Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 बड़े सैगमेंट जो इस हफ्ते Raw में सैथ रॉलिंस और ब्रॉक लैसनर के बीच देखने को मिल सकते हैं

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 21 Dec 2019, 00:03 IST

#2 लैसनर प्रोमो दें

Enter caption

एक्सट्रीम रूल्स से पहले के रॉ में बॉबी लैश्ले ने रे मिस्टीरियो को हरा दिया था। इसके बाद उन्होंने रे को रिंग से बाहर ले जाकर उनकी बहुत धुनाई कि इसके बाद उन्होंने एक जबरदस्त प्रोमो कट किया था। इस प्रोमो में उन्होंने कहा था कि उनके और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच होने वाले लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच में वहीं जीतेंगे।

इस प्रोमो से बॉबी और खतरनाक लग रहे थे और ऐसा कुछ WWE ब्रॉक लैसनर के साथ भी कर सकती है। रॉ के एपिसोड में लैसनर के मैच होने की संभावना बहुत कम है लेकिन वह रिंग के बाहर बैकस्टेज में किसी सुपरस्टार पर अटैक कर सकते है या किसी मैच के बीच इंटरफेयर कर उन सुपरस्टार की जबरदस्त धुनाई कर दे।

इस अटैक के बाद वह भी एक ऐसा प्रोमो कट करे तो फैंस की इस मैच के लिए दिलचस्पी और बढ़ जाएगी।

#1 सैथ रॉलिंस पर और अटैक

क्या आप यह फिर से देखना चाहते है

पिछले हफ्ते के रॉ की तरह इस हफ्ते भी लैसनर सैथ रॉलिंस पर अटैक कर दें। और ऐसा होने की बहुत ज्यादा संभावना है। इस तरह से स्टोरीलाइन और भी बढ़िया हो जाएगी। WWE ने यह पहले ही घोषणा कर दी है कि इस हफ्ते के रॉ में लैसनर मौजूद होंगे।

यह भी पढ़े: WWE और Netflix मिलकर बना रही है 2 बार के पूर्व चैंपियन पर वेब सीरीज़

इस हफ्ते रॉ में सैथ रॉलिंस पट्टी के साथ वापस आए और जब वह प्रोमो दे रहे हो तो लैसनर उन पर फिर से अटैक कर दें। इसे लैसनर और भी ज्यादा ताकतवर और प्रभावशाली लगेंगे। इस सैगमेंट के बाद सभी फैंस यह देखने के लिए उत्साहित होंगे की रॉलिंस समरस्लैम में अपना बदला कैसे लेते है।

PREVIOUS 2 / 2
Published 05 Aug 2019, 11:39 IST
Advertisement
Fetching more content...