3 WWE सुपरस्टार्स जो ब्रॉक लैसनर की रिंग में बुरी हालत कर सकते हैं

पूर्व WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर
पूर्व WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर

ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) मौजूदा समय में डब्लू डब्लू ई (WWE) के सबसे मुख्य सुपरस्टार्स में से एक हैं। साल 2012 में WWE में वापसी के बाद से ही उन्हें सबसे ताकतवर सुपरस्टार्स में से एक के तौर पर प्रदर्शित किया जाता रहा है।

वो काफी संख्या में टैलेंटेड और अनुभवी प्रो रेसलर्स को भी सुपलेक्स सिटी का सफर करा चुके हैं। जिनमें गोल्डबर्ग (Goldberg) से लेकर अंडरटेकर (Undertaker) जैसे लैजेंड सुपरस्टार्स के नाम शामिल हैं।

वहीं मौजूदा WWE रोस्टर की बात करें तो ऐसे कई रेसलर्स हैं जो रिंग में द बीस्ट की बुरी हालत करते हुए हरा सकते हैं।

WWE NXT सुपरस्टार कैरियन क्रॉस

कैरियन क्रॉस ने इसी साल फरवरी के महीने में ही WWE में कदम रखा है। वो फिलहाल NXT में खुद को साबित करने में जुटे हैं लेकिन इस बात को भी नकारा नहीं जा सकता कि वो मौजूदा WWE रोस्टर के सबसे तगड़े और टैलेंटेड इन रिंग परफ़ॉर्मर्स में से एक हैं।

खास बात ये है कि क्रॉस एक हालिया इंटरव्यू में लैसनर के खिलाफ रिंग साझा करने की इच्छा जाहिर कर चुके हैं। उन्होंने ये भी कहा कि अगर ये मैच होता है तो WWE को इसके लिए सही समय और सही परिस्थितियों का चुनाव करना होगा।

एलिस्टर ब्लैक

एलिस्टर ब्लैक (Aleister Black) WWE मेन रोस्टर डेब्यू करने के बाद सबसे अधिक मैच जीतने वाले सुपरस्टार्स में से एक रहे हैं। इसके बावजूद उन्हें बड़ी स्टोरीलाइंस का हिस्सा बनने का मौका नहीं मिल पाया है।

युवावस्था में ब्लैक ने मार्शल आर्ट्स की भी ट्रेनिंग ली है, जो संभव ही उन्हें लैसनर को हराने में मदद कर सकती है। वहीं अगर द बीस्ट जैसे दिग्गज सुपरस्टार के खिलाफ अगर उन्हें किसी बड़े इवेंट में जीत मिलती है तो संभव ही वो ब्लैक के करियर को एक नई राह दिखा सकती है।

मैट रिडल

मैट रिडल
मैट रिडल

मैट रिडल कई बार पूर्व WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर पर सोशल मीडिया के जरिए तंज़ कस चुके हैं और द बीस्ट को रिटायर करने की इच्छा भी जाहिर कर चुके हैं।

रिडल MMA बैकग्राउंड से आते हैं इसलिए उनकी इन रिंग स्किल्स पर सवाल उठाना पूर्णतः गलत होगा। दूसरी ओर लैसनर भी पूर्व UFC चैंपियन रहे हैं इसलिए इनके बीच मैच होता है तो फाइट का स्तर संभव ही शानदार होगा।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो असल जिंदगी में अंडरटेकर के अच्छे दोस्त हैं

रॉयल रंबल 2020 में बैकस्टेज दोनों के बीच कहासुनी भी हुई, जिसके बाद लैसनर ने कहा था कि वो रिडल के साथ कभी मैच नहीं लड़ेंगे।

लेकिन हाल ही में रिडल ने लैसनर के साथ संबंधों को लेकर कहा था कि उन्होंने ऐसा कुछ नहीं कहा था जिससे उनके sathi सुपरस्टार लैसनर अपमानित महसूस करें। यहाँ तक कि उन्होंने ये भी कहा था कि ब्रॉक का करियर उनके लिए एक बड़ी प्रेरणा का स्त्रोत रहा है।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जो कंपनी में वापस आना चाहते हैं और 3 जो नहीं आना चाहते