Create
Notifications

3 WWE सुपरस्टार्स जो रियल लाइफ में रोमन रेंस के दोस्त हैं और 3 जिन्हें वह पसंद नहीं करते हैं

Braun Strowman and Roman Reigns are close friends
reaction-emoji
Ishaan Sharma

रोमन रेंस WWE के टॉप सुपरस्टार्स में से एक हैं। उन्होंने काफी सालों तक WWE में राज किया। रोमन रेंस को लाकर रूम के महान लीडर्स में से एक माना जाता है और वह बैकस्टेज भी एक मशहूर सुपरस्टार हैं।

अब तक रोमन रेंस के WWE में काफी सारे दोस्त और दुश्मन भी बने हैं।

आइये जानें ऐसे ही 3 रैसलर्स के बारे में जो रोमन रेंस के दोस्त हैं और 3 रैसलर्स जिन्हें वो पसंद नहीं करते हैं।

#3 ब्रॉन स्ट्रोमैन

Braun Strowman

ब्रॉन स्ट्रोमैन और रोमन रेंस की दुश्मनी हमें काफी बार WWE में देखने को मिल चुकी है। दोनों रैसलर्स ने साल 2017 में दुश्मनी करके फैंस का मनोरंजन किया था। दोनों भले ही रिंग में एक दूसरे के बड़े दुश्मन हों लेकिन बैकस्टेज दोनों की दोस्ती काफी ज्यादा है।

जब रोमन रेंस ने कैंसर होने की बात फैंस को बताई थी तब स्ट्रोमैन काफी दुखी भी हो गए थे और बैकस्टेज उनकी आंखो से आंसू भी निकल गए थे। इससे पता लगता है कि दोनों रैसलर्स असल जिंदगी में एक दूसरे के करीबी दोस्त हैं।

Get WWE News in Hindi here

#3 एंजो अमोरे

Enzo with Big Cass

अब इस बात को लगभग हर फैन जान चुका है कि रोमन रेंस और एंजो अमोरे एक दूसरे के दोस्त नहीं हैं। एंजो को फैंस अच्छी तरह से जानते हैं लेकिन वह जिस तरह के काम करते थे बैकस्टेज में कोई भी सुपरस्टार पसंद नहीं करता था।

WWE यूरोपियन टूर के दौरान एंजो फ़ोन पर बात कर रहे थे और उनकी आवाज़ काफी ज्यादा थी। इससे बस में बैठे बाकी सुपरस्टार्स को दिक्कत हो रही थी और रोमन रेंस ने लॉकर रूम का लीडर होते हुए तुरंत अमोरे को बस से निकाल दिया था। इस स्टोरी को आगे जाकर एक इंटरव्यू में सच भी बताया गया था।

#2 सैथ रॉलिंस

The Shield

हम सभी जानते हैं कि सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस असल जिंदगी में एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं। दोनों रैसलर्स काफी लंबे समय से एक दूसरे के साथ काम कर रहे थे। शुरूआती समय में दोनों रैसलर्स के बीच में चीज़ें अच्छी नहीं थी लेकिन समय के साथ-साथ दोनों रैसलर्स एक दूसरे के करीबी दोस्त बन गए।

#2 रैंडी ऑर्टन

Randy Orton

रैंडी ऑर्टन इस समय के सबसे बड़े हील रैसलर्स में से एक हैं। वहीं रोमन रेंस सबसे बड़े फेस रैसलर्स में से एक की गिनती में आते हैं।

जब द शील्ड टूटी थी तब विंस मैकमैहन और रैंडी ऑर्टन की दुश्मनी करवाना चाहते थे। हालाँकि इन दोनों के बीच जिस तरह के मुकाबले हो रहे थे उसे देखकर रेंस खुश नहीं थे। रेंस को मुक़ाबलों को शानदार बनाना था और शायद ऑर्टन ऐसा नहीं कर रहे थे। शायद इस कारण रोमन रेंस रैंडी ऑर्टन को पसंद नहीं करते हैं।

#1 डीन एम्ब्रोज़

Dean Ambrose

डीन एम्ब्रोज़ और रोमन रेंस तबसे एक दूसरे के करीबी दोस्त हैं जबसे दोनों ने एक साथ काम करना शुरू किया है। एम्ब्रोज़ ने कई बार कहा है कि रोमन रेंस उनके अच्छे दोस्त हैं और उन्होंने एक दूसरे के काफी समय भी बिताया है।

एक इंटरव्यू में तो एम्ब्रोज़ ने ये तक दावा कर दिया था कि उन्होंने रेंस के साथ पिछले 6 सालों में इतना समय बिता लिया है जितना रेंस के बच्चों ने भी उनके साथ नहीं बिताया होगा।

#1 CM पंक

CM Punk and Roman Reigns

पंक और रेंस के बीच के हालातों के बारे में काफी फैंस जानते हैं। पंक ने हमेशा से ही ये दावा किया है कि द शील्ड को बनाने का आइडिया उनका था।

इसके अलावा उन्हें WWE द्वारा रोमन रेंस को दिया जा रहा पुश भी पसंद नहीं आ रहा था। हालाँकि कई इंटरव्यूज के दौरान रेंस ने पंक की बातों को गलत बताया है और कहा है कि द शील्ड को बनाने के पीछे पंक का हाथ नहीं था।

Edited by Ishaan Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...