Create
Notifications

3 बड़ी गलतियां जो WWE Hell in a Cell 2021 पीपीवी में देखने को मिली

Hell in a Cell 2021
Hell in a Cell 2021
Subham Pal
visit

WWE पीपीवी हैल इन ए सैल (Hell in a Cell) 2021 का समापन हो चुका है और इस पीपीवी में कई बेहतरीन मैच देखने को मिले। आपको बता दें, Hell in a Cell 2021 में कुल 3 चैंपियनशिप डिफेंड की गई और तीनों ही चैंपियंस अपना टाइटल रिटेन करने में सफल रहे थे। इस पीपीवी के दौरान कई फ्यूड्स समाप्त हो गए जबकि कुछ फ्यूड्स के जारी रहने के संकेत मिले।

ये भी पढ़ें: WWE Rumor Roundup: बड़े सुपरस्टार की मेन रोस्टर डेब्यू की हो रही है तैयारी, ब्रे वायट के आईडिया को किया गया था रिजेक्ट

वहीं, इस पीपीवी का अंत WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले vs ड्रू मैकइंटायर के Hell in a Cell मैच से हुआ। आपको बता दें, इस मैच में लैश्ले ने मैकइंटायर को हराकर उन्हें WWE चैंपियनशिप पिक्चर से बाहर कर दिया और यह देखना रोचक होगा कि मैकइंटायर का WWE में अगला कदम क्या होने वाला है। Hell in a Cell 2021 के दौरान कुछ ऐसी गलतियां देखने को मिली जिसने इस शो को देखने का मजा खराब कर दिया और इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 3 बड़ी गलतियों का जिक्र करने वाले हैं।

3- Hell in a Cell 2021 में शायना बैजलर vs एलेक्सा ब्लिस के मैच में डॉल लिली का प्रभाव न होना

Hell in a Cell 2021 पीपीवी में शायना बैजलर vs एलेक्सा ब्लिस का मैच देखने को मिला। कुछ हफ्ते पहले Raw में शायना बैजलर ने डॉल लिली से पंगा लेने की कोशिश की थी और इसके बाद डॉल लिली ने बैकस्टेज शायना बैजलर को काफी परेशान किया था। इसके बाद ही इस पीपीवी के लिए एलेक्सा ब्लिस vs शायना बैजलर का मैच तय किया गया था।

ये भी पढ़ें: Hell in a Cell 2021 के बाद WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले के लिए 5 जबरदस्त प्रतिद्वंदी

ऐसा लग रहा था कि Hell in a Cell 2021 में हुए इस मैच के दौरान डॉल लिली का काफी प्रभाव देखने को मिलेगा। हालांकि, ऐसा कुछ भी नहीं देखने को मिला। एलेक्सा ब्लिस जरूर मैच के दौरान अपनी सुपरनैचुरल शक्तियों का इस्तेमाल करते हुए दिखाई दी थी और अंत में ब्लिस ने टॉप रोप से बैजलर को ट्विस्टेड ब्लिस मूव देते हुए मैच जीत लिया।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

2- Hell in a Cell 2021 में रिया रिप्ली vs शार्लेट फ्लेयर का मैच DQ से समाप्त होना

WWE Hell in a Cell 2021 में Raw विमेंस चैंपियन रिया रिप्ली ने शार्लेट फ्लेयर के खिलाफ मैच में अपना टाइटल डिफेंड किया था। उम्मीद थी कि इस मैच में रिया रिप्ली, शार्लेट को हराकर अपना टाइटल रिटेन करते हुए उनके साथ फ्यूड समाप्त कर लेंगी। हालांकि, इस मैच के अंत में रिया रिप्ली द्वारा कमेंट्री टेबल पर मौजूद Hell in a Cell बोर्ड का इस्तेमाल करके शार्लेट पर हमला करने की वजह से इस मैच को DQ से समाप्त कर दिया गया और ऐसा लग रहा है कि रिया ने जानबूझकर मैच को DQ से समाप्त कराया था।

मैच का इस तरह अंत करना काफी बेकार फैसला था और ऐसा लग रहा है कि WWE अभी इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच फ्यूड जारी रखना चाहती है। साथ ही, इस मैच के डिसक्वालिफिकेशन में समाप्त होने की वजह से रिया द्वारा शार्लेट को अपने करियर में पहली बार पिन करने का मौका हाथ से निकल गया। यह कहना गलत नहीं होगा कि इस मैच में रिया द्वारा शार्लेट को पिन के जरिए हराकर उनके साथ अपना फ्यूड समाप्त कर लेना चाहिए था।

1- Hell in a Cell 2021 में WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले की रोल अप के जरिए जीत

WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले ने Hell in a Cell 2021 पीपीवी के मेन इवेंट में ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ Hell in a Cell मैच में अपना टाइटल डिफेंड किया। इस मैच के दौरान इन दोनों ही सुपरस्टार्स से शानदार एक्शन देखने को मिला था और यह कहना गलत नहीं होगा कि यह काफी बेहतरीन मैच था। हालांकि, इस मैच का अंत ठीक तरह से नहीं हुआ था जहां लैश्ले, MVP द्वारा ध्यान भटकाने का फायदा उठाकर मैकइंटायर को रोल अप करते हुए मैच जीतने में कामयाब रहे थे।

बॉबी के WWE चैंपियनशिप जीतने के बाद से ही उन्हें डोमिनेंट चैंपियन के रूप में बुक किया गया था, हालांकि, पिछले कुछ समय में लैश्ले को खराब बुकिंग का सामना करना पड़ा है। यही नहीं, पिछले हफ्ते Raw में मैकइंटायर, लैश्ले को पिन करने में कामयाब रहे थे। अगर WWE आने वाले समय में लैश्ले का मुकाबला ब्रॉक लैसनर से कराना चाहती है तो लैश्ले को बेहतर बुकिंग मिलनी चाहिए। Hell in a Cell 2021 में भी लैश्ले द्वारा मैकइंटायर को क्लीन तरीके से हराना चाहिए था।

Edited by मयंक मेहता
comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now