Create
Notifications

WWE Payback: शो से पहले सभी मुकाबलों के नतीजों की भविष्यवाणी

WWE Payback 2020
WWE Payback 2020
Ankit Kumar

WWE के अगले पीपीवी पेबैक के लिए तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। अब से कुछ घंटे बाद शुरू होने वाला यह शो फैंस के लिए एक यादगार शो बन सकता है क्योंकि इस शो में WWE ने कई धमाकेदार मुकाबले बुक किए हैं।

ये भी पढ़ें: 3 चीजें जो WWE Payback 2020 के शो को धमाकेदार बना सकती हैं

पेबैक पीपीवी 30 अगस्त (भारत में 31 अगस्त) को लाइव आने वाला है। पेबैक पीपीवी में तीन मुकाबले चैंपियनशिप के लिए होने वाले हैं। पेबैक में WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप, यूएस चैंपियनशिप और विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप के लिए मुकाबलों का ऐलान किया जा चुका है। इसके अलावा कीथ ली और रैंडी ऑर्टन के बीच भी मैच बुक किया गया है।

इसके अलावा भी शो में कई ऐसे मैच हैं जिनका फैंस बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हर पीपीवी से पहले हम आपको उसके संभावित नतीजों के बारे में बताते हैं। तो आइए इसी कड़ी में एक नज़र डालते हैं WWE पेबैक 2020 पीपीवी में होने में वाले सभी मुकाबले कें संभावित नतीजों पर।

7. WWE के यंग टैलेंट मैट रिडल vs किंग कॉर्बिन (सिंगल्स मैच)

मैट रिडल बनाम किंग कॉर्बिन
मैट रिडल बनाम किंग कॉर्बिन

मैट रिडल बनाम किंग कॉर्बिन पेबैक पीपीवी में सिंगल्स मुकाबले में नज़र आएंगे। इस हफ्ते हुए स्मैकडाउन के एपिसोड में दोनों सुपरस्टार्स का आमना-सामना हुआ। शो में शॉर्टी जी और मैट रिडल के बीच मैच हुआ जिसमें रिडल ने जीत हासिल की।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जो 10 साल के लिए साइन किए गए और 2 जो 15 साल से ज्यादा

मैच के बाद कॉर्बिन ने रिडल पर अटैक करना चाहा, लेकिन रिडल ने अच्छा फाइट बैक किया। अंत में कॉर्बिन ने रिंग से जाना सेफ समझा। अब पेबैक पीपीवी में दोनों सुपरस्टार्स जीत हासिल करने के लिए पूरी कोशिश करेंगे। हमारे ख्याल से यहां मैट रिडल की जीत होने की उम्मीद है। WWE हमेशा से ही नए टैलेंट को आगे बढ़ाने में विश्वास रखता है और ऐसे में रिडल की पेबैक में जीत हो सकती है।

अनुमान: मैट रिडल की जीत

बिग ई vs शेमस

पेबैक पीपीवी के लिए अंतिम समय में बिग ई बनाम शेमस का मुकाबला बुक किया गया है। दोनों सुपरस्टार्स के बीच होने वाला यह मैच सिंगल्स मुकाबला होगा। इस मैच में भले ही WWE ने कोई टाइटल शामिल नहीं किया हो लेकिन फैंस को एक दमदार मुकाबला देखने को मिलेगा।

बिग ई और शेमस पिछले कई सालों से WWE का हिस्सा रहे हैं और कई मौके पर शानदार मुकाबले दे चुके हैं ऐसे में पेबैक पीपीवी में फैंस को इनके बीच एक धमाकेदार मुकाबला देखने को मिल सकता है। मुकाबले के संभावित नतीजे की बात करें तो यहां पर बिग ई की जीत होने की संभावना है क्योंकि सिंगल्स के रूप में कंपनी बिग ई को पुश दे रही है और पेबैक पर यह पुश जारी रहेगी।

अनुमान: बिग ई की जीत

5. साशा बैंक्स और बेली (चैंपियन) vs शायना बैजलर और नाया जैक्स (WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच)

WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच
WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच

पेबैक पीपीवी में WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप के लिए साशा बैंक्स और बेली की जोड़ी शायना बैजलर और नाया जैक्स के खिलाफ मुकाबला करेगी। समरस्लैम में साशा और बेली अपने-अपने सिंगल्स मुकाबले में शामिल हुई थी लेकिन पेबैक में वह टैग टीम चैंपियनशिप डिफेंड करेंगी।

