंक WrestleMania XL के होस्ट बन सकते हैं

सीएम पंक सिर्फ रिंग में ही अच्छे नहीं हैं, बल्कि उनके बोलने के हुनर के भी कई मुरीद हैं। ऐसे में यह संभव है कि पंक वापसी करते हुए घोषणा कर दें कि वह WrestleMania XL को होस्ट करने वाले हैं। यह बेहद बड़ी घोषणा होगी क्योंकि उनके आने से रोमांच बढ़ जाएगा।

ऐसा करके वह द रॉक और द मिज़ की तरह WrestleMania को और बेहतर बना देंगे। वैसे यह भी संभव है कि वह इस प्रीमियम लाइव इवेंट के दौरान अलग-अलग सुपरस्टार्स के साथ बात करते हुए कई मुकाबलों को हाइप करें। यह बेहद अच्छी बात होगी और फैंस इसे काफी पसंद करेंगे।

2- WWE WrestleMania XL में कोडी रोड्स को द ब्लडलाइन से लड़ने के लिए तैयार कर सकते हैं

सीएम पंक को सालों पहले अपनी WrestleMania मेन इवेंट स्पॉटलाइट को वापसी करने वाले द रॉक के कारण गंवाना पड़ा था। उन्हें यह मौका इस साल मिल सकता था लेकिन चोट के कारण यह भी संभव नहीं है। कोडी रोड्स के लिए भी पंक वाली स्थिति पैदा हो रही थी।

रोड्स अब सैथ रॉलिंस के साथ मिलकर द रॉक और रोमन रेंस के खिलाफ टैग टीम मैच लड़ने वाले हैं। ऐसे में पंक आकर रोड्स को कुछ सलाह दे सकते हैं। यह उन जैसे पलों को वापस ले आएगा, जब 2012 में ऐज ने आकर जॉन सीना को ब्रॉक लैसनर के खिलाफ लड़ने से पहले मोटिवेट किया था। सीएम पंक खुद ही 2023 में इस पल का हिस्सा बन चुके हैं, जब उन्हें ऐस स्टील ने AEW में आकर मोटिवेट किया था।

1- सीएम पंक खुद को WrestleMania XL में होने वाले वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच का स्पेशल गेस्ट रेफरी बना सकते हैं

सीएम पंक की चोट के समय कई लोगों के साथ नाराजगी चल रही थी। इनमें वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस और ड्रू मैकइंटायर शामिल हैं। पंक ने Royal Rumble जीतने के बाद WrestleMania XL को हेडलाइन करने की बात की थी। वह चोट के कारण जनवरी में हुए कंपनी के पहले प्रीमियम लाइव इवेंट को जीतने में असफल रहे थे।

पंक ने इसके बाद वाले Raw में अपने चोटिल होने की जानकारी देकर सभी को चौंका दिया था। ड्रू मैकइंटायर ने इसी सैगमेंट के दौरान पंक पर अटैक किया था। सैथ रॉलिंस और ड्रू मैकइंटायर के बीच होने वाले वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच में काफी ज्यादा स्टार पावर है। अगर सीएम पंक आकर खुद को इस वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच का स्पेशल गेस्ट रेफरी बना लेते हैं, तो उससे ना सिर्फ दूसरे मैच से ध्यान हटेगा बल्कि स्टार पावर को और बढ़ाया जा सकेगा।