3 WWE Superstars जिनके खिलाफ CM Punk को फैंस भविष्य में लड़ते हुए देखना चाहते हैं

Ujjaval
WWE फैंस सीएम पंक को बड़े मैचों में देखना चाहते हैं
WWE फैंस सीएम पंक को बड़े मैचों में देखना चाहते हैं

CM Punk: WWE में सीएम पंक (CM Punk) की वापसी का फैंस सालों से इंतजार कर रहे थे। सर्वाइवर सीरीज वॉरगेम्स (Survivor Series WarGames 2023) में आखिर फैंस को वो खास मोमेंट मिल गया। पंक ने धमाकेदार वापसी की और इसके बाद वो रॉ (Raw) के एपिसोड में भी नज़र आए।

अब सीएम पंक को फैंस कई रेसलर्स के खिलाफ रिंग में देखने के कयास लगा रहे हैं। कुछ ऐसे रेसलर्स हैं, जिनके खिलाफ पंक का मुकाबला देखने लायक रहेगा। इस आर्टिकल में हम 3 बड़े WWE सुपरस्टार्स के बारे में बात करेंगे, जिनके खिलाफ सीएम पंक को फैंस लड़ते हुए देखना चाहेंगे।

3- WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन Seth Rollins vs CM Punk

youtube-cover

सीएम पंक की Survivor Series 2023 में वापसी के दौरान सैथ रॉलिंस का जबरदस्त तरीके से गुस्सा फूटा था। इससे जुड़ी वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रही थी। कुछ महीनों पहले भी एक इंटरव्यू में सैथ रॉलिंस ने पंक पर निशाना साधा था। इन चीज़ों के चलते फैंस सीएम पंक और सैथ रॉलिंस के बीच मैच देखना चाहते हैं।

कई प्रशंसक उन्हें WrestleMania 40 में भी लड़ते हुए देखने की इच्छा जता रहे हैं। सैथ रॉलिंस ने Raw के एपिसोड में सीएम पंक के बारे में बात करने से मना कर दिया था और उन्हें दोगला भी बोला था। इसने दोनों के बीच स्टोरीलाइन के संकेत और बढ़ा दिए। साफ तौर पर सीएम पंक और सैथ रॉलिंस के बीच किसी बड़े शो में मुकाबला धमाकेदार रह सकता है।

2- CM Punk vs अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन Roman Reigns

सीएम पंक और रोमन रेंस के बीच मैच को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा रही है। रोमन रेंस ने पंक के WWE छोड़ने के बाद ही अपने सिंगल्स करियर में ऊंचाइयां हासिल की। इसी बीच वो कंपनी के फेस भी बन गए। अब सीएम पंक जैसे दिग्गज सुपरस्टार की वापसी हो गई है और इसी के चलते फैंस उन्हें कंपनी के पोस्टर बॉय के खिलाफ देखना चाहते हैं।

सीएम पंक और रोमन रेंस दोनों के बीच सालों पहले मैच हुआ था। उस समय रेंस करियर के शुरुआती दौर में थे। अब वो अलग लेवल पर हैं और इसी के चलते पंक का उनके खिलाफ अब जो मैच होगा, वो ज्यादा महत्वपूर्ण रहेगा। फैंस ने इस मैच को देखने की इच्छा जाहिर कर दी है लेकिन रिपोर्ट्स में बताया गया है कि इस बड़े मुकाबले को देखने के लिए फैंस को तो लंबा इंतजार करना पड़ सकता है

1- CM Punk vs WWE दिग्गज Stone Cold Steve Austin

youtube-cover

सीएम पंक और स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन के बीच बड़ा इतिहास रहा है। दोनों ही रेसलर्स में काफी चीज़ें एक जैसी रही हैं। फैंस से उन्हें हर तरह के कैरेक्टर में शुरुआत से सपोर्ट मिलता आया है। दोनों माइक पर जबरदस्त हैं। पंक की हमेशा ऑस्टिन से तुलना होती आई है। दोनों के बीच लगभग एक दशक पहले कुछ मौकों पर मैच के संकेत भी मिले थे।

स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन उस समय रिटायर थे। उन्होंने WrestleMania 38 में दोबारा इन-रिंग एक्शन में वापसी की। इसी के चलते उनके कई सारे मौजूदा रेसलर्स के साथ ड्रीम मैचों के कयास लगाए जाने लगे। अभी तक स्टोन कोल्ड की दोबारा रिंग में वापसी नहीं हुई है। सीएम पंक की वापसी के बाद अब ऑस्टिन का उनके खिलाफ हर कोई मैच देखना चाहता है। यह साफ तौर पर एक ड्रीम मैच है।