3 WWE Superstars जिनके साथ Randy Orton वापसी के बाद स्टोरीलाइन की शुरूआत कर सकते हैं

..
पूर्व वर्ल्ड चैंपियन हैं रैंडी ऑर्टन
पूर्व वर्ल्ड चैंपियन हैं रैंडी ऑर्टन

Randy Orton: पूर्व WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) अपनी पीठ की समस्या के चलते लंबे समय से प्रोग्रामिंग से बाहर थे। वो आखिरी बार मई 2022 में अपने पुराने टैग टीम पार्टनर मैट रिडल (Matt Riddle) के साथ WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड में द उसोज़ (The Usos) के खिलाफ टैग टीम चैंपियनशिप यूनिफिकेशन मैच में दिखे थे। हालांकि, RK-Bro को मैच में हार का सामना करना पड़ा था।

कुछ रिपोर्ट्स की मानें, तो रैंडी ऑर्टन चोट से बाहर आ चुके हैं। हाल ही में वो परफॉर्मेंस सेंटर के बाहर दिखे थे। कई लोग अनुमान लगा रहे हैं कि पूर्व वर्ल्ड चैंपियन जल्द ही वापसी करने वाले हैं। WWE फैंस भी इस महान दिग्गज को फिर से रिंग में देखना चाहते हैं। इस आर्टिकल में हम उन तीन सुपरस्टार्स के बारे में बताएंगे जिनके साथ रैंडी ऑर्टन वापसी के बाद स्टोरीलाइन की शुरूआत कर सकते हैं।

3- मौजूदा WWE आईसी चैंपियन Gunther और Randy Orton की स्टोरीलाइन जबरदस्त रह सकती है

youtube-cover

गुंथर बिना किसी शक के इस समय WWE के सबसे डॉमिनेंट सुपरस्टार्स में से एक हैं। हाल ही में उन्होंने कंपनी के इतिहास के सबसे लंबे समय तक बने रहने वाले आईसी चैंपियन का मुकाम हासिल किया है। कंपनी जल्द ही उन्हें वर्ल्ड चैंपियनशिप की तरफ ले जाना चाहेगी। इसके लिए उन्हें कई बार के पूर्व वर्ल्ड चैंपियंस के खिलाफ लड़ना होगा।

गुंथर ने ड्रू मैकइंटायर, शेमस और रे मिस्टीरियो जैसे पूर्व वर्ल्ड चैंपियंस के साथ रिंग को शेयर किया है लेकिन उनका असली इम्तेहान तब होगा, जब उनका सामना 14 बार के पूर्व वर्ल्ड चैंपियन रैंडी ऑर्टन से होगा। ऑर्टन पिछले 2 दशक से WWE के महान स्टार्स में शुमार किए जाते हैं। ऑर्टन को भी वापसी के बाद बड़ी स्टोरीलाइन की जरुरत होगी। निश्चित ही यह बहुत ही अच्छा मुकाबला साबित हो सकता है।

2- कोडी रोड्स

youtube-cover

अगर रैंडी ऑर्टन हील के रूप में वापसी करते हैं, तब वो Raw ब्रांड के सबसे बड़े फेस सुपरस्टार कोडी रोड्स के खिलाफ दुश्मनी की शुरूआत कर सकते हैं। आपको बता दें कि कोडी रोड्स ने रैंडी ऑर्टन की निगरानी में ही अपने WWE करियर की शुरुआत की थी, जहां वो लिगेसी ग्रुप का हिस्सा थे। इस फैक्शन में टेड डीबियासी भी शामिल थे।

WWE लिगेसी ग्रुप के इतिहास को आधार बनाकर दोनों स्टार्स के बीच स्टोरीलाइन की शुरूआत कर सकती है। बेबीफेस कोडी रोड्स की ऑर्टन के खिलाफ दुश्मनी उन्हें फैंस के साथ और भी ज्यादा जोड़ने का काम कर सकती है। इसके बाद जब वो WreslteMania में रोमन रेंस को संभवतः मात देंगे, तब फैंस का उत्साह देखने लायक होगा।

1- शेमस

youtube-cover

साल 2023 में भी दो पूर्व वर्ल्ड चैंपियंस और दिग्गजों के बीच मुकाबला देखना कई फैंस का ड्रीम हो सकता है। शेमस का अगले साल WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने वाला है। हाल ही में शेमस और ऐज के मुकाबले को फैंस ने बहुत पसंद किया था।

WWE रैंडी ऑर्टन और शेमस के बीच एक बड़ी स्टोरीलाइन बुक कर सकती है। दोनों के बीच स्टोरीलाइन में जीत या हार से किसी भी स्टार पर कोई बुरा असर नहीं पड़ेगा। ऑर्टन अभी चोट से वापसी कर रहे हैं, शेमस के साथ उनकी स्टोरीलाइन उन्हें फिर से अपने रंग में वापस ला सकती है।