3 WWE Superstars जो अकेले ही नए Bloodine की पीट-पीटकर बुरा हाल करने की क्षमता रखते हैं 

WWE में ब्लडलाइन को कौन सबक सिखाएगा?
WWE में ब्लडलाइन को कौन सबक सिखाएगा?

WWE Superstars Beat Bloodline: रोमन रेंस (Roman Reigns) की गैरमौजूदगी में सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) ने नया ब्लडलाइन तैयार कर लिया है। सोलो ने जिमी उसो को इस फैक्शन से बाहर करने के बाद इसमें टामा टोंगा और टांगा लोआ के रूप में दो नए मेंबर शामिल कर लिए हैं। नई ब्लडलाइन काफी डॉमिनेंट नज़र आ रही है।

इस फैक्शन ने SmackDown के आखिरी एपिसोड में केविन ओवेंस और स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स पर हमला करते हुए उनकी हालत खराब कर दी थी। सभी जानना चाहते हैं कि कौन WWE में ब्लडलाइन के दबदबे को समाप्त करने वाला है। देखा जाए तो कुछ ऐसे सुपरस्टार्स हैं जिन्हें मौका मिले तो वो अकेले ही इस फैक्शन की हालत खराब कर सकते हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसे 3 WWE सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जो अकेले ही नए ब्लडलाइन का पीट-पीटकर बुरा हाल करने की क्षमता रखते हैं।

3- WWE सुपरस्टार ब्रॉन ब्रेकर को रोक पाना हर किसी के बस की बात नहीं है

ब्रॉन ब्रेकर को मौजूदा समय में Raw में मॉन्स्टर के रूप में बुक किया जा रहा है। ब्रॉन पिछले कुछ समय में रिकोशे, इल्या ड्रैगूनोव समेत कई सुपरस्टार्स की हालत खराब कर चुके हैं। ब्रेकर ताकतवर सुपरस्टार होने के साथ-साथ काफी फुर्तीले भी हैं। यही नहीं, उनके पास स्पीयर जैसा घातक मूव मौजूद है।

यही कारण है कि अगर ब्रॉन ब्रेकर का नए ब्लडलाइन से सामना होता है तो इस फैक्शन के लिए मुश्किलें खड़ी हो सकती हैं। ऐसा लग रहा है कि ब्रॉन WWE में ब्लडलाइन से सामना होने पर उन्हें अपनी फुर्ती और ताकत का इस्तेमाल करके धूल चटाने में ज्यादा देरी नहीं लगाएंगे। यही नहीं, ब्रेकर इस दौरान हथियार के इस्तेमाल से हील फैक्शन के मेंबर्स को पीट-पीटकर उनका बुरा हाल कर सकते हैं।

2- WWE सुपरस्टार गुंथर मौका मिलने पर ब्लडलाइन की हालत खराब कर सकते हैं

गुंथर एक और ताकतवर सुपरस्टार हैं जिनसे सामना होने पर ब्लडलाइन के लिए मुश्किलें खड़ी हो सकती हैं। इम्पीरियम लीडर ने अभी तक उनके रास्ते में आने वाले हर एक सुपरस्टार की बुरी हालत की है। रैंडी ऑर्टन की भी King of the Ring के फाइनल में रिंग जनरल के खिलाफ मैच में हालत काफी खराब हो गई थी

गुंथर को अपने दुश्मनों पर चॉप्स लगाना काफी पसंद है। वो इतनी ताकत से चॉप लगाते हैं कि दुश्मनों पर उनके हाथ के निशान रह जाते हैं। इसके अलावा पूर्व आईसी चैंपियन अपने दूसरे मूव्स का इस्तेमाल करते वक्त भी पूरी ताकत झोंक देते हैं। यही कारण है गुंथर नए ब्लडलाइन को अपने सामने शायद ही टिकने देंगे और वो इस फैक्शन के मेंबर्स के खिलाफ चॉप्स, क्लोथ्सलाइन, पावरबॉम्ब जैसे मूव्स का इस्तेमाल करके उन्हें सबक सिखा सकते हैं।

1- WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर अकेले ही कई सुपरस्टार्स पर भारी पड़ते हैं

youtube-cover

ब्रॉक लैसनर को WWE इतिहास के सबसे डॉमिनेंट और ताकतवर सुपरस्टार्स में से एक माना जाता है। कई सुपरस्टार्स का मिलकर भी ब्रॉक का सामना कर पाना काफी मुश्किल काम होता है। बता दें, लैसनर अपने करियर के दौरान कई फैक्शंस की हालत खराब करते हुए दिखाई दे चुके हैं।

बीस्ट इंकार्नेट WWE में रोमन रेंस और द उसोज़ वाली ब्लडलाइन की भी कुछ मौकों पर बुरी तरह पिटाई करते हुए दिखाई दिए थे। देखा जाए तो उस ब्लडलाइन की तुलना में नई ब्लडलाइन थोड़ी कमजोर है। यही कारण है कि ब्रॉक लैसनर को सोलो सिकोआ, टामा टोंगा और टांगा लोआ को धराशाई करने में शायद ही ज्यादा परेशानी होगी।