WWE से जुड़ी 3 बड़ी अफवाहें जो सच साबित होनी चाहिए और 3 जो गलत साबित होनी चाहिए

WWE प्रोफेशनल रेसलिंग की बहुत बड़ी कंपनी है। हर हफ्ते WWE में कुछ ना कुछ नया होता रहता है। यहां कुछ अफवाहें भी आती है। कुछ अफवाहें सच होती है तो कुछ झूठ होती है। इऩ अफवाहों पर हालांकि पूरे WWE यूनिवर्स की नजरें होती है। क्योंकि कुछ अफवाहों को देखकर लगता है कि ये सच होनी चाहिए और कुछ को देखकर लगता है कि ये गलत होनी चाहिए। क्योंकि सभी को पता है WWE में कभी भी कुछ भी हो जाता है। तो आइए जानते हैं WWE से जुड़ी 3 बड़ी अफवाहें जो सच साबित होनी चाहिए और 3 जो गलत साबित होनी चाहिए।

ये भी पढ़ें: 5 दिग्गज WWE सुपरस्टार्स द्वारा अपने करियर में की गई सबसे बड़ी गलतियां

सच होनी चाहिए- एंड्राडे और एंजल गार्जा के फ्यूचर को लेकर WWE का निर्णय

Enter caption

एंड्राडे और एंजल गार्जा साथ में टैग टीम के तौर पर काम कर रहे हैं। हालांकि ये एक शॉर्ट टर्म टैग टीम हैं। WWE ऐसे पहले से करता आया है। एंजल गार्जा ने इस साल फरवरी में डेब्यू किया था। लेकिन अभी तक मेन रोस्टर में उनकी जगह पक्की नहीं है। जब उन्होंने डेब्यू किया था उसके कुछ महीने बाद एंड्राडे को सस्पेंड कर दिया गया था। रिपोर्ट आई थी जब एंड्राडे की वापसी होगी तो एंजल गार्जा को NXT में भेज दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें: 5 मौजूदा WWE सुपरस्टार्स जो AEW में जाते-जाते रह गए

ऑस्टिन थ्योरी NXT में आ गए है। लेकिन अभी तक एंजल गार्जा और एंड्राडे मेन रोस्टर में ही काम कर रहे हैं। इसका मतलब ये है कि इन दोनों के लिए WWE ने कुछ प्लान तैयार किया है।PWInsider की रिपोर्ट के मुताबिक WWE जल्द ही एंड्राडे और एंजल गार्जा की जोड़ी को तोड़ देगा। सभी चाहते हैं कि ये बात आगे जाकर सच हो क्योंकि इन दोनों सुपरस्टार्स में सिंगल आगे बढ़ने की बहुत क्षमता है। टैग टीम से ज्यादा बेहतर ये सिंगल काम कर सकते हैं। तो ये बात फैंस चाहते हैं कि जल्द से जल्द सच हो जाए। बीच में दोनों के बीच कुछ पंगा जरूर दिखा था लेकिन इसके बाद एंजल गार्जा तो थोड़ा इंजरी आ गई थी। लेकिन टैग टीम में भी इन दोनों ने अच्छा काम किया था। फैंस चाहते हैं कि इन्हें सिंगल तौर पर पुश दिया जाए।

ये भी पढ़ें: 5 बड़े सुपरस्टार्स जिनका WWE से बाहर भी बिजनेस चल रहा है

सच नहीं होना चाहिए- WWE ने रोमन रेंस के बड़े प्लान को ड्रॉप कर दिया

पिछले कुछ समय से रोमन रेंस के ऊपर सभी की नजरें है। WWE टीवी पर वो यूनिवर्सल चैंपियन के तौर पर छाए हुए है। रोमन रेंस के हील कैरेक्टर को WWE भी लंबे समय तक अच्छा बनाना चाहता है। इसके लिए पहला कदम जे उसो के साथ फाइट कर के उन्होंने रख दिया है। ये बात किसी से नहीं छुपी है कि रेसलमेनिया 36 में रोमन रेंस का ऑरिजिनल प्रतिद्वंदी द फीन्ड थे।लेकिन इस प्लान को बदल दिया गया था। गोल्डबर्ग के साथ उनका मकुाबला होने वाला था। हालांकि रोमन रेंस ने अपना नाम वापस ले लिया था। WrestleTalk के मुताबिक WWE ने रोमन रेंस और द फीन्ड की स्टोरीलाइन के आइडिया को ड्राप कर दिया है। पिछले हफ्ते स्मैकडाउन के एपिसोड में इस बात के संकेत फैंस को मिल गए है कि रोमन रेंस और द फीन्ड का मुकाबला अभी नहीं होने वाला है। ये बात अब सच नहीं होनी चाहिए।

