Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें एक ही इवेंट में लड़ने पड़े दो चैंपियनशिप मैच

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
25 Apr 2019, 10:24 IST

Triple H had 3 matches for the WWE Championship at No Mercy 2007

रैसलमेनिया 35 में बैकी लिंच, रोंडा राउजी और शार्लेट ने मिलकर इतिहास के पन्नों में स्वर्णिम अक्षरों से अपना नाम दर्ज करवाया था। बैकी लिंच ने एक ही समय में रॉ और स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बनकर ख़ास रिकॉर्ड अपने नाम किया है।

बैकी लिंच के पास दो-दो चैंपियनशिप बेल्ट होने के चलते कई बड़े सवाल खड़े हो गए हैं। सबसे पहला सवाल यह था कि क्या वो आने वाली पीपीवी में दोनों चैंपियनशिप एक साथ डिफेंड करने रिंग में उतरेंगी। यदि नहीं तो फिर कंपनी की सबसे बड़ी चैंपियनशिप्स का क्या भविष्य है।

इस सप्ताह स्मैकडाउन में शार्लेट स्मैकडाउन विमेंस टाइटल की नंबर-वन कंडेंडर बन गई हैं। दूसरी ओर उन्हें मनी इन द बैंक में लेसी इवांस के खिलाफ रॉ विमेंस चैंपियनशिप भी डिफेंड करनी हैं। अब 'द मैन' को एक ही इवेंट में दो-दो टाइटल डिफेंड करने रिंग में उतरना है।

ऐसा बहुत ही कम देखने को मिलता है कि किसी रैसलर ने एक ही शो में दो चैंपियनशिप मैच लड़े हों। इसलिए इस आर्टिकल में हम आपको बताने वाले हैं ऐसे तीन WWE सुपरस्टार्स के बारे में जिन्होंने एक ही इवेंट में दो टाइटल मैच लड़े हों।

3) सैथ रॉलिंस- नाइट ऑफ चैंपियंस(2015)


2014 में 'द शील्ड' से अलग होने के बाद सैथ रॉलिंस, WWE के सबसे बड़े हील रैसलर बन चुके थे। रैसलमेनिया 31 के कैश इन मूमेंट को भला कौन भूल सकता है, जब रॉलिंस अपने करियर में पहली बार WWE चैंपियन बने। कुछ महीने बाद समरस्लैम में हुए विनर टेक्स ऑल मैच में उन्होंने जॉन सीना को हराते हुए यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप भी अपने नाम की।

समय आया नाइट ऑफ चैंपियंस का जहाँ सैथ रॉलिंस को एक ही इवेंट में दो चैंपियनशिप डिफेंड करनी थी। हालांकि जॉन सीना के खिलाफ उन्हें यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप गंवानी पड़ी, लेकिन मेन इवेंट में रॉलिंस को स्टिंग पर बेहतरीन जीत हासिल हुई थी।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...