Create
Notifications

3 WWE सुपरस्टार्स जिनकी जोड़ी जल्द देखने मिल सकती है 

Charlotte Flair and Andrade (left); Roman Reigns (right)
Ishaan Sharma
visit

WWE ड्राफ्ट अब ख़त्म हो चुका है। WWE रोस्टर में कंपनी ने कई बड़े बदलाव किए जिनसे आने वाले समय में उन्हें फायदा होगा। इस ड्राफ्ट के साथ कई टैग टीम्स को तोड़ दिया गया। द न्यू डे के अलग होने से फैंस काफी दुखी हैं। पिछले 5 सालों से कोफ़ी किंग्सटन, जेवियर वुड्स और बिग ई एक साथ काम कर रहे थे मगर अचानक से WWE ने इस टीम को अलग कर दिया। इसके साथ एंड्राडे और एंजेल गार्ज़ा की जोड़ी भी अलग हो गयी थी।

ये भी पढ़ें- WWE सुपरस्टार्स के वजन (70 से 174 किलो तक): रोमन रेंस, बिग शो, ब्रॉन स्ट्रोमैन समेत आपके पसंदीदा रेसलर कितने किलो के हैं ?

आने वाले समय में WWE और टैग टीम्स को बना सकती है। इस आर्टिकल में ऐसे WWE रेसलर्स के बारे में जानेंगे जिन्हें WWE एक टैग टीम बना सकती है।

#3 जे उसो और WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस

youtube-cover

जे उसो और रोमन रेंस के बीच हैल इन ए सैल पे-पर-व्यू में मुकाबला होने वाला है। इन दोनों रेसलर्स के बीच एक 'I Quit' मैच होगा जिसमें रेंस के जीतने की पूरी सम्भावना है। हालाँकि कुछ रिपोर्ट्स का ये भी कहना है कि इस मैच के बाद इन दोनों भाइयों की फैंस को एक टैग टीम देखने को मिल सकती है।

ये भी पढ़ें- WWE सुपरस्टार्स की हाइट (155cm से 221cm ): ब्रॉक लैसनर, ड्रू मैकइंटायर और जॉन सीना समेत आपके पसंदीदा रेसलर कितने लंबे हैं ?

जे उसो ने भी हाल ही में बताया था कि उनके भाई जिमी उसो अगले साल जनवरी-फरवरी के महीने में अपनी इंजरी से वापसी कर लेंगे। उसके बाद WWE में हमें एक हील टीम देखने को मिल सकती है जिसके लीडर रोमन रेंस होंगे। ये टीम काफी लंबे समय तक WWE में राज कर सकती है।

रेंस एक बड़े रेसलर हैं और जो भी रेसलर उनके साथ काम करेगा, उसे भी बड़ा फायदा होगा। तीनों रेसलर्स का एक दूसरे के साथ ब्लड कनेक्शन है जोकि किसी भी दुश्मनी से बढ़कर होता है।

ये भी पढ़ें: रोमन रेंस ने द रॉक को ड्रीम मैच के लिए फिर ललकारा, WrestleMania 37 में दोनों के बीच मैच की उम्मीदें बढ़ी

#2 एंड्राडे और शार्लेट फ्लेयर

youtube-cover

एंड्राडे और शार्लेट फ्लेयर काफी समय से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं। फ्लेयर इस समय रॉ ब्रांड में भी हैं जबकि एंड्राडे को किसी ब्रांड में डाला नहीं गया है। आगे चलकर उन्हें रॉ में भेजा जा सकता है और इस वजह से कंपनी दोनों की जोड़ी को टीवी पर दिखा सकती है। पिछले कुछ समय में WWE ने कपल्स का टीवी पर आना एक ट्रेंड बना दिया है।

अगर शार्लेट, एंड्राडे को मैनेज करती हैं तो इससे उनके करियर को काफी फायदा भी हो सकता है।

#1 जैफ हार्डी और मैट रिडल

जैफ हार्डी और मैट रिडल इस समय WWE रॉ में हैं। WWE ड्राफ्ट 2020 से कुछ समय पहले ही रिडल ने ट्विटर के जरिये फैंस को बताया कि वह एक बड़े हार्डी बॉयज फैन रहे हैं। उन्होंने ये भी कहा कि वह हमेशा से ही हार्डी के साथ टीम बनना चाहते थे।

अगर WWE इस आइडिया पर काम करती है तो हमें एक शानदार टीम देखने को मिल सकती है। कुछ समय पहले ही दोनों रेसलर्स ने एक टैग टीम के तौर पर द मिज़ और जॉन मॉरिसन के खिलाफ मैच लड़ा है। मगर इसका मतलब ये नहीं है कि आगे इन दोनों की टीम फिर से नहीं दिख सकती है।

Edited by Ishaan Sharma
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now