Create
Notifications

3 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने रैंडी ऑर्टन की आलोचना की 

Amy Weber and Randy Orton
Ishaan Sharma
visit

लगभग पिछले 20 सालों से रैंडी ऑर्टन WWE के लिए काम कर रहे हैं। अबतक उनके कंपनी में कई अच्छे दोस्त बने हैं जबकि कुछ को उनके काम करने का तरीका पसंद नहीं आता है। हर मशहूर रेसलर कि तरह ऑर्टन को भी अपने साथी सुपरस्टार्स द्वारा की गई आलोचना को सहना पड़ा है।

यह भी पढ़ें: WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स- 12 अक्टूबर 2020

इस आर्टिकल में ऐसे ही 3 WWE सुपरस्टार्स के बारे में जानेंगे जिन्होंने रैंडी ऑर्टन के बारे में भला बुरा कहा।

#3 एमी वेबर ने WWE को छोड़ने की वजह रैंडी ऑर्टन को बताई

वो एक समय पर WWE के लिए काम करती थीं। रैंडी ऑर्टन के कारण एमी वेबर ने WWE को छोड़ा था। ऐसा वेबर ने खुद ऐसा इस साल फैंस को बताया। जब वेबर अपने साथी रेसलर्स के साथ अलास्का के लिए फ्लाइट में जा रही थीं तब ऑर्टन ने उनकी चेयर पर जोर से हमला किया जिसकी वजह से वो नीचे गिर गयीं। वेबर के अनुसार ऑर्टन ने ऐसा उन्हें सबक सिखाने के लिए किया था।

यह भी पढ़ें- WWE Draft, Part-2: Raw और SmackDown में जाने वाले सुपरस्टार्स की लिस्ट

उन्होंने ये भी कहा कि उसी रात को WWE हॉल ऑफ़ फेमर ऐज ने वेबर के ऊपर अपनी ड्रिंक्स फेंक दी थी। जब वो अलास्का पहुंची तब उन्होंने WWE को छोड़ दिया क्योंकि वह ऐसी जगह काम नहीं करना चाहती थीं जहा पर उनकी इज़्ज़त कोई नहीं करता हो।

#2 टॉमैसो सिएम्पा को लगता है कि रैंडी ऑर्टन के मुकाबले बेकार होते हैं

Tommaso Ciampa

जून महीने में रैंडी ऑर्टन और टॉमैसो सिएम्पा के बीच ट्विटर पर बहस हो गयी थी। दोनों रेसलर्स एक दूसरे के खिलाफ लगातार कहे जा रहे थे। सिएम्पा ने ये भी कहा था कि एक बार उनकी बेटी को नींद नहीं आ रही थी और इसलिए उन्होंने उन्हें सोने में मदद करने के लिए ऑर्टन के मुकाबले दिखाए, मगर वो उन्हें जरा भी पसंद नहीं आए। इससे ऑर्टन को बुरा लगा था। आगे चलकर ऑर्टन की पत्नी ने भी सिएम्पा के खिलाफ ट्वीट किया।

अफ़वाहों के अनुसार विंस मैकमैहन को ये सब जरा भी पसंद नहीं आया क्योंकि दोनों रेसलर्स उस समय दुश्मनी में नहीं थे। मैकमैहन को नहीं पसंद कि कोई भी रेसलर उस मैच के होने की ओर इशारा करे जो नहीं होने वाले हैं।

#1 क्रिस जैरिको के अनुसार रैंडी ऑर्टन के साथ काम करना काफी मुश्किल है

Chris Jericho

क्रिस जैरिको इस समय AEW के लिए काम करते हैं। आए दिन वह WWE से जुड़ी एक ना एक दिलचस्प कहानी फैंस को बताते रहते हैं। कुछ समय पहले ऑर्टन ने एडी गुरेरो को ट्रिब्यूट देते हुए एक इंस्टाग्राम पोस्ट की थी। जैरिको ने इस पोस्ट में कमेंट करते हुए कहा कि पहले के समय में ऑर्टन के साथ काम करना काफी मुश्किल होता था।

पूर्व AEW चैंपियन ने ये भी कहा कि वह उम्मीद करते हैं की नए रेसलर्स को ऑर्टन के साथ काम करने में ज्यादा दिक्कत नहीं होती होगी। फैंस को जैरिको का ये कमेंट ज्यादा पसंद नहीं आया क्योंकि वह बस गुरेरो को ट्रिब्यूट दे रहे थे। असल जिंदगी में दोनों रेसलर्स काफी करीबी दोस्त हैं।

Edited by Ishaan Sharma
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now