सच होना चाहिए-NXT TakeOver 31 में ऑफ स्क्रिप्ट फिन बैलर चले गए थे

Enter caption

WWE मेन रोस्टर में फिन बैलर को ज्यादा सफलता नहीं मिली लेकिन NXT में उन्हें जबरदस्त सफलता मिली है। WWE NXT TakeOver: 31 के मेन इवेंट में हाल ही में फिन बैलर ने NXT चैंपियनशिप को काइले के खिलाफ डिफेंड किया था। ये मेन इवेंट बहुत ही खतरनाक था। ये सबसे बेस्ट टाइटल मैच अभी तक का रहा है। मैच के दौरान फिन बैलर का जबड़ा टूट गया था। अभी उनकी वापसी को लेकर कोई अपडेट नहीं है। WOL में हाल ही में ब्रायन एल्वारेज ने ये खुलासा किया है कि इंजरी के कारण बैलर इस मैच को पहले ही रोक देना चाहते थे। हम उम्मीद करते हैं कि ये बात सच होनी चाहिेए क्योंकि मैच के बाद ज्यादा इंजरी आ सकती थी और ये एक तरह का रिस्क हो जाता है। इससे WWE को काफी नुकसान होता।

सच नहीं होनी चाहिए- साशा बैंक्स और बेली की फ्यूड में WWE द्वारा देरी

Enter caption

साशा बैंक्स और बेली की फ्यूड अब शुरू हो चुकी है। पिछले हफ्ते दोनों के बीच स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ था। हालांकि बेली ने अपने टाइटल को एक बार फिर बचा लिया। अब दोनों का मुकाबला हैल इन ए सैल में होगा। ये भी खबरें आ रही है कि इन दोनों का मैच WWE मेन इवेंट में कराने की सोच रहा है। इन दोनों की फ्यूड को काफी देर में WWE ने शुरू कराया इसके लिए सभी लोग कंपनी को काफी कुछ कह रहे हैं। सभी को लगा था कि रेसलमेनिया में इनका मैच होगा लेकिन चीजें बदल गई। समरस्लैम में भी ये मैच नहीं हुआ। लेकिन अंतत अब WWE ने इनकी दोस्ती तोड़कर फ्यूड शुरू करा दी है। WOR की रिपोर्ट के मुताबिक इस फ्यूड में इसलिए देरी की गई क्योंकि दोनों शानदार एक हील टैग टीम थे। हील के तौर पर इन्होंने काफी अच्छा काम किया इस वजह से इस फ्यूड को देरी से कराया गया। लेकिन इस फ्यूड को समरस्लैम में हो जाना चाहिए था। तो हमारे हिसाब से ये सच बात नहीं होनी चाहिए।

सच होना चाहिए- WWE रोमन रेंस के लिए हील फैक्शन की तैयारी कर रहा है?

जे उसो के साथ इस समय रोमन रेंस की शानदार स्टोरीलाइन चल रही है। रोमन रेंस के कैरेक्टर को यहां पर और अच्छे से WWE निखारना चाह रहा है। क्लैश ऑफ चैंपियंस में ये ही नजर आया था। हैल इऩ ए सैल में भी ये ही देखने को मिलेगा। पॉल हेमन भी रोमन रेंस के साथ है और वो स्मैकडाउन के टॉप हील बने हुए है। WWE पूरी तरह रोमन रेंस के साथ इस समय खड़ा है। एक बात जो सभी के जेहन में आ रही है कि रोमन रेंस का हील फैक्शन होना चाहिए। रोमन रेंस ने अपने आप को ट्राइबल चीफ भी घोषित कर दिया है। अब WWE रोमन रेंस के लिए हील फैक्शन तैयार कर सकता है। Wrestlingnews.co की रिपोर्ट के मुताबिक जे उसो के साथ इसलिए रोमन रेंस की फ्यूड कराई जा रही है क्योंकि फ्यूचर में ये हील फैक्शन के लिए तैयार हो जाएं। सभी चाहते हैं कि ये बात सच हो जाए क्योंकि इससे रोमन रेंस के कैरेक्टर को और ताकत मिल जाएगी।

सच नहीं होना चाहिए- ब्रॉक लैसनर और लार्स सुलिवन की फ्यूड को WWE ने कैंसल कर दिया

ब्रॉक लैसनर और लार्स सुलिवन का ड्रीम मैच WWE में बचा हुआ है। 2019 में इसे प्लान किया गया था लेकिन कुछ कारणों से ये नहीं हुुआ। लार्स सुलिवन हमेशा कंट्रोवर्सी में रहे है जिस वजह से लगभग एक साल वो WWE से बाहर रहे हैं। पिछले हफ्ते उन्होंने WWE में वापसी की है। Fightful Select के मुताबिक WWE का ऑरिजिनल प्लान ब्रॉक लैसनर और लार्स सुलिवन की फ्यूड थी। यानि की जब मेन रोस्टर में जब लार्स सुलिवन आए थे तब ये मैच होने वाला था। लेकिन ये सच नहीं होना चाहिए क्योंकि इस मैच के लिए काफी जल्दी हो जाएगी।

Quick Links

App download animated image Get the free App now