इस बात की संभावना है कि यहां नाया जैक्स और शायना बैजलर की जीत होगी क्योंकि WWE अब शायद साशा और बेली को अलग-अलग कर उन्हें एक दूसरे के खिलाफ दुश्मनी में बुक कर सकती है।

अनुमान: नाया जैक्स और शायना बैजलर नई विमेंस टैग टीम चैंपियन बनेंगी।

4. रैंडी ऑर्टन vs कीथ ली

सिंगल्स मुकाबला
सिंगल्स मुकाबला

समरस्लैम 2020 में ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ हार के बाद रैंडी ऑर्टन अब पेबैक पीपीवी में कीथ ली के खिलाफ सिंगल्स मुकाबले में नज़र आएंगे। पेबैक में देखा जाए तो कंपनी रैंडी ऑर्टन को जीत के लिए बुक करेगी क्योंकि लगातार पीपीवी में हार उनके लिए सही नहीं होगी।

वहीं कीथ ली अगर इस मुकाबले में हार भी जाते हैं तो उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ेगा क्योंकि रैंडी ऑर्टन के खिलाफ उनका मुकाबले में शामिल होना ही अपने आन में एक बड़ी बात है।

अनुमान: रैंडी ऑर्टन की जीत

3. अपोलो क्रूज vs बॉबी लैश्ले (WWE यूएस चैंपियनशिप मैच)

WWE यूएस चैंपियनशिप मैच
WWE यूएस चैंपियनशिप मैच

यूएस चैंपियनशिप के लिए अपोलो क्रूज और बॉबी लैश्ले के बीच मुकाबला होगा। इस मुकाबले में लैश्ले की जीत की संभावना काफी कम है। पिछले काफी समय से अपोलो क्रूज चैंपियन हैं और चैंपियन के रूप में फैंस उन्हें शानदार प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

पेबैक में WWE अपोलो क्रूज को हार के लिए बुक कर उनका पुश खराब नहीं करना चाहती है। फिलहाल जीत किसी की भी हो फैंस को एक जबरदस्त मुकाबला देखने को मिलेगा।

अनुमान: जीत के साथ टाइटल रिटेन करेंगे अपोलो क्रूज

2. डॉमिनिक और रे मिस्टीरियो vs सैथ रॉलिंस और मर्फी

टैग टीम मैच
टैग टीम मैच

डॉमिनिक मिस्टीरियो और सैथ रॉलिंस के बीच चल रही दुश्मनी अब पेबैक तक पहुंच गई है। पेबैक पीपीवी में डॉमिनिक अपने पिता रे मिस्टीरियो के साथ सैथ रॉलिंस और मर्फी के खिलाफ टैग टीम मुकाबले में नज़र आएंगे।

समरस्लैम में डॉमिनिक की हार हुई थी ऐसे में पेबैक में उनके पास एक और मौका होगा जब वह सैथ रॉलिंस के खिलाफ मुकाबले में शामिल होंगे। इस बात की संभावना है कि पेबैक में डॉमिनिक और रे मिस्टीरियो की जीत होगी।

अनुमान: रे मिस्टीरियो और डॉमिनिक की जीत

1. द फीन्ड (ब्रे वायट) vs ब्रॉन स्ट्रोमैन vs रोमन रेंस- यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच

यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच
यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच

पेबैक पीपीवी में द फीन्ड (ब्रे वायट), ब्रॉन स्ट्रोमैन और रोमन रेंस के बीच WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रेट मैच देखने को मिलने वाला है और यह मुकाबला एक नो होल्ड्स बार्ड मैच भी होगा।

समरस्लैम में रोमन रेंस ने चौंकाने वाली वापसी करते हुए द फीन्ड और ब्रॉन स्ट्रोमैन पर अटैक किया था जिसके बाद पेबैक के लिए इन सुपरस्टार्स के बीच मुकाबला बुक किया गया। इसके अलावा इस हफ्ते स्मैकडाउन में रोमन रेंस और पॉल हेमन एक साथ नज़र आए जिसके बाद यह कयास लगाए जा रहे हैं वह पॉल हेमन के नए गाय बन गए हैं। ऐसे में पेबैक 2020 में रोमन रेंस के यूनिवर्सल चैंपियन बनने की उम्मीद बढ़ गई है।

अनुमान: रोमन रेंस बनेंगे नए यूनिवर्सल चैंपियन।

Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...