3 मौके जब WWE में ट्रिपल एच और विंस मैकमैहन ने दोस्ती की नई मिसाल पेश की

ट्रिपल एच, विंस मैकमैहन और स्टैफनी मैकमैहन
ट्रिपल एच, विंस मैकमैहन और स्टैफनी मैकमैहन

WWE में इस समय विंस मैकमैहन और ट्रिपल एच मैनेजमेंट के सबसे बड़े नाम है। दोनों काफी समय से बैकस्टेज WWE को संभाल रहे हैं और लगातार अच्छे शोज़ और पीपीवी देने का प्रयास कर रहे हैं। दोनों एक-दूसरे को काफी समय से जानते हैं और WWE के लिए उन्होंने साथ मिलकर काफी बड़ा योगदान दिया है।

वो बैकस्टेज न सिर्फ साथ काम करते हैं बल्कि उनका दामाद-ससुर का रिश्ता भी है। विंस मैकमैहन और ट्रिपल एच कुछ मौकों पर टेलीविजन पर साथ नजर आ चुके हैं। इस दौरान वो कई मौकों पर एक-दूसरे के बड़े रहे तो कभी उन्हें साथ देखा गया। दोनों ही मैकमैहन परिवार का नेतृत्व करते हैं और ऐसे में WWE के टेलीविजन पर वो कई यादगार पल दे चुके हैं।

ये भी पढ़ें:- जॉन सीना के 5 बड़े और दिलचस्प आईडिया जिनका WWE ने प्रयोग किया

इसलिए हम बात करने वाले हैं ट्रिपल एच और विंस मैकमैहन के WWE में कुछ यादगार पल के बारे में।

3- ट्रिपल एच ने विंस मैकमैहन के साथ WWE में शानदार पल साझा किये

2011 के मनी इन द बैंक पीपीवी में जॉन सीना असल में सीएम पंक को हरा नहीं पाए थे। इस वजह से विंस, सीना को फायर करने वाले थे लेकिन इसके पहले ट्रिपल एच की एंट्री हुई। उन्होंने बताया कि बोर्ड विंस से खुश नहीं है और उन्हें पद पर से हटा दिया गया है। इस दौरान ट्रिपल एच ने बताया कि वो WWE के नए COO है।

ट्रिपल एच की इस बात को चुनने के बाद विंस मैकमैहन रोने लगे और इस दौरान ट्रिपल एच भी काफी ज्यादा भावुक हो गए। ट्रिपल एच ने यहां विंस मैकमैहन के लिए सम्मान दर्शाया। साथ ही उन्होंने विंस मैकमैहन को शुक्रिया भी कहा। इससे पता चला कि न सिर्फ टेलीविजन पर बल्कि उनके असल जीवन में भी काफी अच्छे रिश्ते हैं।

ये भी पढ़ें:- 4 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें विंस मैकमैहन ने विलन नहीं बनने दिया, 1 जिसके लिए वो न चाहते हुए भी तैयार हो गए

2- जब DX ने विंस मैकमैहन का जन्मदिन सेलिब्रेट किया

DX and Vince McMahon

समरस्लैम 2009 में DX को लेगेसी पर बड़ी जीत मिली थी। इसके बाद Raw के अगले ही एपिसोड में DX ने विंस मैकमैहन का 64वां जन्मदिन मनाया। इस दौरान लेगेसी की इंटरफेरेंस भी हुई।

यहां से लेगेसी बनाम ट्रिपल एच, शॉन माइकल्स और विंस मैकमैहन का टैग टीम मैच निकलकर आया। जॉन सीना की मदद से बेबीफेस सुपरस्टार्स की जीत हुई। बहुत कम देखा गया है कि विंस मैकमैहन और ट्रिपल एच ने रिंग में एक साथ काम किया हो।

ये भी पढ़ें:- WWE लैजेंड द रॉक के बारे में 5 बातें जो आप भूल गए होंगे

1- जब ट्रिपल एच और विंस मैकमैहन ने लेगेसी का सामना किया था

youtube-cover

रेसलमेनिया 25 के बिल्डअप के दौरान रैंडी ऑर्टन ने मैकमैहन परिवार को निशाना बनाया था। इसके चलते Raw के एक एपिसोड में उन्होंने विंस, स्टैफनी और शेन मैकमैहन पर हमला किया।

इसके बाद ट्रिपल एच ने बदला लेने के लिए एंट्री की। इस दौरान वो कई बार आमने-सामने आए। रेसलमेनिया के कुछ समय पहले ट्रिपल एच ने शेन और विंस मैकमैहन के साथ एंट्री की और लेगेसी पर बुरी तरह हमला किया। बहुत कम ऐसा हुआ है जब विंस और एच एक साथ नजर आए।

ये भी पढ़ें:- 3 चौंकाने वाले स्टार्स जो रोमन रेंस को WWE में हरा चुके हैं

Quick Links

App download animated image Get the free App now