Create

3 मौके जब ब्रॉन स्ट्रोमैन ने रोमन रेंस पर बुरी तरह से हमला किया

ब्रॉन स्ट्रोमैन और रोमन र
ब्रॉन स्ट्रोमैन और रोमन रेंस

समरस्लैम पीपीवी ब्रॉन स्ट्रोमैन के लिए कुछ खास नहीं रहा। इस पीपीवी में वह द फीन्ड के खिलाफ यूनिवर्सल टाइटल हार गए। इसके बाद रोमन रेंस ने चौंकाने वाली वापसी करते हुए स्ट्रोमैन और द फीन्ड के ऊपर हमला किया।

ये भी पढ़ें- WWE Payback: शो से पहले सभी मुकाबलों के नतीजों की भविष्यवाणी

समरस्लैम के बाद अब पेबैक पीपीवी में द फीन्ड (ब्रे वायट), ब्रॉन स्ट्रोमैन और रोमन रेंस के बीच WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रेट मैच देखने को मिलने वाला है और यह मुकाबला एक नो होल्ड्स बार्ड मैच भी होगा।

बात करें अगर ब्रॉन स्ट्रोमैन और रोमन रेंस की तो WWE में वह कई बार स्टोरीलाइन में शामिल हो चुके हैं। ऐसे भी मौके आए हैं जब रोमन ने स्ट्रोमैन को बुरी तरह से हराया तो वहीं कई बार ऐसा भी हुआ है जब ब्रॉन स्ट्रोमैन ने रोमन रेंस पर बुरी तरह से हमला कर दिया।

इस ऑर्टिकल में हम उन 3 मौकों पर नज़र डालेंगे जब ब्रॉन स्ट्रोमैन ने रोमन रेंस पर बुरी तरह से हमला किया और फैंस को यह पल अच्छी तरह से याद होंगे।

3. पेबैक 2017 में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने रोमन रेंस को हराने के बाद बुरी तरह से अटैक किया

ब्रॉन स्ट्रोमैन और रोमन रेंस
ब्रॉन स्ट्रोमैन और रोमन रेंस

पेबैक 2017 में ब्रॉन स्ट्रोमैन और रोमन रेंस एक सिंगल्स मुकाबले में शामिल हुए थे। इस मैच में फैंस ब्रॉन स्ट्रोमैन को चीयर कर रहे थे। मैच की शुरूआत से ही ब्रॉन स्ट्रोमैन रिंग में रोमन रेंस पर भारी पड़ रहे थे और आखिरकार उन्होंने मैच में जीत हासिल की।

मैच खत्म होने के बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन ने एक बार फिर रोमन रेंस पर अटैक किया। इस दौरान रोमन रिंग में पूरी तरह से धरासाई हो चुके थे। रोमन रेंस को शायद ही उम्मीद होगी कि वह इस मुकाबले में इतनी बुरी तरह से हारेंगे और स्ट्रोमैन उनपर इस तरह से अटैक करेंगे।

youtube-cover

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जो 10 साल के लिए साइन किए गए और 2 जो 15 साल से ज्यादा

2. ब्रॉन स्ट्रोमैन ने रोमन रेंस और समोआ जो पर बुरी तरह से हमला किया

समोआ जो , ब्रॉन स्ट्रोमैन और रोमन रेंस
समोआ जो , ब्रॉन स्ट्रोमैन और रोमन रेंस

समरस्लैम 2017 में WWE ने एक से बढ़कर एक कई जबरदस्त मुकाबले बुक किए थे। इन मुकाबलों में सबसे मेन मुकाबला यूनिवर्सल टाइटल के लिए हुआ जिसमें ब्रॉक लैसनर, समोआ जो, रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन शामिल थे। इस मुकाबले में लैसनर ने जीत हासिल की थी।

हालांकि समरस्लैम से पहले जुलाई में हुए एक रॉ के एपिसोड में समोआ जो बनाम रोमन रेंस के बीच सिंगल्स मुकाबला चल रहा था। उस मुकाबले में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने चौंकाने वाली एंट्री करते हुए रोमन रेंस और समोआ जो को बुरी तरह से पीटा।

youtube-cover

1. फास्टलेन 2017 के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग के दौरान ब्रॉन स्ट्रोमैन ने रोमन रेंस को बुरी तरह से पीटा

youtube-cover

रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन WWE में कई बार एक दूसरे का सामना कर चुके हैं और फैंस भी इनके बीच स्टोरीलाइन को पसंद करते हैं। फास्टलेन 2017 में इनके मुकाबले से पहले रॉ के एपिसोड में कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग के दौरान स्ट्रोमैन ने एक बार फिर रोमन रेंस पर बुरी तरह से हमला किया।

ऊपर वीडियो में आप देख सकते हैं कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग के दौरान स्ट्रोमैन पहले रॉ के जनरल मैनेजर मिक फोली के हमला करते है। उसके बाद रोमन रेंस की एंट्री होती है। रोमन रेंस पहले तो स्ट्रोमैन पर अटैक करते हैं लेकिन आखिर में स्ट्रोमैन उनके ऊपर भारी पड़ते हैं।

Quick Links

Be the first one to comment