Create
Notifications

3 बड़े सुपरस्टार्स जिन्हें 2021 में WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन जरूर बनना चाहिए

WWE सुपरस्टार्स जो इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बनने के हकदार हैं
WWE सुपरस्टार्स जो इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बनने के हकदार हैं
Neeraj sharma
visit

WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप बेल्ट का अनावरण मिड-कार्ड डिविजन के सुपरस्टार्स को पुश देने के लिए किया गया था। लेकिन ऐसे भी कई मौके रहे जब इस मिड-कार्ड टाइटल की अहमियत वर्ल्ड चैंपियनशिप से भी ज्यादा हो चली थी। ऐसा तभी होता है जब क्रिएटिव टीम अच्छी स्टोरीलाइंस रचने पर ध्यान दे।

दुर्भाग्यवश इन दिनों खराब स्टोरीलाइंस का ही नतीजा है कि WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप बेल्ट को ज्यादा तवज्जो नहीं दी जा रही है। द न्यू डे (The New Day) के पूर्व मेंबर बिग ई (Big e) मौजूदा इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन हैं और कयास लगाए जा रहे हैं कि साल के अंत तक वो टॉप सुपरस्टार्स में शामिल हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जो WWE में ट्रिपल एच के खिलाफ मैच लड़ना चाहते हैं

ये भी तय है कि बिग ई अभी आने वाले कई महीनों तक चैंपियन बने रहेंगे, लेकिन इस बीच कुछ अन्य रेसलर्स का चैंपियन बनना भी जरूरी है। जिससे इस मिड-कार्ड डिविजन चैंपियनशिप की अहमियत बनी रहे। इसलिए आइए जानते हैं उन सुपरस्टार्स के बारे में जिन्हें इस साल WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बनना चाहिए।

ये भी पढ़ें: 5 पूर्व सुपरस्टार्स जो अभी भी WWE में वापसी को तैयार हैं

पूर्व WWE यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन किंग कॉर्बिन

किंग कॉर्बिन
किंग कॉर्बिन

किंग कॉर्बिन NXT में कई यादगार मैचों का हिस्सा रहे, लेकिन WWE मेन रोस्टर में आने के बाद कुछ खास सफलता प्राप्त नहीं कर सके हैं। Wrestlemania 32 के आंद्रे द जायंट मेमोरियल बैटल रॉयल में उन्होंने अपना डेब्यू किया और जीत भी दर्ज की।

उसके बाद उन्होंने एक हील मैनेजर के रूप में भी अच्छा काम किया और उनकी कर्ट एंगल के खिलाफ स्टोरीलाइन भी अच्छी रही। लेकिन उसके बाद उन्हें दोबारा खुद को साबित करने का अवसर मिला ही नहीं, इसलिए कॉर्बिन को 2021 में एक और मौका जरूर मिलना चाहिए।

ये भी पढ़ें: 3 सुपरस्टार्स जिन्हें जॉन सीना ने पिछले 5 सालों में नहीं हराया है

कॉर्बिन मौजूदा WWE रोस्टर में फैंस द्वारा सबसे ज्यादा नापसंद किए जाने वाले सुपरस्टार्स में से एक हैं। कंपनी को उनके इस नेचुरल विलन कैरेक्टर का फायदा उठाने की कोशिश करनी चाहिए, जिसकी शुरुआत उन्हें इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप स्टोरीलाइन में शामिल कर की जा सकती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

मर्फी

मर्फी
मर्फी

साल 2019 में मर्फी पूर्ण रूप से WWE मेन रोस्टर का हिस्सा बने और उसके कुछ ही समय बाद उन्हें सैथ रॉलिंस के फैक्शन से जोड़ दिया गया। आगे चलकर वो Raw टैग टीम चैंपियन भी बने। 2020 में वो अधिकांश समय मिस्टीरियो फैमिली स्टोरीलाइन का हिस्सा बने रहे।

दुर्भाग्यवश अब उनके पास कोई स्टोरीलाइन ही नहीं बची है। वो अच्छे प्रोमो दे सकते हैं, मूव्स में बहुत तेजी है और सबसे बेहतरीन परफॉरमर्स में से एक हैं। नए साल में मर्फी को अब एक नए कैरेक्टर में वापस लाकर पुश देना की जरूरत है।

सिजेरो

सिजेरो
सिजेरो

सिजेरो प्रो रेसलिंग से जुड़ा कोई नया नाम नहीं हैं। साल 2000 से ही प्रो रेसलिंग इंडस्ट्री से जुड़े रहे हैं और यही बात उन्हें मौजूदा WWE रोस्टर के सबसे अनुभवी सुपरस्टार्स में से एक बनाती है। 2011 में WWE को जॉइन करने के बाद सिजेरो यूनाइटेड स्टेट्स और 7 बार के टैग टीम चैंपियन भी रह चुके हैं।

पिछले काफी समय से उन्हें संघर्ष करते देखा गया है लेकिन हाल ही में संकेत मिले थे कि WWE स्विस सुपरस्टार को पुश देने की कोशिश कर रही है। गज़ब की ताकत और बेहतरीन मूवसेट उन्हें एक खास परफॉरमर बनाती हैं। उनकी प्रतिभा को देखते हुए उन्हें 2021 में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच जरूर मिलना चाहिए।

Edited by Neeraj sharma
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now