जानिए वो कौन से 3 WWE Superstars हैं जिन्हें वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन जरूर बनना चाहिए 

WWE
क्या WWE में इन सुपरस्टार्स को मिलेगा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बनने का मौका?

WWE Superstars who should become World Heavyweight Champion: रेसलिंग में काम करने वाले हर रेसलर का सपना होता है कि वह WWE में कोई बड़ी चैंपियनशिप जीते या फिर उनके पास कोई रेसलमेनिया (WrestleMania) मोमेंट हो। ऐसा सबके साथ हो यह जरूरी नहीं है लेकिन ऐसे कई रेसलर्स हैं जो बड़ी चैंपियनशिप को जीतने का माद्दा रखते हैं और उन्हें यह मौके मिलने चाहिए।

WWE Raw का एक्सक्लूजिव टाइटल वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप है और ऐसे कई रेसलर्स हैं जो उसको जीतने का दम रखते हैं। ऐसे में उन्हें इसके लिए मौका मिलना चाहिए और यह सबके लिए बेहतर होगा। इस आर्टिकल में हम आपको ऐसे तीन WWE रेसलर्स के बारे में बताने वाले हैं जिन्हें जरूर ही वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बनना चाहिए।

#3 WWE सुपरस्टार सैमी ज़ेन का कर पाएंगे अपना सपना पूरा?

सैमी ज़ेन के पास यह हुनर है कि वह जिसके साथ भी स्टोरी करते हैं वह उसको और ऊंचे दर्जे पर पहुंचा देते हैं। इससे स्टोरी का स्तर बढ़ जाता है और फैंस का मनोरंजन भी होता है। वह ऐसा जॉनी नॉक्सविल के साथ कर चुके हैं और शेन मैकमैहन के साथ भी उन्होंने यही किया था। उनको फैंस बहुत एंटरटेनिंग मानते हैं और वह इसको साबित भी करते हैं।

उनके पास कई चैंपियनशिप जीतने का अनुभव है और वह वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप भी डिजर्व करते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि उन्होंने जिस तरह का काम किया है उसके बाद उन्हें एक बड़ा इनाम तो मिलना ही चाहिए। वह भले ही मौजूदा इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन हैं लेकिन वर्ल्ड टाइटल की बात ही कुछ और है और इससे उनके करियर को फायदा होगा। निश्चित तौर पर वो वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बनते हैं, तो वो खुद को बेहतर ढंग से साबित कर पाएंगे।

#2 WWE में दोबारा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बन पाएंगे ड्रू मैकइंटायर?

ड्रू मैकइंटायर द्वारा WrestleMania XL में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप को जीता गया था लेकिन वह कुछ ही मिनटों में डेमियन प्रीस्ट के कैश-इन के चलते इसको हार बैठे थे। इस जीत का प्रयास ड्रू और सीएम पंक के बीच चल रही स्टोरी को आगे बढ़ाने के लिए किया गया था। इसके बाद उनका सामना पिछ्ले Raw एपिसोड में चैंपियन डेमियन प्रीस्ट से हुआ था जहां दोनों ने प्रोमो कट किया था।

ड्रू इस बात को जानते हैं कि उन्हें इस टाइटल को जीतना है और फैंस भी यह जानते हैं। ड्रू हमेशा से फैंस के सामने वर्ल्ड चैंपियन बनना चाहते हैं और अपने टाइटल रन को यादगार बनाना चाहते हैं। उम्मीद की जा रही है कि मैकइंटायर को Clash at the Castle में इस टाइटल के लिए मौका मिल सकता है और वो वहां वो अपने होम क्राउड के सामने इतिहास रचना चाहेंगे।

#1 WWE में गुंथर पहली बार वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बनेंगे गुंथर?

गुंथर को लेकर सिर्फ यही कहा जा सकता है कि उन्हें अबतक यह चैंपियनशिप क्यों नहीं दी गई है। वह इसके हकदार हैं क्योंकि वह जबसे WWE का हिस्सा रहे हैं तबसे उनका प्रदर्शन बेहद शानदार रहा है। वह NXT UK में चैंपियन थे और मेन रोस्टर में सबसे लंबे समय तक इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन रहे हैं। उनका प्रदर्शन भी बेहद शानदार रहा है।

वह हर हाल में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप को जीतने का हक रखते हैं। उनके पास ना सिर्फ हुनर है बल्कि आप सोचिए कि जब उनके पास टाइटल होगा तो वह कितने और अच्छे रेसलर्स को पुश दे सकेंगे। उन्होंने ऐसा अपने आईसी चैंपियनशिप रन के दौरान भी किया था और वह इसको दोबारा कर सकते हैं। इससे कितने रेसलर्स को फायदा होगा यह सोचने वाली बात है और फैंस को भी कई शानदार मुकाबले देखने को मिल सकते हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now