WWE Clash at the Castle में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए होगा बहुत बड़ा मैच, पूर्व चैंपियन अपने देश में करेगा सपना पूरा? 

ड्रू मैकइंटायर होमक्राउड के सामने बनेंगे WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन?
ड्रू मैकइंटायर होमक्राउड के सामने बनेंगे WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन?

WWE: WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) को अपने देश में बड़ा मुकाबला लड़ने का मौका मिल सकता है। हालिया रिपोर्ट में इस चीज़ का खुलासा हुआ है। ऐसा लग रहा है कि ड्रू को Clash at the Castle 2024 में वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच मिल सकता है।

फिलहाल के लिए मैकइंटायर चोट की वजह से इन-रिंग एक्शन से दूर हैं। स्कॉटिश वॉरियर चोटिल होने के बावजूद Raw में सीएम पंक के साथ राइवलरी में व्यस्त हैं। याद दिला दें, ड्रू मैकइंटायर के WrestleMania XL नाईट 2 में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बनने के कुछ मिनटों बाद ही इस टाइटल हारने की मुख्य वजह पंक ही थे।

डेमियन प्रीस्ट इस इवेंट में ड्रू पर कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करके नए वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बन गए थे। वहीं, इस हफ्ते Raw में इन दोनों सुपरस्टार्स का इन-रिंग सैगमेंट में आमना-सामना देखने को मिला। प्रीस्ट इस सैगमेंट के दौरान मैकइंटायर को वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच देने के लिए तैयार हो गए। Wrestling Observer Newsletter ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि यह टाइटल मुकाबला 15 जून को ग्लासगो, स्कॉटलैंड में होने जा रहे Clash at the Castle इवेंट में देखने को मिल सकता है।

रिपोर्ट में यह भी बताया गया कि भले ही इस फिउड के दौरान डेमियन प्रीस्ट को बेबीफेस के रूप में पेश किया जा रहा है कि स्कॉटलैंड में होने जा रहे मैच के दौरान ड्रू मैकइंटायर को होम कंट्री क्राउड द्वारा चीयर किया जा सकता है। अब यह देखना रोचक होगा कि ड्रू इस मुकाबले में प्रीस्ट को हराकर अपने लोगों के बीच वर्ल्ड चैंपियन बनने का सपना पूरा कर पाते हैं या नहीं।

youtube-cover

ड्रू मैकइंटायर ने अपने नए WWE डील के महत्वपूर्ण हिस्से का किया खुलासा

द रॉक ने सोशल मीडिया के जरिए ड्रू मैकइंटायर के WWE के साथ नया डील साइन करने का ऐलान करते हुए उन्हें स्कॉटिश क्लेमोर और लिफाफे में खास संदेश दिया था। ड्रू ने Daily Mail को दिए इंटरव्यू में बताया कि फैमिली के साथ समय बिताने का मौका मिलना उनके नए डील का महत्वपूर्ण हिस्सा है। मैकइंटायर ने कहा,

"मेरे जीवन और करियर के इस पड़ाव पर मेरे लिए यह मायने रखता है कि मैं खुश हूं और परिवार के साथ समय बिता पा रहा हूं जो कि मैंने पिछले 20 सालों से नहीं किया था। जब क्रिएटिव की बात आती है तो मैं कंट्रोल होने वाली चीज़ों को ही कंट्रोल कर सकता हूं। जैसा कि मैंने पिछले कुछ सालों में देखा है, टैलेंट्स को अपने हिसाब से काम करने की काफी छूट दी गई है। यह काफी शानदार है।"

Quick Links

App download animated image Get the free App now