Create
Notifications

3 मौजूदा और पूर्व WWE सुपरस्टार्स जो प्रेग्नेंट हैं और 3 जो हाल ही में मां बनीं

सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच
सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच
Neeraj sharma

साल 2020 पूरी दुनिया के लोगों के लिए उतार-चढ़ाव भरा रहा है, जिसमें अधिकांश मौकों पर बुरी खबरें ही सामने आती रही हैं। लेकिन इस बीच कुछ ऐसे WWE सुपरस्टार्स भी रहे जिन्हें इस साल अपनी सबसे बड़ी खुशी का स्त्रोत मिला है।

सबसे बड़ी खुशी के स्त्रोत से हमारा मतलब घर में नए मेहमान के आने से है। बैकी लिंच और सैथ रॉलिंस ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी के साथ तस्वीर शेयर की थी। अपनी पार्टनर का साथ देने के लिए रॉलिंस ने इस समय WWE से भी ब्रेक लिया हुआ है।

ये भी पढ़ें: 5 बड़े WWE सुपरस्टार्स जिन्हें गोल्डबर्ग के खिलाफ कभी जीत नहीं मिली

ये अकेला कपल नहीं है जिसने WWE यूनिवर्स को इस तरह की अच्छी खबर सुनाई हो। इसी बात को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम उन 3 सुपरस्टार्स के नाम आपके सामने रख रहे हैं जो अभी प्रेग्नेंट हैं और 3 जो हाल ही में मां बनी हैं।

ये भी पढ़ें: साल 2020 में WWE के 5 सबसे बेकार मैच

पूर्व WWE सुपरस्टार साराह लोगन- अभी प्रेग्नेंट हैं

साराह लोगन को द रायट स्क्वाड की मेंबर के रूप में पहचान मिली, जहां वो रूबी रायट और लिव मॉर्गन की पार्टनर हुआ करती थीं। दुर्भाग्यवश उन्हें एक टैग टीम के रूप मेन कुछ खास सफलता नहीं मिल पाई।

फैंस अप्रैल के महीने में तब चौंक उठे जब साराह लोगन टीम की अकेली मेंबर थीं जिन्हें ऑन-स्क्रीन टाइम मिल रहा था। लेकिन उन्हें भी कंपनी ने रिलीज़ करने का फैसला लिया। हालांकि उनके पार्टनर एरिक अभी भी WWE के साथ जुड़े हुए हैं और रिलीज़ के कुछ समय बाद ही अपने यूट्यूब चैनल पर उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की पुष्टि की।

उसके बाद लोगन नियमित रूप से सोशल मीडिया पर अपनी प्रेगेंसी से जुड़े अपडेट देती रही हैं। उन्होंने ये भी बताया कि उन्हें बेटे के होने की उम्मीद है जिसका नाम रेमंड रोव कैश होगा और वो साल 2021 के शुरुआती महीनों में मां बन सकती हैं।

ये भी पढ़ें: 6 बड़े WWE सुपरस्टार्स जिन्हें WWE छोड़ने के बाद ज्यादा सफलता मिली

ब्री बैला: कुछ समय पहले मां बनीं

ब्री बैला 2018 विमेंस रॉयल रंबल मैच के बाद से ही रिंग में नहीं उतरी हैं। बैला और उनके पति डेनियल ब्रायन ने इसी साल की शुरुआत में कहा था कि वो इसी साल उनका दूसरा बच्चा जन्म लेने वाला है।

खास बात ये है कि ब्री बैला और निकी बैला को WWE हॉल ऑफ फेम से भी सम्मानित किया जाएगा। इससे पहले भी ब्री एक बेटी को जन्म दे चुकी हैं।

पूर्व WWE स्टार रैने यंग- अभी प्रेग्नेंट हैं

रैने यंग ने इसी साल WWE छोड़ने का फैसला लिया था। पूर्व कमेंटेटर उसके बाद अपनी कुकबुक को भी रिलीज़ कर चुकी हैं और उसके कुछ समय बाद ही उन्होंने इंस्टाग्राम के जरिए पुष्टि की कि वो मां बनने वाली हैं।

उन्होंने कहा कि प्रेग्नेंसी के कारण ही वो FOX नेटवर्क पर एक और शो के लिए नहीं आ सकी थीं। उन्होंने और उनके पति जॉन मोक्सली ने ये भी बताया कि उन्हें बेटी के होने की उम्मीद है।

निकी बैला- कुछ समय पहले मां बनीं

पूर्व WWE डीवाज़ चैंपियन निकी बैला ने कई महीनों तक अपनी आर्टेम चिग्विंट्सेव के साथ सगाई की खबर को छुपाकर रखा था। Total Bellas के एपिसोड्स में निकी कई बार कह चुकी थीं कि वो मां बनने का सुख प्राप्त करना चाहती हैं।

निकी और उनकी बहन ब्री एक ही समय पर प्रेग्नेंट थीं। निकी ने बेटे को जन्म दिया जिसका नाम उन्होंने मैटियो रखा है।

पूर्व WWE सुपरस्टार ब्रांडी रोड्स- अभी प्रेग्नेंट हैं

ब्रांडी रोड्स ने WWE में अधिकांश मौकों पर एक रिंग अनाउंसर के तौर पर काम किया लेकिन 2016 में उन्होंने अपने पति कोडी रोड्स के WWE छोड़ने के कुछ दिन बाद ही खुद भी कंपनी को छोड़ने का फैसला लिया।

दोनों अब AEW में काम कर रहे हैं और हाल ही में उन्होंने बताया कि ब्रांडी प्रेग्नेंट हैं और 2021 में उन्हें माता-पिता बनने का सुख प्राप्त होगा।

बैकी लिंच- कुछ समय पहले मां बनीं

बैकी लिंच ने मई 2020 में सभी को चौंकाते हुए पहले अपनी प्रेग्नेंसी की पुष्टि की और उसके बाद WWE RAW विमेंस टाइटल को असुका को सौंप दिया था।

करीब एक हफ्ते पहले ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी के साथ तस्वीर साझा की, जिसके पिता सैथ रॉलिंस हैं और अपनी बच्ची को उन्होंने रॉक्स नाम दिया है।

Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...