Create
Notifications

5 पूर्व WWE सुपरस्टार्स जो कंपनी में वापस आना चाहते हैं

द रॉक और ईवा मरी
द रॉक और ईवा मरी
Neeraj sharma

ये बात किसी से छुपी नहीं है कि सैंकड़ों WWE सुपरस्टार्स में से कुछ ही टॉप पर पहुंचने में सफल हो पाते हैं। वहीं कुछ को अलग-अलग कारणों की वजह से कंपनी छोड़नी पड़ती है या उन्हें रिलीज़ कर दिया जाता है।

अक्सर देखा जाता है कि WWE से रिलीज़ होने के बाद रेसलर्स रिटायर होने का फैसला ले लेते हैं। कुछ को दूसरी नौकरी मिल जाती है तो कुछ अन्य चीजें कर अपना गुजारा कर रहे होते हैं।

ये भी पढ़ें: 4 बड़े WWE सुपरस्टार्स जिनकी वापसी का फैंस इंतज़ार कर रहे हैं

खैर इन सब बातों को किनारे रखते हुए इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 पूर्व WWE सुपरस्टार्स के नाम आपके सामने रख रहे हैं जो वापसी करना चाहते हैं।

WWE हॉल ऑफ फेमर लिटा

youtube-cover

लिटा 4 बार की विमेंस चैंपियन रह चुकी हैं और आज काफी संख्या में युवा स्टार्स के लिए प्रेरणास्त्रोत बनी हुई हैं। इसी साल जुलाई में कोरी ग्रेव्स के After The Bell पॉडकास्ट में लिटा ने कहा था कि वो अगर कंपनी का कोई अधिकारी उनसे वापसी के लिए संपर्क साधता है तो वो जरूर वापसी करेंगी।

लेकिन साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि अगर वो WWE में वापस आती भी हैं तो कम समय की डील साइन करेंगी। लिटा हॉल ऑफ फेमर हैं और संभव ही फैंस को उनकी वापसी के बाद कई ड्रीम मुकाबले भी देखने को मिल सकते हैं।

ये भी पढ़ें: मौजूदा समय में WWE के 5 सबसे खतरनाक विलन

द रॉक

youtube-cover

द रॉक WWE के सबसे लोकप्रिय सुपरस्टार्स में से एक हैं और अधिकांश समय वो अपने मूवी प्रोजेक्ट्स में व्यस्त रहते हैं। द रॉक हमेशा से WWE के प्रति निष्ठावान रहे हैं और कई बार वापसी कर चुके हैं, इसलिए संभव है कि फैंस के मनोरंजन के लिए वो एक बार फिर वापसी कर सकते हैं।

इसी साल अप्रैल में इंस्टाग्राम पर एक Q&A सेशन में उनसे रोमन रेंस के साथ मुकाबले के बारे में पूछा गया था। इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा, "अगर ये संभव है तो मैं इसके लिए तैयार हूं। वैसे भी WWE में 'Never Say Never' यानी कभी किसी चीज को ना नहीं कहना चाहिए, ये कहावत पिछले कई दशकों से चली आ रही है।"

ये भी पढ़ें: 3 बड़े WWE सुपरस्टार्स जिन्हें 2020 में अपने दोस्तों ने धोखा दिया

ईवा मरी

ईवा मरी ने वैसे तो WWE में कुछ ही साल बिताए थे लेकिन इस छोटे से सफर में उन्हें काफी पहचान और लोकप्रियता भी मिली थी। 2017 में उन्होंने फिल्मों में काम करने के लिए WWE छोड़ने का फैसला लिया है।

लेकनी इसी साल एक इंटरव्यू में उन्होंने वापसी को लेकर कहा था कि, "मैं WWE की हमेशा से शुक्रगुजार रही हूं और वापसी करने में मुझे कोई समस्या नहीं है।"

ईवा का कैरेक्टर ऐसा है कि वो किसी भी रोस्टर में सफलता प्राप्त कर सकती हैं, इसलिए उनकी वापसी कंपनी के लिए फायदेमंद साबित हो सकती है।

सैंटिनो मारेला

सैंटिनो मारेला ने क्राउड से एंट्री लेकर अपना WWE मेन रोस्टर डेब्यू किया था। लेकिन उस यादगार मोमेंट के मिलने के बाद वो केवल कॉमेडी कैरेक्टर में ही WWE टीवी पर नजर आते रहे। उन्हें साल 2016 में रिलीज़ कर दिया गया था और तभी से वो अपना ट्रेनिंग स्कूल चला रहे हैं।

हाल ही में उन्होंने कहा था कि, "मैं WWE में वापस जरूर आना चाहता हूं लेकिन एक रेसलर के तौर पर नहीं बल्कि कमेंटेटर के तौर पर। अगर WWE में इस तरह की ओपनिंग नहीं है तो मैं किसी और कंपनी की तलाश करूंगा।"

पूर्व WWE विमेंस चैंपियन मेलिना

जबसे PWInsider की रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि मेलिना ने WWE के साथ डील साइन कर ली है, पूर्व चैंपियन मेलिना तभी से काफी सुर्खियां बटोरती आ रही हैं। आपको याद दिला दें कि साल 2011 में मेलिना को बर्खास्त कर दिया गया था लेकिन जुलाई 2019 में रॉ रीयूनियन एपिसोड में वो नजर आई थीं। वापसी पर उन्होंने कैंडिस मिशेल को 24/7 चैंपियन बनने में भी मदद भी की।

WWE के साथ डील साइन करने की खबरों का खंडन करते हुए मेलिना ने खुद कहा था कि ये खबरें झूठी हैं। उन्होंने फेसबुक के जरिए इस बात की पुष्टि की थी कि उन्होंने WWE के साथ कोई कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया है।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब विंस मैकमैहन ने WWE सुपरस्टार्स की असली में तारीफ की

एक तरफ जहां उन्होंने वापसी की खबरों को झूठा बताया, वहीं दूसरी ओर उन्होंने ये भी कहा था कि वो वापसी कर सकती हैं। इसका मतलब ये है कि मेलिना भविष्य में WWE में जरूर वापसी करने के बारे में सोच रही हैं।

Edited by Neeraj sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...