Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 मौजूदा सुपरस्टार्स जो डीन एम्ब्रोज की तरह WWE को झटका दे सकते हैं

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
6.94K   //    08 Jun 2019, 17:00 IST

Enter caption

यह एक ऐसा समय है जब दुनिया की सबसे बड़ी रैसलिंग कंपनी, WWE मुसीबतों में चौतरफा घिरी हुई है। एक तरफ रेटिंग्स में गिरावट और दूसरी तरफ बड़े सुपरस्टार्स कंपनी छोड़ने की बात कर रहे हैं।

हाल ही में विंस मैकमैहन को सबसे बड़ा झटका डीन एम्ब्रोज़ ने दिया है, जो दुनिया के सबसे लोकप्रिय प्रोफेशनल रैसलर्स में से एक हैं। WWE का साथ छोड़ने तक तो ठीक था, मैकमैहन को और भी बड़ा झटका तब लगा जब एम्ब्रोज़ उनकी विरोधी कंपनी AEW से जा जुड़े।

परिस्थितियाँ एम्ब्रोज़ के बाहर जाने के बाद भी बदली नहीं है और अन्य नामी और बड़े एथलीट्स कंपनी छोड़ने की बात कर रहे हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसे कुछ मौजूदा रैसलर्स के नाम आपके सामने रखने वाले हैं जो WWE को डीन एम्ब्रोज़ की ही तरह बड़ा झटका दे सकते हैं।

यह भी पढ़ें: 3 मौजूदा WWE सुपरस्टार्स जो एक तरह से चैंपियन होकर भी चैंपियन नहीं हैं

#EC3

Enter caption

शायद अधिकतर WWE फैंस इस बात से वाकिफ नहीं हैं कि EC3 इंडिपेंडेंट सर्किट के सबसे सफल रैसलर्स में से एक रहे हैं। उनका प्रो रैसलिंग करियर साल 2002 में शुरू हुआ और छः साल इंडिपेंडेंट सर्किट में गुजारने के बाद उन्होंने WWE में कदम रखा मगर उन्हें खुद को साबित करने के पर्याप्त मौके नहीं मिल पाए।

2013 में उनका WWE छोड़ने का फैसला सही साबित हुआ और वो TNA वर्ल्ड चैंपियन भी बने। उन्हें इंडिपेंडेंट सर्किट में सफलता मिल रही थी मगर 2018 में WWE ने फिर इस रैसलर का रुख किया। मेन रोस्टर में आने के बाद उनके साथ क्या हो रहा है यह हम सभी जानते हैं।

एम्ब्रोज़ भी कुछ ऐसी ही रणनीतियों का शिकार रहे थे और EC3 को भी उसी राह पर चलते देखना कोई चौंकाने वाली बात नहीं होगी।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...