3 टॉप WWE Superstars जिनसे Seth Rollins वापसी करने के बाद मैच लड़ सकते हैं

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस का मुकाबला कई रेसलर्स से हो सकता है
WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस का मुकाबला कई रेसलर्स से हो सकता है

Seth Rollins: WWE दिग्गज सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) इस समय रिंग से दूर हैं। उनकी दूरी का कारण घुटने में लगी चोट है, जिसका सफलतापूर्वक ऑपरेशन कर दिया गया है और जिसकी वजह से वह अभी रिकवर कर रहे हैं। पूर्व वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन इस समय भले ही रिंग में नहीं आ सकते हैं लेकिन हम उनकी वापसी से जुड़ी बातें तो कर सकते हैं।

ऐसे कई रेसलर्स हैं, जिनके साथ उनका मुकाबला फैंस के बीच रोमांच भर देगा। इस आर्टिकल में हम आपको ऐसे तीन रेसलर्स के बारे में बताने वाले हैं जिनके साथ सैथ रॉलिंस वापसी करने पर मुकाबला कर सकते हैं।

3- जे उसो के यीट मूवमेंट को WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस झटका देकर मुकाबला लड़ सकते हैं

सैथ रॉलिंस ऐसे WWE सुपरस्टार हैं, जो बेबीफेस और हील किरदारों को शानदार तरीके से कर सकते हैं। वह चोटिल होने से पहले एक अच्छे रेसलर का किरदार कर रहे थे लेकिन क्या हो अगर वह ऐसे रूप में वापस आएं, जहां उन्हें नेगेटिव तरीके से पेश आना पड़े। यहां यह बताना जरूरी है कि रॉलिंस अपने लुक में बदलाव कर चुके हैं, तो ऐसे में किरदार में बदलाव होने पर किसी को शॉक नहीं होना चाहिए।

जे उसो Raw के सबसे बड़े बेबीफेस हैं और अगर रॉलिंस वापसी पर उनपर हमला कर देते हैं, तो उससे यीट मूवमेंट के लीडर के खिलाफ एक मुकाबला लड़ा जा सकता है। जे के मूवमेंट का सामना जब रॉलिंस के स्टॉम्प से होगा, तो उससे पूर्व ब्लडलाइन मेंबर भले ही नीचे जाएं लेकिन उनकी स्टोरी ऊपर ही जाएगी। इसलिए यह कहना सही होगा कि पूर्व टैग टीम चैंपियन, रॉलिंस के लिए अच्छे विरोधी साबित हो सकते हैं।

2- सैथ रॉलिंस के लिए WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर वह रेसलर हैं जिनके साथ मुकाबला जबरदस्त हो सकता है

ड्रू मैकइंटायर ने WrestleMania XL की नाईट 2 में हुए ओपनिंग मैच के दौरान सैथ रॉलिंस को हराकर वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप अपने नाम की थी। यह बात और है कि वह उसे कुछ ही पलों में हार गए थे। यह संभव है कि मौजूदा स्थिति के आधार पर वह इसे Clash at the Castle में दोबारा जीत जाएं। ऐसा करने के बाद वह इस चैंपियनशिप को एक लंबे समय तक अपने नाम रख सकते हैं।

सैथ रॉलिंस वापस आकर अगर उनसे मुकाबला लड़ते हैं, तो यह एक स्टोरी के फुल सर्कल होने जैसा होगा। आप सोचें कि अगर पूर्व वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन आकर उसी विरोधी से उस टाइटल के लिए मुकाबला लड़ते हैं, जो उन्होंने आखिरी बार हारी थी, तो यह मुकाबला फैंस को रोमांच से भर देगा। ऐसे में दोनों के बीच जो प्रोमो होंगे, वह कितने अद्भुत होंगे, इसकी सिर्फ कल्पना की जा सकती है।

1- गुंथर के साथ मुकाबला लड़ सकते हैं पूर्व WWE Raw टैग टीम चैंपियन सैथ रॉलिंस

सैथ रॉलिंस जब WWE में वापस आएंगे, तो उनका मुकाबला नए WWE King of the Ring गुंथर से हो सकता है। यह ऐसा मैच है जो रॉलिंस एक वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन के तौर पर कभी नहीं लड़ सके। वैसे भी पूर्व WWE Raw टैग टीम चैंपियन को मालूम है कि इस मैच के क्या मायने हैं और फैंस इसे देखने के लिए कितने उत्साहित होंगे।

एक तरफ सबसे लंबे समय तक इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन और दूसरी तरफ 316 दिनों तक WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन का आमना-सामना जब होगा, तो फैंस दातों तले उंगली दबा लेंगे। यह मुकाबला होने से फैंस के पास एंटरटेनमेंट और एक्शन का वो डोज होगा, जिसे शब्दों में बांध पाना बेहद मुश्किल होगा। यह एक बड़े प्रीमियम लाइव इवेंट के लायक मैच है और वहीं पर हो सकता है।