3 WWE Superstars जिन्हें Roman Reigns, Brock Lesnar और CM Punk की गैरमौजूदगी में Elimination Chamber 2024 के लिए वापसी करनी चाहिए

Ujjaval
WWE Elimination Chamber में कुछ रिटर्न हो सकते हैं
WWE Elimination Chamber में कुछ रिटर्न हो सकते हैं

Elimination Chamber 2024: WWE एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber) इवेंट का आयोजन कुछ हफ्तों बाद देखने को मिलेगा। यह ऑस्ट्रेलिया के पर्थ में होने वाला है। सालों बाद यहां कोई बड़ा शो होगा और इसी के चलते फैंस की उम्मीदें काफी ज्यादा हैं। रोमन रेंस (Roman Reigns) इस शो का हिस्सा नहीं होंगे। ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) की वापसी के चांस भी हालिया विवाद के बाद कम हो गए हैं और सीएम पंक (CM Punk) चोटिल हैं।

सैथ रॉलिंस भी लड़ने के लिए क्लियर नहीं हैं। इसी के चलते शो में जरूर स्टार पावर की कमी नज़र आ रही है। WWE कुछ चीज़ें करके इवेंट को यादगार बना सकती है और इसी बीच कुछ सुपरस्टार्स की शो के लिए खास तौर पर वापसी हो सकती है। इस आर्टिकल में हम 3 सुपरस्टार्स के बारे में बात करेंगे, जिन्हें रोमन रेंस, ब्रॉक लैसनर और सीएम पंक की गैरमौजूदगी के चलते Elimination Chamber के लिए वापसी करनी चाहिए।

3- WWE दिग्गज The Rock को Elimination Chamber का हिस्सा बनना चाहिए

द रॉक के Elimination Chamber में नज़र आने को लेकर लगातार अलग-अलग तरह की खबरें सामने आई हैं। ऑस्ट्रेलिया की पर्यटन मंत्री ने कहा था कि वो द रॉक को Elimination Chamber इवेंट में देखना चाहती हैं। इसके बाद से ही रॉक की अपीयरेंस के कयास लगाए जा रहे थे। कुछ अन्य रिपोर्ट्स में बताया गया कि रॉक इस शो का हिस्सा नहीं होंगे।

ब्रॉक लैसनर और सीएम पंक के एक्शन से दूर होने के बाद WWE मन बदल सकता है। द रॉक अब TKO के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स का हिस्सा बन गए हैं और वो नहीं चाहेंगे कि Elimination Chamber 2024 किसी भी तरह से असफल साबित हो। इसी के चलते द रॉक इस इवेंट में नज़र आने के लिए वापसी कर सकते हैं।

2- WWE दिग्गज Goldberg

गोल्डबर्ग को WWE से दूर हुए काफी ज्यादा समय हो गया है। फैंस उन्हें मिस कर रहे हैं। गोल्डबर्ग के WWE में आखिरी मैच को लगभग दो साल हो गए हैं। कई बार इंटरव्यू में Hall of Famer ने एक आखिरी मैच के लिए WWE में वापसी करने की इच्छा जताई है। अभी तक WWE को उनकी जरूरत महसूस नहीं हो रही थी।

अब रोमन रेंस, ब्रॉक लैसनर, सीएम पंक और सैथ रॉलिंस जैसे स्टार्स की गैरमौजूदगी में गोल्डबर्ग को वापस लाना एक अच्छा फैसला रह सकता है। वो Elimination Chamber को स्टार पावर प्रदान कर सकते हैं। इसी इवेंट द्वारा उन्हें अपने करियर का आखिरी मैच भी मिल सकता है और वो पूरी तरह से रिटायर हो सकते हैं।

1- WWE दिग्गज John Cena

youtube-cover

जॉन सीना हमेशा से WWE के साथ काफी ज्यादा लॉयल रहे हैं। वो जरूरत पड़ने पर कंपनी के लिए काम आए हैं। कुछ महीनों पहले उन्होंने कंपनी में थोड़े समय के लिए फुल टाइम वापसी भी कर ली थी। अभी WWE के लिए मुश्किलें बढ़ी हुई हैं। बड़े स्टार्स की कमी है और कंपनी ऑस्ट्रेलिया में होने वाले इवेंट को असफल नहीं बनाना चाहेगी।

इसी के चलते जॉन सीना को WWE द्वारा वापस लाया जा सकता है। वो इस इवेंट के लिए रिटर्न कर सकते हैं और किसी स्टार के खिलाफ अपनी दुश्मनी की शुरुआत कर सकते हैं। सीना ने हालिया इंटरव्यू में बताया था कि अभी वो रिटायर नहीं हुए हैं और उनके पास कुछ समय है। ऐसे में उन्हें जरूर चैंबर के लिए वापसी करनी चाहिए।