3 तरीके जिनसे WWE में CM Punk और Drew McIntyre की स्टोरीलाइन धमाकेदार अंदाज में आगे बढ़ सकती है

WWE सुपरस्टार सीएम पंक और ड्रू मैकइंटायर (Photos: WWE.com)
WWE सुपरस्टार सीएम पंक और ड्रू मैकइंटायर (Photos: WWE.com)

Ways CM Punk & Drew McIntyre Storyline Can Progress: WWE सुपरस्टार सीएम पंक (CM Punk) और ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) के बीच चल रही स्टोरी अब और भी अच्छी हो चली है। इस स्टोरी के दौरान दोनों ही रेसलर्स ने एक-दूसरे को नुकसान पहुंचाने का कोई मौका नहीं छोड़ा है। ड्रू तो पिछले स्मैकडाउन (SmackDown) एपिसोड में जाकर सीएम पंक को लहूलुहान छोड़ आए थे।

इसके बाद उन्होंने Raw में इसका गुणगान भी किया था और बताया था कि कैसे उन्होंने ऐसा करते समय उनका ब्रेसलेट उनसे ले लिया था। ऐसे में बड़ा सवाल यह है कि पिछले साल दिसंबर से चल रही इनकी स्टोरी भला आगे कैसे बढ़ सकती है। इस आर्टिकल में हम आपको ऐसे 3 तरीकों के बारे में बताने वाले हैं जिनसे सीएम पंक और ड्रू मैकइंटायर की स्टोरीलाइन धमाकेदार अंदाज में आगे बढ़ सकती है।

#3 एजे ली WWE में वापसी करते हुए ड्रू मैकइंटायर से बात करती हैं

youtube-cover

ड्रू ने पिछले हफ्ते सीएम पंक की पत्नी का जिक्र किया था। उन्होंने ब्रेसलेट की बात करते हुए ऐसा किया था। ऐसे में एजे ली, जो कि सीएम पंक की पत्नी हैं और पूर्व WWE सुपरस्टार भी हैं, वह वापसी करते हुए ड्रू से बात कर सकती हैं। यह एक तरह का ट्रैप होगा, जो पंक ने अपने विरोधी पर ट्राई किया होगा और पूर्व वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन इसको समझ नहीं सकेंगे, तथा इसमें फंस जाएंगे।

इसकी आड़ में पंक खुद आकर ड्रू पर अटैक कर सकते हैं। इससे सेकेंड सिटी सेंट को यह बात कहने का मौका मिल जाएगा कि आखिरकार क्यों वह बेस्ट इन द वर्ल्ड हैं। यह ऐसा तरीका है, जिससे यह कहानी पर्सनल हो जाएगी। अगर इसमें बाद में ड्रू की पत्नी भी शामिल हो जाएं, तो किसी को हैरानी नहीं होनी चाहिए।

#2 ड्रू मैकइंटायर WWE Money in the Bank लैडर मैच जीत जाएं

ड्रू मैकइंटायर आने वाले Raw एपिसोड में एक ट्रिपल थ्रेट मैच का हिस्सा हैं, जिसको जीतने वाला सुपरस्टार Money in the Bank लैडर मैच के लिए क्वालीफाई कर जाएगा। क्या हो अगर ड्रू यह जीतने के साथ ही आने वाले प्रीमियम लाइव इवेंट में चैंपियनशिप भी जीत जाएं। यह बात मौजूदा स्थिति को देखते हुए हैरान कर सकती है, लेकिन ऐसा हो सकता है और उससे इस स्टोरी को फायदा ही होगा।

यह संभव है कि पंक SmackDown में खुद पर हुए अटैक के चलते ऐसी हालत में ही ना हों, कि वह किसी भी रूप में ड्रू को जीतने से रोक पाएं। यह मैकइंटायर के लिए एक सपने जैसा होगा क्योंकि वह WrestleMania XL में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप जीत गए थे। इसके बाद उनकी पंक के साथ बहस हुई और उसके चलते उनपर पूर्व WWE चैंपियन ने अटैक किया जिसका फायदा उठाकर डेमियन प्रीस्ट ने ऐसा ही Money in the Bank ब्रीफकेस कैश इन करके उनसे टाइटल छीन लिया था। पंक के बाहर रहते ड्रू MITB ब्रीफकेस जीत सकते हैं।

#1 सीएम पंक वापसी करके वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर का पीछा करते हैं

youtube-cover

यह संभव है कि ड्रू मैकइंटायर Money in the Bank लैडर मैच जीतने के बाद ब्रीफकेस को उसी दिन कैश इन कर लें। वह डेमियन प्रीस्ट और सैथ रॉलिंस वाले मैच के बाद ऐसा करके नए वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बन सकते हैं। इसके बाद वह लगातार रिटेन करते हुए अगले साल WrestleMania तक टाइटल को लेकर जा सकते हैं। इससे उनके पास एक बढ़िया चैंपियनशिप रन होगा, जिसकी उन्हें तलाश है।

इस बीच सीएम पंक वापसी करते हुए उनसे चैंपियनशिप जीतने के लिए हर मुश्किल को पार करने के लिए तैयार रहेंगे, तो उससे स्टोरी बेहद मजेदार हो जाएगी। फैंस भी जानते हैं कि इन दोनों के पास काफी एक्शन और एंटरटेनमेंट दिखाने का माद्दा है और अगर उन्हें इसके चलते अगले साल WrestleMania तक एक बढ़िया स्टोरी मिलेगी, तो उन्हें इससे कोई परेशानी नहीं होगी।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now