Create
Notifications

5 मौजूदा WWE सुपरस्टार्स जो AEW जाते-जाते रह गए थे

WWE सुपरस्टार्स AEW में जाते-जाते रह गए
WWE सुपरस्टार्स AEW में जाते-जाते रह गए
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 23 Sep 2020
टॉप 5 / टॉप 10

पिछले कुछ समय से ऐसी खबरें सुनने को मिलती रही हैं कि WWE NXT अपने शोज का आयोजन बुधवार से हटाकर किसी दूसरे दिन करने पर विचार कर रही है। इसे ऑल एलीट रेसलिंग(AEW) की बड़ी जीत भी कहा जा सकता है।

पिछले 2 सालों में ऐसा कई बार देखा गया है कि बड़े-बड़े WWE सुपरस्टार्स AEW का रुख कर चुके हैं। उसे भी टोनी खान की रेसलिंग कंपनी की बड़ी जीत कहा जा सकता है। वहीं कुछ ऐसे भी WWE सुपरस्टार्स रहे जिन्होंने AEW के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन करने के बेहद करीब आ पहुंचे थे।

ये भी पढ़ें: 5 पूर्व WWE सुपरस्टार्स जो कंपनी में वापस आना चाहते हैं

13 बार के WWE चैंपियन रैंडी ऑर्टन

13 बार के WWE वर्ल्ड चैंपियन उन बड़े नामों में से एक हैं जो AEW के साथ डील साइन करने के बेहद करीब आ पहुंचे थे। 21 अक्टूबर 2019 को एक इंस्टाग्राम पोस्ट में उन्होंने स्पष्ट संकेत दिए थे कि वो AEW में जा सकते हैं।

विंस मैकमैहन के लिए ये बड़े खतरे की घंटी इसलिए भी रही कि द वाइपर का WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट समाप्त होने वाला था। वहीं कोडी रोड्स भी ऑर्टन के अच्छे दोस्तों में से एक हैं। कोडी ने भी संकेत दिए थे कि रैंडी AEW में आ सकते हैं लेकिन बाद में पता चला कि उन्होंने WWE के साथ कई साल के नए कॉन्ट्रैक्ट पर हस्ताक्षर कर दिए हैं।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने एक ही चैंपियनशिप को 3 बार जीता

एजे स्टाइल्स

अक्टूबर 2019 में AEW Dynamite के डेब्यू एपिसोड के बाद से ही खबरें सामने आने लगी थीं कि एजे स्टाइल्स WWE छोड़ सकते हैं। अप्रैल 2020 में स्टाइल्स के रियल लाइफ फ्रेंड्स ल्यूक गैलोज़ और कार्ल एंडरसन को रिलीज़ कर दिया गया था।

रिलीज़ होने के बाद एक तरफ गैलोज़ ने भी और एक Twitch स्ट्रीम पर खुद स्टाइल्स ने भी कहा था का, "हाँ AEW के अधिकारी और मैं संपर्क में थे लेकिन ये सब बिजनेस की बातें हैं और WWE ने मुझे बेहतर डील ऑफर की थी।"

ये भी पढ़ें: 4 मौके जब WWE सुपरस्टार्स ने सिक्योरिटी गार्ड्स को बुरी तरह पीटा

1 / 3 NEXT
Published 23 Sep 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now