3 WWE Superstars जो अगर Clash at the Castle में हारते हैं तो फैंस का जमकर गुस्सा फूटेगा

Ujjaval
WWE Clash at the Castle में फैंस का रिएक्शन देखने लायक रहेगा
WWE Clash at the Castle में फैंस का रिएक्शन देखने लायक रहेगा

Superstars Losing Clash at the Castle can make Fans angry: WWE क्लैश एट द कैसल (Clash at the Castle 2024) के आयोजन में अब कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं। इस शो के लिए 5 चैंपियनशिप मैच ऑफिशियल हो गए हैं। WWE का यह इवेंट ग्लासगो, स्कॉटलैंड में होने वाला है। पहली बार स्कॉटिश जमीन पर WWE का कोई प्रीमियम लाइव इवेंट होने वाला है और ऐसे में कंपनी अपने फैंस को यहां खुश करने की पूरी कोशिश करेंगी।

WWE के कुछ फैसले फैंस का नाराज़ भी कर सकते हैं। इसी वजह से कंपनी को कुछ स्टार्स के हार-जीत के फैसले सोच-समझकर लेने होंगे। इस आर्टिकल में हम 3 WWE सुपरस्टार्स के बारे में बात करेंगे, जिनकी Clash at the Castle में अगर हार होती है, तो फैंस का जमकर गुस्सा फूटेगा।

3- अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियन कोडी रोड्स के टाइटल रन को जल्दी खत्म करने पर फैंस नाराज़ हो सकते हैं

कोडी रोड्स ने WrestleMania XL में रोमन रेंस को हराकर उनके 1316 दिनों के ऐतिहासिक चैंपियनशिप रन का अंत किया था। रोड्स का रेंस के बड़े टाइटल रन का अंत करना शानदार चीज़ रही थी। इसी वजह से फैंस को उम्मीद है कि कोडी भी काफी समय तक चैंपियन रहेंगे और वो रोमन के लेवल पर जाने की पूरी कोशिश करेंगे। कोडी ने Backlash France और King and Queen of the Ring में अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप का बचाव किया है।

अभी उन्हें चैंपियन बने हुए करीब 65 दिन हुए हैं। ऐसे में अगर Clash at the Castle में उनके टाइटल रन का अंत एजे स्टाइल्स के हाथों होता है, तो फैंस का गुस्सा फूट सकता है। फैंस WWE की बुकिंग पर सवाल खड़े कर सकते हैं। कंपनी को यह चीज़ ध्यान रखनी चाहिए और इतनी जल्दी रोड्स के टाइटल रन को नहीं खत्म करना चाहिए।

2- WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन सैमी ज़ेन की हार फैंस को पसंद नहीं आएगी

चैड गेबल पहले फैन फेवरेट सुपरस्टार हुआ करते थे लेकिन हील टर्न के बाद चीज़ें बदल गई। वो अपने कैरेक्टर को इतने अच्छे से निभाते हैं कि लोग अब उनसे नफरत करने लगे हैं। उनका अल्फा अकादमी के खिलाफ खराब बर्ताव भी फैंस को बिल्कुल अच्छा नहीं लग रहा है। वो अपने ही साथियों की बेइज्जती कर रहे हैं। दूसरी ओर सैमी ज़ेन सबके फेवरेट स्टार हैं। वो जिस भी एरीना में जाते हैं, फैंस द्वारा उन्हें पसंद किया जाता है।

स्कॉटलैंड में फैंस का पूरा सपोर्ट जरूर टॉप बेबीफेस सैमी ज़ेन के साथ होगा। दूसरी ओर चैड गेबल चीटिंग करने की पूरी कोशिश करेंगे। इसी वजह से अगर चैड चीटिंग करते हुए चैंपियन बन जाते हैं, तो उन्हें तगड़ी बू मिल सकती है और फैंस का गुस्सा भी इस चीज़ को लेकर फूट सकता है। इसी वजह से WWE को सोच-समझकर ही आईसी चैंपियनशिप मैच को लेकर फैसला लेना चाहिए।

1- पूर्व WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर की हार होने पर फैंस का गुस्सा फूट सकता है

ड्रू मैकइंटायर के देश स्कॉटलैंड में Clash at the Castle 2024 देखने को मिलने वाला है। वो यहां वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन डेमियन प्रीस्ट का सामना कर रहे होंगे। दोनों ही रेसलर्स के बीच काफी बेहतरीन मैच देखने को मिल सकता है। मैकइंटायर को फैंस का पूरा सपोर्ट मिलेगा। दूसरी ओर डेमियन प्रीस्ट को जबरदस्त बू मिल सकती है। मैच में मैकइंटायर की जीत के चांस काफी ज्यादा लग रहे हैं।

इन सभी चीज़ों के बावजूद अगर ड्रू मैकइंटायर की हार का सामना करना पड़ता है, तो फैंस का गुस्सा फूट सकता है। हर कोई WWE के इस फैसले को पसंद नहीं करेगा। मैकइंटायर का हील रन बहुत बेहतरीन रहा है और वो अपने देश में वर्ल्ड टाइटल टाइटल जीतने के लिए बड़े कंटेंडर माने जा रहे हैं। इसी वजह से उनकी हार से फैंस निराश हो सकते हैं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now