Create

3 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने साल 2020 में शादी की और 3 जिन्हें मजबूरन अपनी शादी टालनी पड़ी 

कई WWE सुपरस्टार्स ने महामारी के कारण इस साल अपनी शादी टालने का फैसला किया था।
कई WWE सुपरस्टार्स ने महामारी के कारण इस साल अपनी शादी टालने का फैसला किया था।

कोरोना महामारी ने रेसलिंग को काफी नुकसान पहुंचाया और इस कारण WWE को अपने सारे ट्रैवल प्लान कैंसिल करके अपने सारे शोज एक ही वेन्यू में कराने के लिए मजबूर होना पड़ा। आपको बता देंं, WWE को ऑरलैंडो, फ्लोरिडा में अपने परफॉर्मेंस सेंटर में शिफ्ट होना पड़ा जबकि AEW को डेली प्लेस के रूप में अपना नया घर मिला। अब जबकि, इस महामारी ने ऑन-स्क्रीन रेसलिंग को काफी प्रभावित किया है और आपको बता दें, ऑफ-स्क्रीन भी इस महामारी का काफी प्रभाव देखने को मिला था।

ये भी पढ़ें: 5 शानदार चीजें जो इस हफ्ते WWE Raw में देखने को मिली

इस कारण कई वर्तमान WWE कपल्स को अपनी शादी टालने के लिए मजबूर होना पड़ा क्योंकि इस परिस्थिति में बड़ी संख्या में लोग एक जगह नही जुट सकते थे। इन सभी सुपरस्टार्स ने साल 2021 तक के लिए अपनी शादी टाल दी लेकिन कुछ सुपरस्टार्स ऐसे भी हुए हैं जिन्होंने इस महामारी के दौरान ही शादी करने का फैसला किया। इस आर्टिकल में हम ऐसे 3 WWE सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जिन्होंने साल 2020 में शादी की और 3 जिन्होंने अपनी शादी आगे के लिए टाल दी।

6- WWE स्टार कायरी सेन ने साल 2020 में शादी की

कायरी सेन ने NXT में सफलता पाने के बाद इस साल की शुरुआत में WWE छोड़ने का फैसला किया। हालांकि, पूर्व टैग टीम चैंपियंस अब एक्टिव सुपरस्टार नही हैं लेकिन वह जापान में भी WWE के लिए काम कर रही है। आपको बता दें, सेन अभी भी WWE के साथ जुड़ी हुई है और वह अपने देश जापान में ट्रेनर और WWE के एम्बेसडर के रूप में काम कर रही है।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें आप नहीं जानते पिछले 20 सालों से रेसलिंग कर रहे हैं

इस साल की शुरुआत में कायरी सेन ने ट्विटर के जरिए घोषणा की थी कि फरवरी में उनकी शादी हो चुकी है। आपको बता दें, शादी से पहले सेन को अपने पार्टनर से हजारों किलोमीटर दूर रहना पड़ रहा था और यही कारण है कि उन्होंने शादी के बाद जापान लौटने का फैसला किया।

5- WWE स्टार चेल्सिया ग्रीन को अपनी शादी टालनी पड़ी

चेल्सिया ग्रीन और पूर्व WWE सुपरस्टार जैक रायडर को रिलेशनशिप में आए हुए 3 साल से अधिक समय बीत चुका है और आपको बता दें, इस जोड़ी ने इस साल शादी करने का प्लान बनाया था। हालांकि, महामारी फैलने के बाद इस जोड़ी ने अपनी शादी टाल दी और इसके बाद चेल्सिया ग्रीन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट करते हुए घोषणा की कि अब वह साल 2021 में शादी करेंगी।

4- WWE स्टार समीर सिंह ने साल 2020 में शादी की

कोरोना महामारी को दुनिया भर में फैले हुए करीब एक साल हो चुके हैं लेकिन इस महामारी का असली प्रकोप मार्च महीने के बाद देखने को मिला जब पूरी दुनिया लॉकडाउन में रहने के लिए मजबूर हो गई। हालांकि, WWE सुपरस्टार समीर सिंह इस मामले में लकी साबित हुए क्योंकि वह यह महामारी फैलने से पहले ही शादी कर चुके थे।

आपको बता दें, समीर सिंह ने फरवरी 2020 में इंस्टाग्राम के जरिए घोषणा की कि वह अपनी गर्लफ्रेंड गुरप्रीत ग्रेवाल के शादी के बंधन में बंध चुके हैं।

3 और 2- WWE सुपरस्टार बैकी लिंच & सैथ राॅलिंस को अपनी शादी टालनी पड़ी

WWE पावर कपल सैथ राॅलिंस और बैकी लिंच ने साल 2019 की गर्मियों में सगाई की थी और इस जोड़ी ने साल 2020 में शादी करने का प्लान बना रखा था। हालांकि, कोरोना महामारी ने इस प्लान पर फेर दिया और इस कारण इन दोनों WWE सुपरस्टार्स को अपनी शादी को टालने के लिए मजबूर होना पड़ा। आपको बता दें, इस कपल के घर जल्द ही नया मेहमान आने वाला है और यह जोड़ी अगले साल शादी कर सकती है।

1- WWE स्टार एंजेल गार्जा ने साल 2020 में शादी की

जब एंजेल गार्जा NXT का हिस्सा हुआ करते थे तो उन्होंने एक एपिसोड के दौरान जेड लोजानो को प्रपोज किया था और उनकी गर्लफ्रेंड ने भी उनका प्रपोजल तुरंत ही स्वीकार कर लिया था। आपको बता दें, इस जोड़ी ने दिसंबर 2019 में ही सगाई कर ली थी और गार्जा की गर्लफ्रेंड ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट करते हुए खुलासा किया कि जुलाई 2020 में वे दोनों शादी कर चुके हैं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment