3 WWE Superstars जिनके साथ John Cena को ब्रेक पर जाने से पहले मैच जरूर लड़ना चाहिए

john cena should wrestle with these superstars
इन सुपरस्टार्स के साथ जॉन सीना को मैच जरूर लड़ना चाहिए

John Cena: जॉन सीना (John Cena) WWE में पिछले कई हफ्तों से नियमित रूप से अपीयरेंस दे रहे हैं। वहीं फास्टलेन (Fastlane 2023) में उनका सामना जिमी उसो (Jimmy Uso) और सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) से होने वाला है। चूंकि जॉन अब एक मूवी स्टार भी हैं, इसलिए वो समय दूर नहीं जब वो दोबारा अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हो जाएंगे।

एक हालिया रिपोर्ट में कहा गया था कि जॉन का ये अपीयरेंस का दौर बहुत जल्द समाप्त हो सकता है। इसलिए इस आर्टिकल में हम उन 3 WWE सुपरस्टार्स के बारे में आपको बताएंगे जिनके साथ John Cena को ब्रेक पर जाने से पहले मैच जरूर लड़ना चाहिए।

#)WWE में John Cena का Austin Theory के साथ रीमैच धमाल मचा सकता है

youtube-cover

John Cena ने इसी साल WrestleMania 39 में तत्कालीन WWE यूएस चैंपियन ऑस्टिन थ्योरी को चैलेंज किया था। उनका मैच जबरदस्त रहा और इस दौरान डिफेंडिंग चैंपियन ने कई बार बेईमानी करने की कोशिश की थी। मैच का अंत तब हुआ जब थ्योरी ने द चैम्प को लो-ब्लो लगाने के बाद उन्हें पिन किया था।

असल में WWE ने जॉन को उस बेईमानी का बदला पूरा करने का मौका अभी तक नहीं दिया है। थ्योरी कई बार जॉन को मेनिया में हराने का दावा कर वाहवाही बटोरने का काम करते आए हैं। इस तरह के सैगमेंट्स के जरिए उनका रीमैच आसानी से बुक किया जा सकता है। चूंकि थ्योरी एक ऐसे रेसलर बन चुके हैं जिन्हें फैंस काफी नापसंद करते हैं, इसलिए जॉन का उन्हें सबक सिखाना फैंस को बहुत पसंद आएगा।

#)ग्रेसन वॉलर

youtube-cover

John Cena ने जब Money in the Bank 2023 में वापसी की, तब ग्रेसन वॉलर ने उनके सैगमेंट में दखल दिया था। एक तरफ जॉन ने WrestleMania के लंदन में आने की बात कही, वहीं वॉलर इस बड़े इवेंट को ऑस्ट्रेलिया में करवाना चाहते थे। उनके प्रोमो बैटल ने फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचा था।

इसके अलावा आपको याद दिला दें कि वॉलर ने हाल ही में जॉन पर तंज कसते हुए कहा था कि वो यहां युवाओं से स्पॉटलाइट छीनने आए हैं। जॉन का वापसी के बाद एक भी मैच ना लड़ना उन्हें गुस्सा दिलाता है। वॉलर का बयान उनकी दुश्मनी को टीज़ करने का काम कर रहा था। ऑस्ट्रेलियाई रेसलर कंपनी के सबसे उभरते हुए हील सुपरस्टार्स में से एक हैं और इस बात को नकारा नहीं जा सकता कि 16 बार के WWE चैंपियन के खिलाफ मुकाबला उन्हें बहुत फायदा पहुंचा रहा होगा।

#)एलए नाइट

youtube-cover

एलए नाइट बहुत कम समय में WWE यूनिवर्स के सबसे चहेते रेसलर्स में से एक बन चुके हैं। उनके हर एक सैगमेंट, प्रोमो और मैच को क्राउड जबरदस्त तरीके से चीयर करता हुआ नज़र आता है। आपको याद दिला दें कि एक हालिया SmackDown एपिसोड में जब जिमी उसो और सोलो सिकोआ ने John Cena को बुरी तरह पीटा, तब नाइट उनके बचाव में बाहर आने वाले थे लेकिन उनके बीमार होने के चलते प्लान में बदलाव कर दिया गया था।

नाइट और जॉन, दोनों बेबीफेस रेसलर्स हैं और फैंस दोनों को बहुत पसंद करते हैं लेकिन एक पास द टॉर्च मोमेंट नाइट को पहले से भी बड़ा सुपरस्टार बना सकता है। जॉन के खिलाफ मैच मिलने से नाइट का करियर नई ऊंचाइयों को छू सकता है।