3 दिग्गज WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने जॉन सीना को धोखा देकर सभी को चौंका दिया

WWE दिग्गज एजे स्टाइल्स और एजे ली
WWE दिग्गज एजे स्टाइल्स और एजे ली

जॉन सीना (John Cena) WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक है। उन्होंने WWE में रहते हुए काफी अच्छा काम किया। उन्होंने WWE में कई सारी चैंपियनशिप जीती हैं। इसके अलावा उन्होंने कई दिग्गजों का सामना किया है और कई सुपरस्टार्स को पराजित भी किया हुआ है। जॉन सीना ढेरों स्टोरीलाइन में शामिल रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- भारतीय दिग्गज द ग्रेट खली के WWE में अंतिम 5 मैच जिनके बारे में फैंस को पता होना चाहिए

इस दौरान कई ऐसे मौके आए जब जॉन सीना को अपने साथियों या अन्य सुपरस्टार्स से धोखा मिला है जबकि उन्होंने उनपर भरोसा किया है। इसलिए हम 3 मौकों के बारे में बात करने वाले हैं जब सुपरस्टार्स ने WWE दिग्ज जॉन सीना को धोखा दिया और फैंस समेत सभी को काफी ज्यादा सरप्राइज कर दिया।

3- बिग शो ने WWE दिग्गज जॉन सीना को धोखा दिया है

बिग शो ने अपने करियर में दो मौकों पर जॉन सीना को धोखा दिया है। दरअसल, जॉन सीना और जॉन लोरिनाइट्स के बीच Over the Limit 2012 में मैच देखने को मिला था। इस मैच में जॉन सीना की जीत के चांस काफी ज्यादा थे। इस दौरान सबको बड़ा शॉक मिला था। दरअसल, बिग शो ने मैच छोड़कर भाग रहे लोरिनाइट्स को पकड़ा और रिंग में लेकर आए।

ये भी पढ़ें:- 5 मौके जब WWE दिग्गज जॉन सीना ने अपनी ताकत का जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए सभी को शॉक कर दिया

उन्होंने जॉन सीना की मदद की लेकिन फिर अचानक से उन्होंने सीना पर ही हमला कर दिया। इसके चलते लोरिनाइट्स ने मैच जीत लिया। इसके अलावा जब टीम सीना का सामना टीम अथॉरिटी से हुआ था। इस दौरान भी बिग शो ने जॉन सीना पर हमला कर दिया था और वो मैच छोड़कर चले गए थे। दोनों ही मौकों पर दिग्गज ने जॉन सीना को धोखा दिया और सबको सरप्राइज कर दिया।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

2- एजे स्टाइल्स

एजे स्टाइल्स और जॉन सीना की दुश्मनी के बारे में सबको जानकारी होगी। जॉन सीना 30 मई 2016 को Raw के एक एपिसोड में प्रोमो कट कर रहे थे। इस दौरान एजे स्टाइल्स ने एंट्री की। साथ ही उन्होंने सीना की तारीफ की और उनसे हाथ भी मिलाया। इसके बाद गुड ब्रदर्स ने एंट्री की और लग रहा था कि दोनों मिलकर जॉन और एजे पर हमला करेंगे।

इसके बावजूद एजे स्टाइल्स ने इसके पहले ही जॉन सीना को धोखा दे दिया। जॉन सीना ने एजे स्टाइल्स पर भरोसा किया था लेकिन दिग्गज ने उन्हें धोखा दे दिया। यहीं दोनों दिग्गजों की दुश्मनी शुरू हुई थी और इसके बाद कई सारे यादगार मैच देखने को मिले थे। एजे स्टाइल्स और जॉन सीना के सैगमेंट को हमेशा याद रखा जाएगा।

1- एजे ली

जॉन सीना और एजे ली की जोड़ी काफी ज्यादा बढ़िया रही थी। हर कोई उन्हें साथ में देखना पसंद करता था। इसके बावजूद एक समय आया जब एजे ली ने जॉन सीना को धोखा दे दिया। TLC 2012 में मैच के बाद विकी गुरेरो ने घायल जॉन सीना पर स्टील चेयर से हमला करने की कोशिश की थी।

इस दौरान एजे ली ने अचानक से एंट्री की और गुरेरो पर हमला किया। इसके अलावा उन्होंने सीना के मूव्स का भी उपयोग किया। खैर, बाद में सीना रिंग में आए और उन्होंने लैडर लगाकर मनी इन द बैंक ब्रीफकेस निकालने की कोशिश की। इसके बावजूद एजे ली ने उन्हें लैडर समेत धक्का दे दिया और डॉल्फ ज़िगलर की मदद की। सीना इसे काफी ज्यादा शॉक हो गए थे।

ये भी पढ़ें:- 5 उदाहरण क्यों ब्रॉक लैसनर को WWE में "द बीस्ट" कहा जाता है