Create

3 WWE सुपरस्टार्स जो विंस मैकमैहन द्वारा पुश के लिए तैयार हैं और 3 सुपरस्टार्स जो तैयार नही हैं

विंस मैकमैहन और जिंदर महल
विंस मैकमैहन और जिंदर महल

WWE रोस्टर में हमेशा से ही बेहतरीन सुपरस्टार्स की भरमार रही है, हालांकि, विंस मैकमैहन ने हाल ही में कई टैलेंटेड सुपरस्टार्स को रिलीज करने का फैसला किया था। इसके बावजूद भी रोस्टर में अभी भी कई ऐसे सुपरस्टार्स मौजूद हैं जो कि पुश मिलने का इंतजार कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: 5 बड़े WWE स्टार्स जो अपने करियर के दौरान किंग ऑफ द रिंग टूर्नामेंट नहीं जीत पाए

हालांकि, इनमें से कुछ ही सुपरस्टार्स वर्तमान समय में विंस मैकमैहन द्वारा पुश पाने के हकदार हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसे 3 सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जिन्हें विंस मैकमैहन द्वारा पुश मिलना चाहिए और 3 सुपरस्टार्स जिन्हें पुश नहीं मिलना चाहिए।

3- WWE सुपरस्टार डॉमिनिक पुश के लिए तैयार नही हैं

डॉमिनिक & रे मिस्टीरियो
डॉमिनिक & रे मिस्टीरियो

डॉमिनिक ने सैथ रॉलिंस के खिलाफ अपने डेब्यू मैच में सभी को काफी प्रभावित किया था और इस वक्त वह अपने पिता रे मिस्टीरियो के साथ SmackDown टैग टीम चैंपियंस बने हुए हैं। WWE ने डॉमिनिक को उनके पिता रे मिस्टीरियो के साथ इतनी जल्दी टैग टीम चैंपियंस बनाने का शायद इसलिए फैसला लिया क्योंकि रे मिस्टीरियो के रिटायर होने में ज्यादा समय नहीं रह गया है और शायद भविष्य में WWE को यह मौका नहीं मिल पाता।

ये भी पढ़ें: WWE Rumor Roundup: ब्रॉक लैसनर की वापसी को लेकर चौंकाने वाला ट्विस्ट, Hell in a Cell 2021 को लेकर बड़ा अपडेट

यही कारण है कि डॉमिनिक को इतनी जल्दी सिंगल्स स्टार के रूप में पुश देना सही नहीं रहेगा। विंस मैकमैहन द्वारा डॉमिनिक को पुश दिये जाने से पहले डॉमिनिक को कुछ सालों तक अपने कैरेक्टर पर काम करने देना चाहिए।

3- मुस्तफा अली पुश के लिए तैयार हैं

मुस्तफा अली
मुस्तफा अली

35 वर्षीय मुस्तफा अली का अभी तक WWE टेलीविजन पर ठीक तरह से इस्तेमाल नहीं किया गया है। हालांकि, रेट्रीब्यूशन का लीडर बनाए जाने के बाद मुस्तफा अली को बड़ा स्टार बनाने का मौका था लेकिन WWE रेट्रीब्यूशन को ठीक तरह से हैंडल नहीं कर पाई और आखिर में रेट्रीब्यूशन को तोड़ दिया गया।

मुस्तफा अली की इन-रिंग स्किल्स और माइक स्किल्स कमाल की है और वह विंस मैकमैहन द्वारा पुश पाने के हकदार हैं। अगर मुस्तफा अली को किसी अच्छे स्टोरीलाइन में शामिल किया जाता है तो वह आने वाले समय में एक बड़े स्टार बन सकते हैं।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

2- WWE सुपरस्टार हम्बर्टो कारिलो पुश के लिए तैयार नही हैं

हम्बर्टो कारिलो
हम्बर्टो कारिलो

PWInsider के रिपोर्ट्स की माने तो विंस मैकमैहन ने WWE सुपरस्टार हम्बर्टो कारिलो का पुश रोक दिया है। WWE ने अभी तक हम्बर्टो कारिलो का ठीक तरह से इस्तेमाल नहीं किया है और कारिलो को एक परफॉर्मर के रूप में पूरी तरह डेवलप होने में काफी समय लगने वाला है।

यही कारण है कि WWE ने हम्बर्टो कारिलो के बजाए रिकोशे को पुश देने का फैसला किया है। हम्बर्टो कारिलो अभी काफी युवा हैं और यह देखना रोचक होगा कि आगे चलकर WWE उनका किस तरह इस्तेमाल करने वाली है।

2- WWE विमेंस स्टार लिव मॉर्गन पुश के लिए तैयार हैं

लिव मॉर्गन
लिव मॉर्गन

ऐसा लग रहा है कि WWE विमेंस स्टार लिव मॉर्गन, विंस मैकमैहन की पसंदीदा सुपरस्टार्स में शामिल नही हैं और यही कारण है कि टैलेंटेड होने के बावजूद भी लिव मॉर्गन को पुश नहीं दिया जा रहा है। क्राउड की वापसी के बाद दूसरे कई सुपरस्टार्स के साथ लिव मॉर्गन को भी विंस द्वारा पुश मिलना चाहिए।

WWE में अगर लिव मॉर्गन को सही मौके मिलते हैं तो वह भविष्य में विमेंस चैंपियन बन सकती हैं। विंस मैकमैहन द्वारा लिव मॉर्गन को मनी इन द बैंक विजेता बनाकर पुश देने की शुरुआत करनी चाहिए।

1- मैंडी रोज WWE में पुश के लिए तैयार नही हैं

मैंडी रोज
मैंडी रोज

मैंडी रोज का WWE सुपरस्टार के हिसाब से लुक काफी अच्छा है और उनमें काफी क्षमता मौजूद है। हालांकि, मैंडी का अभी तक ठीक तरह से इस्तेमाल नहीं किया गया है और WWE में उनका सबसे लोकप्रिय फ्यूड सोन्या डेविल के खिलाफ देखने को मिला था जबकि वर्तमान समय में वह डैना ब्रूक के साथ टैग टीम का हिस्सा हैं।

हालांकि, इस टैग टीम को देखकर ऐसा बिल्कुल भी नहीं लग रहा है कि इस टैग टीम को WWE में ज्यादा सफलता मिलेगी और आने वाले समय में इस टैग टीम को तोड़ा जा सकता है। मैंडी इस वक्त पुश के लिए तैयार नही हैं और बड़े पुश से पहले उन्हें परफॉर्मर के रूप में खुद में सुधार लाना होगा।

1- जिंदर महल WWE में बड़े पुश के लिए तैयार हैं

जिंदर महल
जिंदर महल

विंस मैकमैहन ने साल 2017 में जिंदर महल को अचानक ही बड़ा पुश देने का फैसला किया था और इस पुश की वजह से महल WWE चैंपियन बनने में कामयाब रहे थे। इसके बाद महल करीब 6 महीने तक चैंपियन रहे थे। हालांकि, इसके बाद विंस ने अचानक ही महल का पुश रोक दिया और साल 2018 में महल 8 दिनों के अंदर ही यूएस टाइटल हार गए थे।

वहीं, साल 2019 से लेकर साल 2021 तक महल लगातार कई चोटों की वजह से WWE प्रोग्रामिंग से दूर रहे थे और हाल ही में उनकी WWE टेलीविजन पर वापसी हुई है। महल पुश के लिए तैयार हैं लेकिन इस बार विंस मैकमैहन द्वारा उन्हें अचानक पुश देने के बजाए उन्हें नॉन-टाइटल फ्यूड्स में शामिल करके धीरे-धीरे टॉप स्टार के रूप में बिल्ड करना चाहिए था।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment