3 WWE Superstars जिनकी फैंस को Raw में बहुत ज्यादा कमी खली

Ujjaval
WWE Raw के एपिसोड में कुछ सुपरस्टार्स को आना चाहिए था
WWE Raw के एपिसोड में कुछ सुपरस्टार्स को आना चाहिए था

WWE Superstars Fans Missed on Raw: WWE रॉ (Raw) का हालिया एपिसोड काफी शानदार रहा। इस शो में कई अच्छे मैच बुक किए गए और सैगमेंट्स द्वारा स्टोरीलाइन आगे बढ़ाई गई। क्लैश एट द कैसल (Clash at the Castle) प्रीमियम लाइव इवेंट को बिल्ड करने पर ध्यान दिया गया। Raw के एपिसोड में डेमियन प्रीस्ट, ड्रू मैकइंटायर, रे मिस्टीरियो और ब्रॉन स्ट्रोमैन समेत कई बड़े सुपरस्टार्स नज़र आए।

इसी बीच कुछ ऐसे नाम रहे, जो Raw के एपिसोड में आकर बवाल मचाते हैं लेकिन इस हफ्ते WWE द्वारा उन्हें बुक नहीं किया गया। फैंस को जरूर इन रेसलर्स की कमी खली होगी। इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 3 बड़े सुपरस्टार्स के बारे में आपको बताने वाले हैं, जिनकी Raw में गैरमौजूदगी ने फैंस को काफी ज्यादा निराश किया और सभी को उनकी कमी खली।

3- WWE के King of the Ring गुंथर Raw के एपिसोड नज़र नहीं आए

गुंथर ने हाल ही में रैंडी ऑर्टन पर बड़ी जीत दर्ज करते हुए King of the Ring का क्राउन अपने नाम किया था। पिछले हफ्ते वो शो का हिस्सा बने थे, जहां उनका डेमियन प्रीस्ट के साथ कंफ्रंटेशन देखने को मिला था। फैंस को उम्मीद थी कि गुंथर Raw के एपिसोड में आकर किसी नई स्टोरीलाइन की शुरुआत करेंगे लेकिन वो पूरी तरह शो से गायब रहे।

उनके साथी लुडविग काइजर ने जरूर शेमस के खिलाफ मैच लड़ा और जीत दर्ज की लेकिन रिंग जनरल का नहीं आना फैंस की समझ के बाहर था। King of the Ring बनने के बाद से गुंथर के पास बढ़िया मोमेंटम था और WWE को Raw के एपिसोड में जरूर उनका किसी तरह से इस्तेमाल करना चाहिए था। गुंथर लगातार चर्चा का विषय रहते हैं और इसी वजह से उम्मीद है कि WWE द्वारा उन्हें ज्यादा समय के लिए टीवी से दूर नहीं रखा जाएगा।

2- ब्रॉन्सन रीड इस हफ्ते WWE Raw में एक्शन से दूर रहे

ब्रॉन्सन रीड ने WWE में वापसी के बाद से Raw में अपनी अहम जगह बना ली है। वो कई महीनों से मिड कार्ड डिवीजन में शानदार काम कर रहे हैं। उन्होंने खुद को एक शानदार जायंट स्टार के रूप में साबित किया है। अमूमन जब वो रिंग में होते हैं, तो फैंस का ध्यान उनपर और उनके डॉमिनेटिंग अंदाज पर होता है।

फैंस को उम्मीद थी कि इस हफ्ते ब्रॉन्सन रिंग आकर किसी स्टार के खिलाफ लड़ते हुए जबरदस्त तरीके से बवाल मचाएंगे लेकिन ऐसा कुछ देखने को नहीं मिला। Raw के एपिसोड में ज्यादातर मैचों की क्वालिटी उतनी बेहतर नहीं थी और अगर ब्रॉन्सन को किसी मैच का हिस्सा बनाया जाता, तो वो चीज़ों में चार चांद लगा देते।

1- WWE दिग्गज सीएम पंक का Raw के एपिसोड में नज़र नहीं आना

2024 के WWE Royal Rumble मैच के दौरान सीएम पंक को चोट लगी थी। इसके बाद भी वो कई Raw के एपिसोड्स का हिस्सा बने और WrestleMania XL में भी उन्होंने बड़ा किरदार निभाया। उनकी ड्रू मैकइंटायर के साथ दुश्मनी चल रही है लेकिन वो पिछले कुछ हफ्तों से नज़र नहीं आए हैं। यह सही मायने में एक खराब चीज़ है। इसके पहले सीएम पंक लगातार दो-तीन हफ्तों के अंतराल में आकर अपनी स्टोरीलाइन आगे बढ़ाते हुए नज़र आ रहे थे।

यह चीज़ अब देखने को नहीं मिल रही है। कई फैंस को उम्मीद थी कि बेस्ट इन द वर्ल्ड की WWE Raw में अपीयरेंस होगी और वो मैकइंटायर पर किसी तरह से निशाना साधेंगे। जब अंत में मैकइंटायर, प्रीस्ट पर क्लेमोर किक लगा रहे थे, तब कई लोगों को ऐसा महसूस हुआ कि शायद पंक आने वाले हैं लेकिन ऐसा नहीं हुआ। साफ तौर पर फैंस उनकी अपीयरेंस नहीं होने से निराश हुए होंगे।