Create

3 सुपरस्टार्स जो इस साल के अंत तक WWE में वापसी कर सकते हैं और 3 जो शायद वापसी नहीं करेंगे 

ऐज और ब्रॉक लैसनर
ऐज और ब्रॉक लैसनर

कई दिग्गज सुपरस्टार्स लंबे वक्त से WWE टेलीविजन पर नजर नहीं आए हैं। यही नहीं, इनमें से कुछ सुपरस्टार्स ऐसे भी हैं जिनका WWE के साथ काफी समय पहले ही कॉन्ट्रैक्ट समाप्त हो गया था। यह कहना मुश्किल है कि इन सुपरस्टार्स की कब वापसी होने वाली है लेकिन कुछ सुपरस्टार्स के बारे में इस साल के अंत तक वापसी की अटकलें लगाई जा रही है।

ये भी पढ़ें: 3 कारण क्यों जिमी उसो द्वारा WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को अपना लीडर मान लेना चाहिए और 2 कारण क्यों नहीं मानना चाहिए

वहीं, कुछ सुपरस्टार्स ऐसे भी हैं जिनकी इस साल शायद वापसी ही न देखने को मिले। इस आर्टिकल में हम ऐसे 3 सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जो कि साल 2021 खत्म होने से पहले WWE में वापसी कर सकते हैं और 3 जो शायद नहीं वापसी करेंगे।

3- साल 2021 खत्म होने से पहले WWE में वापसी कर सकते हैं ब्रॉक लैसनर

ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर

ब्रॉक लैसनर WrestleMania 36 के बाद से ही WWE में दिखाई नहीं दिए हैं और बाद में खुलासा हुआ कि WWE के साथ उनका कॉन्ट्रैक्ट समाप्त हो चुकी है। रिपोर्ट्स की माने तो ब्रॉक लैसनर की वापसी इसलिए नहीं कराई जा रही है क्योंकि WWE लैसनर जैसे बड़े स्टार को खाली एरीना में कम्पीट नहीं कराना चाहती।

ये भी पढ़ें: WWE इतिहास में हुए 5 ऐसे पल जब सुपरस्टार्स को अपने कैरेक्टर से बाहर निकलने को मजबूर होना पड़ा था

ऐसा लग रहा है कि SummerSlam 2021 के जरिए एरीना में फैंस की पूरी तरह वापसी हो सकती है और इसके बाद लैसनर की वापसी कराना सही रहेगा। अगर बॉबी लैश्ले SummerSlam 2021 तक चैंपियन बने रहते हैं तो संभव यह भी है कि इस पीपीवी में ब्रॉक लैसनर के साथ उनका ड्रीम मैच हो सकता है।

3- गोल्डबर्ग शायद WWE में वापसी नहीं करेंगे

गोल्डबर्ग
गोल्डबर्ग

WWE ने इस कोरोना महामारी के दौर में पार्ट टाइमर का ज्यादा इस्तेमाल नहीं किया है। हालांकि, गोल्डबर्ग Royal Rumble 2021 में ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ WWE चैंपियनशिप मैच में कम्पीट करते हुए नजर आए थे और इस मैच में गोल्डबर्ग की हार हुई थी।

इसके बाद WrestleMania 37 में फैंस के मौजूद होने के बावजूद भी गोल्डबर्ग इस पीपीवी में लड़ते हुए नहीं दिखाई दिए थे और ऐसा लग रहा है कि शायद इस साल वह WWE में नजर नहीं आए। वैसे भी, WWE में उनके लिए ज्यादा ड्रीम मैच नहीं बचे हुए हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

2- बैकी लिंच की WWE में वापसी हो सकती है

बैकी लिंच
बैकी लिंच

बैकी लिंच को WWE टेलीविजन पर नजर आए हुए एक साल बीत चुका है। कई फैंस को लगा था कि बैकी की WrestleMania 37 में वापसी देखने को मिल सकती है लेकिन ऐसा कुछ ही देखने को नहीं मिला। वहीं, खुद बैकी ने भी अपने वापसी के संकेत दिए थे लेकिन इस बारे में कोई खबर नहीं है कि उनकी वापसी कब होगी।

आपको बता दें, बैकी अपना Raw विमेंस टाइटल असुका को सौंप कर गई थी और इसके बाद रिया रिप्ली WrestleMania 37 में नई चैंपियन बनी। इसके बावजूद इस वक्त विमेंस डिवीजन को बैकी लिंच की सख्त ज़रूरत है और इस साल के अंत तक उनकी वापसी देखने को मिल सकती है।

2- लेसी इवांस शायद साल 2021 में WWE में वापसी नहीं करेंगी

लेसी इवांस
लेसी इवांस

लेसी इवांस अगर प्रेगनेंट न हुई होती तो इस वक्त वह WWE में अलग ही पोजिशन पर होती। आपको बता दें, इवांस Raw विमेंस चैंपियनशिप की नंबर 1 कंटेंडर थी और उनके WrestleMania 37 में असुका को हराकर नया चैंपियन बनने की अफवाह थी।

रिपोर्ट्स की माने तो लेसी इस साल नंवबर में बच्चे को जन्म दे सकती हैं और इस वजह से इस साल उनका WWE में वापसी करना लगभग नामुमकिन है। हालांकि, बैकी से तुलना की जाए तो लेसी की अनुपस्थिति से विमेंस डिवीजन को उतना नुकसान नहीं हुआ है।

1- ऐज की WWE में वापसी हो सकती है

ऐज
ऐज

अगर WWE लैजेंड ऐज आने वाले समय में टेलीविजन पर वापसी करते हैं तो उनकी वापसी से WWE प्रोग्रामिंग को काफी फायदा होने वाला है। हालांकि, WWE के ऐज को लेकर प्लान या उनके कॉन्ट्रैक्ट के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।

आपको बता दें, ऐज ने Royal Rumble 2021 में रिंग में वापसी की थी और वापसी के बाद से ही उनके द्वारा लड़ा गया हर एक मैच काफी यादगार रहा है। यही कारण है कि WWE आने वाले समय में ऐज की वापसी कराते हुए SummerSlam 2021 में उनका बड़ा मैच करा सकती है़।

1- डेनियल ब्रायन शायद WWE में वापसी नहीं करेंगे

डेनियल ब्रायन
डेनियल ब्रायन

हाल ही में यह खबर सामने आई कि SmackDown में रोमन रेंस के खिलाफ मैच हारने के बाद डेनियल ब्रायन का WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट समाप्त हो चुका है। डेव मैल्टजर की माने तो WWE ब्रायन को कंपनी में लाने की भरपूर कोशिश कर रही है और कुछ AEW स्टार्स का भी कहना है कि ब्रायन WWE में बने रहेंगे।

ब्रायन ने हाल ही में खुलासा किया था कि वह पार्ट टाइमर बनना चाहते हैं और इसके साथ ही दूसरे रेसलिंग प्रमोशंस में कम्पीट करना चाहते हैं। हालांकि, यह ब्रायन का WWE से बेहतर डील पाने का तरीका हो सकता है। ऐसा लग रहा है कि ब्रायन इस वक्त ब्रेक पर जा चुके हैं और इस साल शायद ही WWE में उनकी वापसी देखने को मिले।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment