3 मौके जब WWE में दिग्गजों ने डेढ़ मिनट में अपने दुश्मनों को धूल छटा दी

WWE में ऐसे मैच हुए जो शुरू होते ही खत्म हो गए
WWE में ऐसे मैच हुए जो शुरू होते ही खत्म हो गए

Times WWE Match Ended Soon: WWE में रेसलर्स बहुत अच्छे और लंबे मैच लड़ते हैं लेकिन ऐसा भी कई बार हुआ है, जहां मैच शुरू होते ही खत्म हो गया हो। यह आपके कई पसंदीदा सुपरस्टार्स के साथ WWE में भी हुआ है और इसकी वजह से कई गुना एंटरटेनमेंट रह गया, पर कई बार विरोधी ऐसे नहीं थे कि उनके साथ लंबा मैच लड़ा जा सके।

ब्रॉक लैसनर हों या फिर रोमन रेंस, यह दोनों भी ऐसे मुकाबलों का हिस्सा रहे हैं, जहां उन्हें जीत महज कुछ ही मिनटों में मिल गई और विरोधी ज्यादा चोट पाने से रह गए। वैसे यह कई बार फैंस को नाराज कर सकता है, पर ऐसा नहीं हुआ। इस आर्टिकल में हम आपको उन 3 मैचों के बारे में बताने वाले हैं, जिनमें सुपरस्टार्स ने डेढ़ मिनट के अंदर दुश्मनों को धूल चटा दी।

3- गोल्डबर्ग और डॉल्फ जिगलर के बीच WWE SummerSlam 2019 में मैच शुरू होते ही खत्म हुआ था

गोल्डबर्ग और डॉल्फ जिगलर 2019 में इस मैच का हिस्सा थे। यह WWE SummerSlam में हुआ था। इस मैच में पहले द मिज़, डॉल्फ से मुकाबला करने वाले थे। उन्होंने बताया कि कोई अन्य ही उनसे मुकाबला करेगा। इसके बाद गोल्डबर्ग की एंट्री हुई थी। यह मैच बाद में SummerSlam के लिए बुक किया गया था। मैच कितनी देर तक चला यह जानना किसी के लिए बड़ी चीज नहीं है।

ऐसा इसलिए बताना जरूरी है, क्योंकि कोई भी नहीं जानना चाहेगा कि कैसे दो बड़े रेसलर्स के बीच मैच दो मिनट से भी कम था। जी हां, आपने सही पढ़ा, दो मिनट से भी कम, और अगर स्पष्ट कहें तो केवल 1 मिनट और 50 सेकेंड। यह दोनों मैच खत्म होने के बाद भी लड़ते रहे क्योंकि गोल्डबर्ग को डॉल्फ उकसा रहे थे।

2- WWE SmackDown के एक एपिसोड में रोमन रेंस और सैमी ज़ेन का मैच महज 15 सेकेंड चला था

यह मैच इस बात की मिसाल है कि इंसान कई बार अपने बड़बोलेपन के चलते अच्छे भले मौके को बर्बाद कर सकता है। 3 दिसंबर 2021 वाले SmackDown में सैमी ज़ेन ने रिंग में आकर ब्रॉक लैसनर के सैगमेंट में कहा कि वह Day 1 प्रीमियम लाइव इवेंट में रोमन रेंस से लड़ने वाले हैं। यह इसलिए क्योंकि सैमी उस समय चैंपियन के टाइटल के लिए नंबर 1 कंटेंडर थे।

ब्रॉक ने कहा कि उनको उस इवेंट में नहीं बल्कि इसी शो में मैच लड़ना चाहिए। इसके बाद मेन इवेंट में मैच तय हुआ और लैसनर ने अपने सैगमेंट में दखल डालने के लिए ज़ेन की जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद जो बची खुची कसर थी वह रेंस ने पहले स्पीयर देकर और फिर होल्ड लगाकर पूरी की। मैच शुरू होते ही खत्म हो गया क्योंकि महज 15 सेकेंड में रेंस को जीत मिल गई

1- WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर और कोफी किंगस्टन के बीच SmackDown में मैच शुरू होते ही खत्म हो गया था

अक्टूबर 2019 में SmackDown के दौरान WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर और कोफी किंगस्टन एक मैच का हिस्सा थे। यह मैच किंगस्टन की WWE चैंपियनशिप के लिए हो रहा था। यह मैच महज 7 सेकेंड में खत्म हो गया था जिसको शुरू होते ही खत्म हो जाना कहा जा सकता है।

इस मैच को फैंस से कुछ खास समर्थन नहीं मिला था। कोफी WrestleMania 35 में डेनियल ब्रायन को हराकर चैंपियन बने थे। फैंस इनके साथ थे और चाहते थे कि वह इतिहास लिखें। उन्हें नहीं मालूम था कि इतिहास इस तरह से लिखा जाएगा। यह ऐसा मैच है, जिसे सही मायनों में तो ना किंगस्टन याद रखना चाहेंगे और ना ही फैंस।

Quick Links

App download animated image Get the free App now