3 WWE Superstars जो Cody Rhodes को Clash at the Castle में अनडिस्प्यूटेड चैंपियनशिप के लिए चैलेंज कर सकते हैं

WWE
WWE Clash at the Castle में किसके खिलाफ होगा कोडी रोड्स का मैच?

Cody Rhodes Possible challengers: WWE के पास अपने फैंस को एंटरटेन करने के लिए कोई ना कोई प्रीमियम लाइव इवेंट हमेशा ही होता है। ऐसा ही कुछ महज कुछ दिन दूर होने वाले क्लैश एट द कैसल (Clash at the Castle) में भी होने वाला है जहां जबरदस्त मैच देखने को मिलने वाले हैं। इस इवेंट के दौरान कोडी रोड्स (Cody Rhodes) के लिए कोई विरोधी अबतक तय नहीं है।

ऐसे में क्या अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियन इस इवेंट में बिना कोई मैच लड़े ही रह जाएंगे? कंपनी तो ऐसा बिल्कुल नहीं चाहेगी और अगर वह बिना किसी स्टोरी के ही रोड्स को कोई विरोधी देना चाहेगी तो वह सही नहीं होगा। ऐसे में आइए नजर डालते हैं उन तीन रेसलर्स पर जो रोड्स के लिए सही विरोधी होंगे और जिनके साथ मैच लड़कर चैंपियन Clash at the Castle के रोमांच को बढ़ा सकते हैं।

#3 कार्मेलो हेज WWE Clash at the Castle में कोडी रोड्स के लिए बेहद अच्छे विरोधी हो सकते हैं

WWE का हर सुपरस्टार वह ताकत और स्टाइल चाहता होगा जो कार्मेलो हेज के पास है। उन्होंने इस साल SmackDown में ड्राफ्ट होते ही चैंपियन कोडी रोड्स को नॉन टाइटल मैच के लिए चैलेंज कर दिया था। यह बात और है कि उन्हें इसमें जीत नहीं मिली लेकिन उनका प्रदर्शन शानदार था जो किसी को भी उनका मुरीद बनाने के लिए काफी है।

अगर आप यह सोच रहे हैं कि आखिरकार कार्मेलो कैसे इस मैच के काबिल हो सकते हैं तो यह ना भूलें कि वह पूर्व NXT चैंपियन हैं। उनका प्रदर्शन हमेशा ही अच्छा रहा है और यह जरूरी तो नहीं कि जो चैलेंज करेगा वह जीत भी दर्ज करेगा। Clash at the Castle में एक मैच लड़ने के लिए यह बेहद अच्छा विकल्प हो सकते हैं। यह देखना होगा कि क्या ऐसा होता है या नहीं।

#2 कोडी रोड्स को WWE Clash at the Castle में चैलेंज करेंगे सोलो सिकोआ?

कोडी रोड्स और सोलो सिकोआ पिछले साल से ही एक स्टोरीलाइन का हिस्सा हैं, भले ही यह उन दोनों के बीच में सीधी स्टोरी नहीं थी। सोलो दरअसल रोमन रेंस के ग्रुप द ब्लडलाइन के साथ थे और रोड्स की स्टोरी उस समय ट्राइबल चीफ के साथ चल रही थी। इस समय तो रोमन रिंग से दूर हैं जबकि सोलो के पास ही ब्लडलाइन की पूरी कमान है।

रोमन अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को WrestleMania XL की नाईट 2 में कोडी रोड्स के हाथों हार गए थे। यह मैच जब खत्म हुआ था उसके बाद से ही फैंस सोलो और कोडी के बीच में एक मैच देखना चाहते हैं। WWE द्वारा Clash at the Castle में इस उम्मीद को सच किया जा सकता है। यह ऐसा मैच है जिसके मुरीद फैंस बन जाएंगे।

#1 WWE Clash at the Castle में कोडी रोड्स और एलए नाइट का होगा मैच?

एलए नाइट वह WWE सुपरस्टार हैं जिन्हें हर जगह फैंस से जबरदस्त रिएक्शन मिलता है। वह कोडी रोड्स के बाद मौजूदा समय के सबसे बड़े बेबीफेस रेसलर हैं। उनको लेकर खुद अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियन Backlash के बाद हुई प्रेस कांफ्रेंस में यह कह चुके हैं कि वह नाइट के साथ मैच लड़ना चाहते हैं।

ऐसे में अगर रोड्स और नाइट के बीच में WWE के द्वारा मैच किया जाता है तो यह बेहद यादगार होगा। फैंस तो यह चाहेंगे कि उनके दो पसंदीदा सुपरस्टार आमने सामने आएं लेकिन वह जितनी जल्दी जो, उतना ही अच्छा है। ऐसे में Clash at the Castle से जल्दी तो कोई प्रीमियम लाइव इवेंट नहीं है और वहां पर नाइट द्वारा रोड्स को चुनौती दी जाए तो यह बेहद अच्छा होगा

Quick Links

App download animated image Get the free App now