3 बड़ी चीज़ें जो WWE फैंस Randy Orton को करते हुए देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं 

WWE सुपरस्टार्स रोमन रेंस और रैंडी ऑर्टन
WWE सुपरस्टार्स रोमन रेंस और रैंडी ऑर्टन

Randy Orton: WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन ने सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) के जरिए टीवी पर अपनी वापसी की थी। वापसी के बाद उन्होंने मेंस WarGames मैच में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) की टीम को जजमेंट डे को हराने में अहम भूमिका निभाई थी। अब उनके इस फैक्शन के साथ दुश्मनी की शुरूआत हो चुकी है।

यही नहीं, ऑर्टन अभी द ब्लडलाइन द्वारा उनपर हुए हमले को भी नहीं भूले हैं। यही कारण है कि यह देखना रोचक होगा कि वाइपर आने वाले समय में WWE टीवी पर क्या करने वाले हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसी 3 बड़ी चीज़ों का जिक्र करने वाले हैं जो कि WWE फैंस रैंडी ऑर्टन को करते हुए देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

3- WWE फैंस Randy Orton को Rhea Ripley को RKO देते हुए देखना चाहते हैं

रिया रिप्ली WWE Raw में जजमेंट डे जॉइन करने के बाद से ही काफी खतरनाक सुपरस्टार बन चुकी हैं। इसके बाद से ही वो अक्सर मेंस सुपरस्टार्स पर हमला करती हुई दिखाई देती हैं लेकिन अभी तक मेंस स्टार्स ने पलटकर उनपर वार नहीं किया है। हालांकि, रैंडी ऑर्टन एक ऐसे सुपरस्टार हैं जो कि विमेंस सुपरस्टार्स पर हमला करने से बिल्कुल भी नहीं हिचकते हैं।

यही कारण है कि कई फैंस चाहते हैं कि ऑर्टन WWE में रिप्ली को RKO देकर सबक सिखाए। इस हफ्ते Raw में रैंडी ने रिया के मामी होने का जिक्र करते हुए खुद को डैडी कहकर संबोधित किया था। इस चीज़ के जरिए वाइपर ने इशारे से विमेंस वर्ल्ड चैंपियन को धमकी दी हैं। अगर रिया रिप्ली आने वाले समय में रैंडी ऑर्टन के रास्ते में आती हैं तो ऑर्टन उन्हें RKO देते हुए फैंस को खुश होने का मौका दे सकते हैं।

2- WWE फैंस Randy Orton को Cody Rhodes के साथ फिउड करते हुए देखना चाहते हैं

रैंडी ऑर्टन और कोडी रोड्स काफी अच्छे दोस्त हैं। यही कारण है कि रैंडी Survivor Series 2023 में कोडी के कहने पर मेंस WarGames मैच में लड़ने के लिए तैयार हो गए थे। देखा जाए तो WWE में ऑर्टन और रोड्स के बीच लंबा इतिहास भी रहा है इसलिए फैंस इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच फिउड होते हुए देखना चाहते हैं।

हालांकि, इस वक्त ये दोनों ही बेबीफेस सुपरस्टार्स हैं और अमेरिकन नाइटमेयर के आने वाले कुछ महीनों के लिए प्रतिद्वंदी लगभग तय कर लिए गए हैं। यही कारण है कि फिलहाल इन दो दिग्गजों के फिउड की शुरूआत होने की संभावना ना के बराबर है। संभव है कि WWE WrestleMania 40 के बाद आखिरकार इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच राइवलरी की शुरूआत कर सकती है।

1- WWE सुपरस्टार Roman Reigns और Bloodline से खुद पर हुए हमले का बदला लेना

रोमन रेंस और ब्लडलाइन द्वारा किए हमले की वजह से ही रैंडी ऑर्टन को लंबे समय के लिए WWE से ब्रेक लेना पड़ा था। रैंडी ने इस हफ्ते Raw में दिए अपने प्रोमो में यह साफ कर दिया था कि ब्लडलाइन के साथ उनकी दुश्मनी बरकरार है। फैंस भी चाहते हैं कि एपेक्स प्रिडटेर WWE में रोमन रेंस और ब्लडलाइन से बदला ले।

देखा जाए तो रैंडी ऑर्टन, रोमन रेंस से अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल टाइटल हासिल करके ही उनसे सही मायने में अपना बदला ले पाएंगे। याद दिला दें, ट्राइबल चीफ की वजह से ही रैंडी & मैट रिडल ने पिछले साल अपनी Raw टैग टीम चैंपियनशिप गंवाई थी। बता दें, वाइपर इस हफ्ते SmackDown में नज़र आने वाले हैं और यह ब्लडलाइन के लिए खतरे की घंटी है।