Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Money in The Bank में बैकी लिंच द्वारा 2 चैंपियनशिप मैच लड़ने की 5 वजह

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
3.53K   //    24 Apr 2019, 15:54 IST

Why is WWE making Becky Lynch wrestle twice on pay-per-view

यदि किसी सुपरस्टार के पास WWE की दोनों सबसे बड़ी चैंपियनशिप बेल्ट अधिक समय तक मौजूद रहें, तो फैंस के मन में कहीं न कहीं उबाऊपन पैदा होने लगता है। आप समझ ही रहे होंगे कि हम बैकी लिंच का जिक्र कर रहे हैं।

अब सवाल खड़े होने लगे हैं कि कितने समय तक कंपनी के दोनों बड़े टाइटल बैकी लिंच के पास रहने वाले हैं। हालांकि Money in The Bank 2019 में बैकी लिंच, लेसी इवांस के खिलाफ रॉ विमेंस चैंपियनशिप डिफेंड करने रिंग में उतरने वाली हैं।

ख़ास बात यह है कि इसी पीपीवी में बैकी लिंच को शार्लेट के खिलाफ स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप मैच लड़ना है। एक ही शो में दो मैच लड़ने के लिए बैकी लिंच को अपनी फिटनेस पर और भी काम करने की जरूरत होगी।

इस आर्टिकल में हम चर्चा कर रहे हैं ऐसे पाँच बड़े कारणों पर, जो बताते हैं कि क्यों बैकी लिंच को मनी इन द बैंक में दो बार डिफेंड करनी पड़ेगी चैंपियनशिप।

#5 शार्लेट को 9 बार की WWE चैंपियन बनाने के लिए

मौजूदा स्थिति को देखते हुए हमारे दिमाग में पहली बात यह आती है कि शार्लेट जल्द ही अपने पिता के 16 बार चैंपियन रहने के रिकॉर्ड को तोड़ने वाली हैं। शायद इसलिए WWE ने जॉन सीना को सत्रहवीं बार वर्ल्ड चैंपियन बनने से वंचित रख दिया है।

शार्लेट अभी आठ बार की WWE चैंपियन हैं और मनी इन द बैंक में वो नौवीं बार चैंपियन की गद्दी पर विराजमान हो सकती हैं।

शार्लेट फ्लेयर और उनके पिता रिक फ्लेयर के रैसलिंग करियर में काफी समानताएं हैं। शार्लेट इस रिकॉर्ड को तोड़ने की पूरी हकदार हैं और शार्लेट यह बहुत बार साबित भी कर चुकी हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 4 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...