3 WWE Superstars जो Royal Rumble 2024 में Roman Reigns का सामना कर सकते हैं

roman reigns royal rumble 2024 possible opponent
जानिए WWE Royal Rumble में किससे हो सकता है रोमन रेंस का सामना?

Roman Reigns: WWE ने हाल ही में ऐलान किया था कि रोमन रेंस (Roman Reigns) 2 हफ्तों बाद स्मैकडाउन (SmackDown) में वापसी कर रहे होंगे, जिससे कहीं ना कहीं ये लगभग तय हो गया है कि वो रॉयल रंबल (Royal Rumble 2024) में अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड करते हुए दिखाई देंगे। ऐसे में सवाल उठता है कि आखिर कौन सा सुपरस्टार उन्हें चैलेंज कर सकता है।

रोमन रेंस के एक पुराने दुश्मन ने द ब्लडलाइन की मुश्किलें बढ़ाने का काम जारी रखा है, वहीं एक दिग्गज ने वापसी करते हुए हाल ही में ट्राइबल चीफ को चेतावनी दी है। इसके अलावा एक पूर्व चैंपियन वापसी के बाद ब्लडलाइन से बदला लेने की कोशिश कर सकता है। इसलिए इस आर्टिकल में आइए जानते हैं उन 3 WWE सुपरस्टार्स के बारे में जो Royal Rumble 2024 में Roman Reigns को चैलेंज कर सकते हैं।

#)WWE Royal Rumble 2024 में Randy Orton से भिड़ सकते हैं Roman Reigns

रैंडी ऑर्टन ने Survivor Series 2023 में करीब डेढ़ साल का ब्रेक लेने के बाद वापसी की थी। उस प्रीमियम लाइव इवेंट से अगले SmackDown में ऑर्टन एक ऐसे सैगमेंट का हिस्सा बने, जिसमें उनके सामने दोनों ब्रांड में जाने का विकल्प था। इस सैगमेंट में द ब्लडलाइन मेंबर्स भी दिखाई दिए, वहीं पॉल हेमन ने द वाइपर को चेतावनी देने का भी प्रयास किया था।

इस धमकी के बावजूद ऑर्टन ने SmackDown के कॉन्ट्रैक्ट पर साइन किया था। वहीं साइन करने के बाद ऑर्टन ने हेमन को धमकी देते हुए कहा था कि वो उनके वापस आने की जानकारी Roman Reigns तक पहुंचा दें। रैंडी ऑर्टन का खुलेआम Roman Reigns को चेतावनी देना दर्शा रहा है कि वो Royal Rumble 2024 में ट्राइबल चीफ को चुनौती दे सकते हैं।

#)एलए नाइट WWE में अब भी द ब्लडलाइन के दुश्मन बने हुए हैं

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन Roman Reigns का आखिरी टाइटल डिफेंस Crown Jewel 2023 में आया था, जहां उन्होंने एलए नाइट को मात दी थी। उस मुकाबले में जिमी उसो के इंटरफेरेंस के कारण रेंस को नाइट पर क्लीन जीत नहीं मिली थी, इसलिए बेईमानी से मिली हार का बदला लेने के लिए मेगास्टार ने अब भी ब्लडलाइन को अपना टारगेट बनाया हुआ है।

नाइट यहां तक कि ये भी कह चुके हैं कि वो जब तक रोमन रेंस को हराकर चैंपियनशिप नहीं जीत लेते तब तक चुप नहीं बैठेंगे। नाइट का इस स्टोरीलाइन में बने रहना कहीं ना कहीं साबित करता है कि उन्हें बहुत जल्द ट्राइबल चीफ के खिलाफ रीमैच मिल सकता है।

#)एजे स्टाइल्स WWE में वापसी के बाद द ब्लडलाइन से बदला लेने की कोशिश कर सकते हैं

youtube-cover

आपको याद दिला दें कि जब Fastlane 2023 का बिल्ड-अप चल रहा था तब एक SmackDown एपिसोड में जॉन सीना का साथ देने के लिए एजे स्टाइल्स बाहर आने वाले थे। दुर्भाग्यवश जिमी उसो और सोलो सिकोआ ने बैकस्टेज द फिनॉमिनल वन पर अटैक करते हुए उन्हें चोटिल कर दिया था। स्टाइल्स उसी समय से ब्रेक पर चल रहे हैं और जॉन का साथ देने के लिए उन्हें एलए नाइट ने रिप्लेस किया था।

पिछले कुछ हफ्तों में कई रिपोर्ट्स सामने आई हैं, जिनमें दावा किया गया है कि एजे स्टाइल्स जल्द वापसी कर सकते हैं। इस बात में कोई संदेह नहीं कि वो वापसी के बाद द ब्लडलाइन से बदला लेने की कोशिश करेंगे और संभव है कि Royal Rumble 2024 में उनका Roman Reigns के साथ दुश्मनी का एंगल शुरू किया जा सकता है।