3 खतरनाक WWE Superstars जिनके आगे रिंग में ज्यादा देर तक टिक पाना बेहद मुश्किल है

WWE
इन WWE सुपरस्टार्स से पार पाना बिल्कुल भी आसान नहीं है

WWE Dangerous Superstars: रेसलिंग में कई चीजें मायने रखती हैं, जिनमें से आपका कद और आपकी पावर सबसे जरूरी है। ऐसे कई रेसलर्स हैं जो WWE का हिस्सा हैं और यह दोनों ही चीजें रखते हैं लेकिन उनके सामने विरोधी लंबे समय तक टिक पाते हैं और जबरदस्त मुकाबला लड़ पाते हैं।

वहीं कुछ ऐसे रेसलर्स भी हैं जिनके पास पावर और कद दोनों है लेकिन उनके सामने रिंग में ज्यादा देर टिकने की हिम्मत किसी की नहीं हो पाती है। रेसलिंग के बड़े-बड़े सूरमा उनसे लड़ने से घबराते हैं और उनको देखकर ही डर जाते हैं। इस आर्टिकल में हम आपको ऐसे ही तीन सुपरस्टार्स के बारे में बताने वाले जिनके सामने रिंग में देर तक टिकना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है।

#3 WWE Raw स्टार ब्रॉन ब्रेकर के स्पीयर से बच पाना बिल्कुल भी आसान नहीं है

WWE सुपरस्टार ब्रॉन ब्रेकर को देखकर ही कई लोगों की सिट्टी पिट्टी गुम हो जाएगी। ब्रॉन 6 फिट के हैं और उनकी बॉडी को देखकर ही किसी के पसीने छूटने लगेंगे। आप सोचिए कि उन्होंने जिस तरह से इस हफ्ते हुए Raw में अपने विरोधी को स्पीयर लगाया है उसके बाद वह उठ भी पाए होंगे। उनके विरोधी केल डिक्सॉन को मैच के बाद अस्पताल ले जाया गया था

ब्रॉन के सामने रिंग में ज्यादा देर तक टिकना किसी के लिए मुमकिन नहीं है। वह स्पीयर और अपनी पावर का जो प्रदर्शन करते हैं उसके बाद उनका विरोधी तो खुद ही हार मान लेता होगा। अगर कोई गलती से उनके सामने खुद को ताकतवर दिखाने की कोशिश करता है तो उसका हाल भी केल डिक्सॉन जैसा ही होता है। ऐसे में खुद को मुसीबत से बचाना ही समझदारी है। निश्चित तौर पर उन्हें रोकना बिल्कुल भी आसान नहीं होगा।

#2 ब्रॉक लैसनर ने WWE रिंग में अपने दुश्मनों को किया हुआ है धराशाई

WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर के सामने रिंग में ज्यादा देर खड़ा रह पाना मुमकिन ही नहीं है। अगर कोई ऐसा सोचता है कि वह ऐसा कर सकता है तो यकीन मानिए वह सिर्फ खुद को शक्तिशाली दिखाने की कोशिश कर रहा है। ब्रॉक के साथ लड़ चुके रेसलर्स बताते हैं कि द बीस्ट इंकार्नेट बेहद शक्तिशाली हैं। उनका एक मूव आपको दिन में भी तारामंडल की सैर करा सकता है।

ब्रॉक ने अपने काम से यह दिखाया भी है कि वह किसी से भी लड़ सकते हैं। वह जिस सुपरस्टार से लड़ते हैं उसकी चाल ढाल मैच के बाद ही बदल जाती है। यह वो अपने प्रतिद्वंदी की हालत जर्मन सुपलेक्स और F5 से इस प्रकार खराब कर देते हैं कि उसका प्रभाव काफी समय तक रहता है। आप सोचिए कि लोगों को WrestleMania में हमेशा हराने वाले द अंडरटेकर का जब उनसे मुकाबला हुआ तो फैसला ब्रॉक के पक्ष में ही गया था।

#1 गुंथर WWE के सबसे ताकतवार रेसलर्स में से एक हैं

अगर कोई ये जानना चाहता है कि गुंथर के सामने टिकना कितना मुश्किल है तो आप जे उसो से पूछ सकते हैं जिनका King of the Ring टूर्नामेंट के फाइनल में जाने का सपना इस हफ्ते हुए Raw में गुंथर ने तोड़ दिया है। गुंथर के सबमिशन के आगे मेन इवेंट जे उसो की सारी मेहनत और ताकत धरी की धरी रह गई। वह पहले नहीं थे जिनका गुंथर ने यह हाल किया है।

गुंथर के साथ मुकाबला लड़ चुके रेसलर्स यह बात कह चुके हैं कि उनके सामने रिंग में देर तक टिक पाना बहुत मुश्किल है। आप सोचिए कि जब शेमस और गुंथर के बीच में मैच हुआ था तो उनके चॉप्स की आवाज इतनी तेज थी कि सभी हैरान रह गए थे। गुंथर सिर्फ अपनी ताकत, मूव्स, वजन और हाइट के कारण ही नहीं जीतते हैं और उनके विरोधी उनसे डरते हैं बल्कि वह चुप रहकर भी जो भय डाल देते हैं वह कपकपी दे सकता है।